Bigg Boss 13: पारस की हरकतें देख आकांशा पुरी के बिगड़े बोल, बोलीं- अकाउंट में जीरो बैलेंस और काम ऐसे

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में रोमांस अब पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को भारी पड़ रहा हैं जिसे देखकर वो लगातार एक के बाद एक शॉकिंग बयान दे रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: पारस की हरकतें देख आकांशा पुरी के बिगड़े बोल, बोलीं- अकाउंट में जीरो बैलेंस और काम ऐसे

सलमान खान का सबसे बड़ा कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस समय अपने पूरे चरम पर हैं। शो में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता हैं। एक तरफ घर में जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जंग ए बिगबॉस खत्म होने का नाम नहीं ले रही वहीं इस घर के बाहर भी ऐसा कोई हैं जो इस समय बेकाबू गुस्से में हैं। जी हां, अब तो आप भी समझ ही गए होंगे कि आखिरकार यहां बात किसी की कर रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हैं, जिन्हें अब अपनी दी हुई नसीहत ही भारी पड़ रही हैं। 

जैसा कि हम आपको पहले भी कई बार बता चुकें हैं कि बिग बॉस 13 के घर में इस समय माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच जबरदस्त नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। जिसको देखकर घर के बाहर मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी लगातार एक के बाद एक भड़काऊ बयान दे रही हैं। अपनी नजरों के सामने अपने बॉयफ्रेंड को किसी और का होता देख वो अब पूरी तरह से भड़क चुकी हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी दिल की बात खुलकर रखी थी। साथ ही साथ ये भी बताया था कि वो कैसे हर परस्थिति में आजतक पारस का पूरा साथ देती हुईं आईं हैं। लेकिन अब जो उनका बयान सामने आ रहा हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा हैं कि वो उनकी पोल-पट्टी खोल के ही दम लेंगी। (ये ही पढ़ें: पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की बढ़ती नजदीकियों ने किया आकांक्षा पुरी को परेशान, कहा- छोड़ दूंगी उसे)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा- 'वह मेरे ऊपर कई चीजों के लिए निर्भर है। जीरो बैलेंस, दो शो जल्द ही ऑफ एयर हो गए, इसलिए मुझे उसका संघर्ष पता है। घर में वो जो भी कर रहा है उसने मुझे अलग मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। जो भी हो रहा है वो मुझे दिख रहा है। अगर वह सही में ऐसा ही है जैसा दिखा रहा है तो मैं ऐसे इंसान के साथ नहीं रह सकती ऐसे से तो मैं अकेली ही अच्छी हूं। मैंने पिछले कुछ वर्षों में उनके इस व्यक्तित्व को कभी नहीं देखा है। मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ के साथ तक रहना पसंद नही करूंगी। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं, पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों को लेकर आकांक्षा ने आगे कहा कि अगर कल को कोई मेरे साथ फ्लर्ट करता है और मेरे हाथ पर बाइट देता है, तो (पारस) क्या वो इस चीज को बर्दाश्त करेंगे। ऐसे में जो कुछ भी घर के अंदर चल रहा है उसे देखकर क्या मैं ठीक रहूंगी? इसके साथ ही आकांक्षा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें ये बात बहुत बुरी लगी थी कि जब उन्होंने पारस के लिए परफ्यूम और जूते भिजवाए थे और वॉरड्रोब भी पैक किया था। लेकिन, पारस ने खुशी-खुशी सब कुछ माहिरा को दे दिया। (ये ही पढ़ें: माहिरा को किस करने पर भड़की पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, ऐसे निकाला अपना गुस्सा)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

इंडिया फोरम से बात करते हुए आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'पारस को देखकर लग रहा है हमारा तीन साल का रिश्ता टूट गया है। पारस जिस तरह से घर में दिख रहे हैं उससे मुझे हमारे तीन साल के रिश्ते पर शक हो रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि पारस जो बिग बॉस के घर में तीन महीने से कर रहे हैं वो सच है या मेरे साथ उनका तीन साल पुराना रिश्ता सच है। मैं बस अब उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रही हूं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए आकांशा ने आगे कहा, पारस और मुझमें से काफी ज्यादा मजबूत और हावी मैं हूं। लेकिन वो एक खालनायक की तरह मेरी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि मैंने उसे जो लव एंगल शो में लेकर आने का सुझाव दिया था। वो अब मुझ पर ही भारी पड़ रहा हैं। क्योंकि ऐसा करके ही पारस ने रियल्टी शो स्पलिट्सविला 5 को अपने नाम किया था। (ये ही पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस से खुलेआम अपने प्यार का इजहार करती दिखीं माहिरा शर्मा, शहनाज को दी ये चेतावनी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें कि आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह 'बिग बॉस' के घर में लव वाला एंगल दिखाएं। लेकिन उन्हें कहां इस बात का इलाम (जानकारी) था कि ये पैंतरा आखिरकार उन्हीं पर उल्टा पड़ जाएगा। खैर, जो भी हो अब देखने वाली बात तो ये होगी कि जब पारस घर से बाहर आएंगे तो आकांशा उनका क्या हाल करेंगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।  

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.