BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला का शो में मां को देखकर हुआ ये हाल, रश्मि देसाई से ऐसे कराएंगे मुलाकात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वक्त सभी कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबसे खास मुलाकात रहेगी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मां की। देखिए कैसे 4 महीने बाद मां को देखकर इमोशनल होंगे एक्टर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला का शो में मां को देखकर हुआ ये हाल, रश्मि देसाई से ऐसे कराएंगे मुलाकात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के अंदर इस वक्त सभी कंटेस्टेंट 4 महीने बाद अपने परिवार वालों और दोस्तों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। जहां बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में अपने भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को देखकर आरती सिंह (Arti Singh) बच्चों की तरह रोती हुईं नजर आईं थी। वहीं, गुरुवार यानि 16 जनवरी को दिखाए जाने वाले एपिसोड में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां, शहनाज गिल के पिता, शेफाली बग्गा के पति और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां शो में आती हुईं नजर आएंगी। इन सब के बीच सबसे इमोशनल पल वो होगा जब सिद्धार्थ शुक्ला काफी वक्त बाद अपनी मां से मिलेंगे और उन्हें गले लगाते हुए रोएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां को सभी घरवालों से मिलवाएंगे। इन सबसे के बीच सिद्धार्थ शुक्ला सबसे खास मुलाकात अपनी मां की रश्मि देसाई (Rashami Desai) से करते हुए दिखाई देंगे। सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलते हुए रश्मि कहेंगी कि सिद्धार्थ और वो एक-दूसरे का शो में ख्याल रखते हैं।

दरअसल फैमिली स्पेशल वीक के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिग बॉस के घर में अपने गेम का दमदार प्रदर्शन करने वाले सिद्धार्थ अपनी मां को देखकर बच्चों की तरह रोने लगेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टेंसी की दावेदारी को त्यागते हुए अपनी मां से मुलाकात करेंगे। मां को सामने देखकर सिद्धार्थ उन्हें तुरंत गले लगा लेंगे। ऐसा होता देख सभी घरवाले काफी इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे। (ये भी पढ़ें: छपाक देखने के बाद ऐसा था लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू का रिएक्शन, दीपिका पादुकोण का किया शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी मां से कुछ वक्त बात करने के बाद सिद्धार्थ सभी घरवालों से उन्हें मिलवाएंगे। रश्मि से अपनी मां को मिलवाते वक्त एक्टर कहेंगे कि ये मेरे धैर्य पर काम कर रही है। इसका जवाब देते हुई रश्मि देसाई  कहेंगी कि ये मेरा पूरा ख्याल रखता है और मैं इसका ख्याल रखती हूं। इस पर सिद्धार्थ की मां कहती हुईं नजर आएंगी कि ऐसा करना ही पड़ेगा। 

इस पूरी मुलाकात के दौरान सिद्धार्थ की मां उनसे गुस्सा न करने की भी बात कहती हुईं दिखाई देंगी। अपनी बात रखते हुए उनकी मां कहेंगी-  तू हसंता है तो सारा घर हंसता है। हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का। मां की ये बात सुनते ही वो जोर-जोर से हंसने लगेंगे। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां की ये मुलाकात सही में दिल छू लेने वाली होगी। जोकि हर किसी को इमोशनल कर देगी। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर)

(फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम)

वहीं, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का घर में एक-दूसरे के प्रति कैसा बर्ताव है ये तो हर कोई जानता है। कभी दोनों एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बनकर कई सारे राज खोलते हुए नजर आएंगे। तो कभी एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए कई बड़ी-बड़ी बातों को हल्के में ले जाएंगे। वैसे बिग बॉस में दोनों के रिश्ते की चर्चा भी हमेशा जोरों पर रहती है। इसके अलावा शहनाज गिल के पिता जब बिग बॉस के घर में आएंगे तो वो उनसे सिद्धार्थ शुक्ला संग सब कुछ एक लिमिट में रखने की बात कहेंगे। शहनाज के पिता उनसे कहेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जितना है उतना ही रख। मुझे तेरे हाथ में ट्रॉफी चाहिए। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां की मुलाकात को लेकर आपका क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.