Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा शहनाज गिल का गुस्सा, चीखते-चिल्लाते हुए कहा- दफा हो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का अलग ही रुप देखने को मिला है। देखिए कैसे वो इस बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ माहिरा शर्मा को लेकर लड़ती हुई नजर आईं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा शहनाज गिल का गुस्सा, चीखते-चिल्लाते हुए कहा- दफा हो

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती काफी चर्चा में बनी हुई है। घर में मौजूद सदस्यों के साथ-साथ दर्शक भी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की क्यूट बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। एक पल में दुश्मनों की तरह एक-दूसरे से लड़ने वाले तो दूसरे ही पल दोस्त बन वाले सिद्धार्थ और शहनाज की बनती बिगड़ती दोस्ती को अब किसी की नजर लगने वाली हैं। तभी तो हर मामले में सिद्धार्थ के साथ रहने वाली शहनाज यूं एक झटके में सिद्धार्थ को दफा हो कह देती हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि बिगबॉस के घर में ऐसा कौन आ गया जिसने दोनों की इस पक्की दोस्ती को तोड़ने की कोशिश की लेकिन जनाब ये कोई और नहीं बल्कि घर में शहनाज को हमेशा बुरा भला बोलने वाली माहिरा शर्मा हैं।

सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक वक्त ऐसा था जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर हुआ करते थे। लेकिन अब मानों दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई हो तभी तो पारस छाबड़ा के घर में आते ही जहां माहिरा शर्मा के बोल बिगड़ गए हैं तो वहीं शहनाज गिल भी इस कश्मकश में हैं कि आखिर इस घर में उनका असली दोस्त कौन हैं। पारस छाबड़ा ने जब से माहिरा के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरु क्या कि तब से शहनाज दोनों को लेकर काफी गुस्से में हैं। यहां तक की उन्होंने दोनों से बात तक करना बंद कर दी है। एक बार फिर शहनाज गिल का गुस्सा माहिरा के प्रति देखने को मिला है। इस गुस्से की वजह इस बार पारस नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) है। जी हां, शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच की दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है, जिसको लेकर वो घर में बवाल मचाती हुईं नजर आईं हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल बिग बॉस 13 के आज दिखाए जाने वाले एपिसोड में शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकालती और रोती हुईं नजर आएंगी। हाल ही में एक वीडियो आज के एपिसोड से जुड़ा हुआ सामने आया है जिसमें वो सिद्धार्थ को दफा हो कहती हुईं नजर आती हैं। वीडियो में शहनाज गुस्से में चिल्लती हुईं कहती हैं कि मैं किसी से बात नहीं कर सकती तो ये भी नहीं करेगा और अब चल यहां से दफा हो। इसके बाद इस मामले में आरती सिंह बीच में आते हुए माहिरा और पारस से कहती हैं कि शहनाज को इस बात से परेशानी है कि सिद्धार्थ शुक्ला-माहिरा के साथ क्यों बैठा हुआ है।

ये बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हो जाती बल्कि शहनाज का गुस्सा सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इतना बड़ा जाता है कि वो अपना आपा खो देती हैं और जोर-जोर से चिल्लाते हुए रोने लगती हैं। वैसे ये लड़ाई शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को काफी दुखी कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस के फैंस को इन दोनों की बॉन्डिंग और मस्ती-मजाक करने का तरीका काफी पसंद आया हैं। लेकिन, हाल ही में जो दिख रहा हैं उससे अब सब कुछ बिगड़ता हुआ सा नजर आ रहा है। ऐसे में अब सवाल ये उठाता है कि क्या शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती का भी वहीं हाल होगा जो असीम और सिद्धार्थ की दोस्ती का हुआ था? (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)


(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट पर्सनालिटी माना जाता है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद बिग बॉस के घर के बाकी सदस्य भी मानते है। चुलबुली शहनाज गिल के व्यवहार में बदलाव तब देखा गया जब उन्होंने पारस से अपने दिल की बात कही लेकिन अफसोस उनका प्यार इस घर में अधूरा रह गया। क्योंकि तब तक पारस ने माहिरा से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। पारस ने सभी घरवालों के सामने ये बात कही थी कि वो माहिरा को पसंद करते हैं। ये बात कहीं न कहीं शहनाज को काफी बुरी लगी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि दोनों की नोक-झोंक भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है। वैसे दोनों के बीच कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पहले भी पारस और माहिरा शर्मा को लेकर जमकर लड़ाई हुई थी। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि सिद्धार्थ ने शहनाज से बात तक करना बंद कर दिया था। बाद में शहनाज ने अपनी क्यूट अदाओं से सिद्धार्थ को मनाती हुईं नजर आईं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच इस बात को लेकर जमकर बवाल हुआ हैं, ऐसे में कब जाकर ये मामला सुलझेगा वो तो देखने वाली बात होगी। क्या आप भी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को देखकर दुखी है तो हमें कमेंट करके बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.