Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के अरहान खान को लेकर बदले तेवर, जानिए क्यों कहा- वो मेरे टाइप का नहीं

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपना जबरदस्त गेम खेलती हुई नजर आ रही हैं। जानिए इस बीच उन्होंने क्यों कहा कि अरहान खान (Arhaan Khan) उनके टाइप के नहीं हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के अरहान खान को लेकर बदले तेवर, जानिए क्यों कहा- वो मेरे टाइप का नहीं

बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हीं कंटेस्टेंट में एक हैं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) जोकि पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग लड़ाई और फिर बाद में अरहान खान (Arhaan Khan) संग अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रही थीं। शो में अरहान ने सबके सामने रश्मि देसाई को प्रपोज किया था। बाद में सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की जिंदगी से जुड़े कई राज ऐसे रश्मि के सामने खोलकर रखे थे, जिसके बारे में वो नहीं जानती थीं। वहीं, अरहान के लिए अब लगता है कि रश्मि की फीलिंग्स बदलती जा रही हैं। ये बात हम नहीं बल्कि खुद रश्मि देसाई बिग बॉस के हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में कहती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने ये सारी बातें अपनी दोस्त और बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के सामने कही हैं।

28 जनवरी को दिखाए गए एपिसोड में रश्मि देसाई की बेस्टी देवोलिना भट्टाचार्जी घर में फिर से एंट्री करती हुई दिखाई दी थीं। दोनों उस दौरान एक-दूसरे से कई सारी बातें करती हैं। तभी इसी बीच टॉपिक अरहान खान का भी छिड़ जाता है। साथ में खाना बनाते समय रश्मि देवोलीना से कहती हैं कि उन्हें लगता है कि अरहान उनके लिए फिट नहीं है। जी हां, रश्मि ने खुद कहा है कि अरहान उनके टाइप के नहीं है और उन्हें बहुत सारी चीजों पर सोचने के लिए समय चाहिए। देवोलीना  जिन्होंने अरहान के खिलाफ रश्मि को पहले चेतावनी दी थी, वो उनकी ये बातें सुनकर काफी खुश होती हैं और उनका समर्थन करती हुई नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी)

(फोटो साभार- ट्विटर)

साथ ही दोनों दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी बात करते हैं। देवोलीना रश्मि से कहती हैं कि वो और सिद्धार्थ फिर से दोस्त क्यों नहीं बन जाते। साथ ही दोनों अपने बीच हुई सारी चीजें क्यों नहीं भूला लेते। इस पर रश्मि देसाई कहती हैं कि कभी नहीं, शक्ल ना देखूं इसकी। शो खत्म, फिर कभी भी नहीं मिलूंगी इससे। इसके बाद देवोलीना सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए रश्मि से कहती हैं कि वैसे सिद्धार्थ अच्छा तो है दिल का बुरा नहीं है। इस पर रश्मि साफ तौर पर कहती हैं कि वो बिल्कुल भी मेरे टाइप का नहीं है। मेरा उससे बात करने का मन भी नहीं करता है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इससे क्या रश्मि देसाई ये हिंट देती हुईं नजर आ रही हैं कि वो अरहान खान संग अपने सारे रिश्ते खत्म कर देंगी? वैसे रश्मि देसाई के मुंह से निकली ये सारी बातें अरहान खान को झटका देने के लिए काफी है। ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस के घर के बाहर अरहान रश्मि का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले अरहान ने अपनी और रश्मि देसाई की दो पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस पर गर्व जताया था। पहली वाली तस्वीर में अरहान और रश्मि किसी पूजा स्थल पर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों सड़क के बीचों-बीच खड़े एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे थे। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही इन तस्वीरों के साथ अरहान ने कैप्शन में लिखा था- कष्टों से जूझने के बाद सबसे मजबूत रूह निकलती है। बड़े-बड़े किरदारों को जख्म लगे होते हैं। रश्मि तुम पर गर्व है। कप के साथ बाहर आना। वैसे आप सभी रश्मि देसाई की कही बातों से कितने सहमत है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.