BB 13: शहनाज गिल के पिता ने की सिद्धार्थ शुक्ला की सैफ अली खान से तुलना, कहा- उनसे तो बेहतर है

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तुलना बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से की है, जानिए क्यों कहा- उनसे तो बेहतर है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: शहनाज गिल के पिता ने की सिद्धार्थ शुक्ला की सैफ अली खान से तुलना, कहा- उनसे तो बेहतर है

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के अंदर सबसे ज्यादा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पसंद किया जा रहा है। दोनों की जोड़ी को फैंस सिडनाज के नाम से जानते हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि हर कोई दोनों को हमेशा शो में देखने की चाह रखते हैं। शो में पिछले हफ्ते फैमिली राउंड हुआ था, जिसके अंदर शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने घर में एंट्री की थी। शहनाज गिल के पिता ने उन्हें समझाया था कि वो ट्रॉफी के बहुत करीब है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी दोस्ती ज्यादा आगे ना बढ़ाए। जितना है उतना ही उनसे ताल्लुक रखे। क्योंकि बाहर ये सब अच्छा नहीं लगता है। इसके साथ ही उन्होंने पारस से दूर रहने के लिए भी उन्हें सलाह दी थी। वहीं, अब शहनाज के पिता अपने बेटी से मिलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की तुलना सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से करते हुए नजर आए।

घर में एंट्री करने से पहले संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी बेटी शहनाज के रिश्ते को लेकर कहा था कि अगर उनकी बेटी शो के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती है तो इसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं है। वहीं, दोनों के रिश्ते को लेकर संतोख सिंह ने एक बार फिर बात रखी है। इस बार संतोख ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच उम्र के फासले को लेकर अपनी बात खुलकर रखी है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बेटी के लिए किया ये खास काम, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- वाह क्या बात है)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शहनाज गिल के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा,' हमारी सोसाइटी में हमेशा से एक नियम रहा है कि एक रिश्ते में महिला की उम्र पुरुष के मुकाबले कम ही होती है। शहनाज और सिद्धार्थ पहले ऐसे कपल नहीं हैं जिनके बीच उम्र का फासला इतना बड़ा है। कई ऐसे कपल हैं जिनके बीच बड़ा एज गैप होता है।'  इतना ही नहीं उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा,' सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच भी बड़ा उम्र का फासला है। सैफ, करीना से करीब 12 साल बड़े हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं। दोनों एकसाथ काफी खुश हैं। ऐसे में सिद्धार्थ, सैफ से तो बेहतर हैं कम से कम उनके बच्चे तो नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि वे दोनों पहले बाहर आ जाएं क्योंकि घर के अंदर और बाहर की दुनिया में काफी फर्क है। बाहर आकर दोनों एक दूसरे के साथ किस तरह रहना चाहते हैं यह उनपर ही निर्भर करता है।' (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का खुलासा, बताया सुसाइड की कोशिश करने से पहले क्या था दिमाग में)

(फोटो साभार- ट्विटर)

शहनाज के पिता कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी खुराना द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए दिखाई दिए थे। दरअसल हिमांशी ने शहनाज पर ये आरोप लगाया था कि शहनाज की वजह से उनका रिलेशनशिप टूटने की कगार तक पहुंच गया था। हिमांशी खुराना के इस तरह के लगाए आरोपों का जवाब देते हुए संतोख सिंह ने बताया था कि हिमांशी की वजह से शहनाज डिप्रेशन में चली गई थी। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को पसंद नहीं आया लव आज कल का ट्रेलर, बेटी सारा अली खान के लिए कही ये बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

संतोख सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि हिमांशी खुराना ने उनकी बेटी को इतना परेशान किया था कि वो सुसाइड तक करने वाली थी। हिमांशी संग हुई कंट्रोवर्सी के बाद जब भी शहनाज कोई फोटो अपनी सोशल मीडिया पर डालती तो उस पर करीब 100 कमेंट्स आते थे, जिनमें से 90 केमंट्स में गालियां होती थी। ये सभी काम हिमांशी की पीआर टीम करवाया करती थी। वैसे आपको शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.