Bigg Boss 13: आकांशा पुरी के सामने पारस छाबड़ा ने किया खुलासा, बताया माहिरा शर्मा संग रिश्ते का सच

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में सुर्खियां बटोर रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बीच पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के सामने एक बड़ा खुलासा किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Bigg Boss 13: आकांशा पुरी के सामने पारस छाबड़ा ने किया खुलासा, बताया माहिरा शर्मा संग रिश्ते का सच

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा का विषय बना रहता है। दरअसल शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बाद एक बार फिर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सुर्खियां बटोर रहे हैं। मालूम हो, शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ को डांट लगाई थी, जिसके बाद फिर से पारस और माहिरा चर्चा में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पारस ने कुछ दिनों पहले अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को एक लेटर भेजा था, जिसमें उन्होंने अपने और माहिरा के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस ने ये लेटर आकांशा को तब लिखा था, जब वो बिग बॉस के घर से बाहर अपनी उंगली की सर्जरी करवाने गए थे। ये लेटर अब सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें पारस ने आकांशा को ये बताया कि वो शो में माहिरा के साथ प्यार करने का सिर्फ नाटक कर रहे हैं क्योंकि शो में लव एंगल काफी अच्छा चलता है। बाकि उनके और माहिरा के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है। पारस ने लेटर में इस बात का जिक्र भी किया कि बिग बॉस के फैंस को उनकी और माहिरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। इसलिए वो माहिरा के साथ इतने क्लोज हो रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 7 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे ऋषि कपूर और नीतू कपूर, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर बिग बॉस खबरी नाम के फैन पेज ने खुलासा किया है कि शो की टीआरपी को बनाए रखने लिए माहिरा और पारस सिर्फ और सिर्फ एक-दूसरे के साथ रहने का नाटक कर रहे हैं। वहीं, ये बात सामने आते ही दोनों एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा में हैं। साथ ही, फैंस अब ये जानने के लिए उत्साहित कि क्या पारस और माहिरा सच में एक-दूसरे को पसंद करते हैं या फिर सिर्फ शो के लिए एक-दूसरे के इतने करीब आ रहे हैं? हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो शो के  मेकर्स और माहिरा-पारस ही जानते हैं।

मालूम हो, ये पहला मौका नहीं है जब पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आकांशा पुरी चर्चा का विषय बने हों। काफी दिनों से ये तीनों सुर्ख़ियों में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पारस और माहिरा के बीच की बॉन्डिंग देखकर आकांशा बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि जब पारस बिग बॉस के घर के अंदर जा रहे थे, तब उन्होंने एक बार भी ये नहीं बताया था कि उनके गेम प्लान में माहिरा के साथ लव एंगल भी शामिल है। (ये भी पढ़ें: तलाक को लेकर पति आमिर अली के बाद संजीदा शेख ने कही ये बड़ी बात, सभी अफवाहों पर लगाया विराम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, आकांशा ये बात लगातार कह रही हैं कि चाहे कुछ भी हो, वो शो के अंत तक पारस के साथ हैं। वो चाहती हैं कि पारस ही ये शो जीते। इसलिए वो उनके हर फैसले में उनका साथ दे रही हैं। आकांशा का ये भी कहना है कि वो पारस के बाहर आने का इंतजार कर रही हैं, ताकि वो उनसे सारी बातें क्लियर कर सकें। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वार्डरॉब शेयर करती हैं मलाइका अरोड़ा, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए ये सबूत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ भी चल रहा है, उसमें कितनी सच्चाई है, इसके बारे में किसी को नहीं मालूम। वैसे फैंस के साथ हम ये बात जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि क्या पारस और माहिरा सिर्फ शो के लिए एक-दूसरे के साथ इतने क्लोज हैं या फिर वाकई दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं? आपको इस बारे में क्या लगता है, हमें बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.