Bigg Boss 14: सलमान खान ने अपनी शादी पर पूछे सवाल, तो शो में आए ज्योतिषी ने की यह भविष्यवाणी

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो की शुरुआत में सलमान खान ने शो में आए एक ज्योतिषी से अपनी शादी के बारे में कई सवाल पूछे। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Bigg Boss 14: सलमान खान ने अपनी शादी पर पूछे सवाल, तो शो में आए ज्योतिषी ने की यह भविष्यवाणी

टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो को हर बार की तरह ही इस बार भी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट कर रहे हैं, लेकिन इस बार हर बार की तरह लाइव ऑडियंस नहीं हैं, जिसके लिए शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) स्पेशल ऑडियंस के रूप में रखे गए हैं। सभी कंटेस्टेंट्स को इन तीनों को खुश करना होगा। ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही सभी को ये जानकारी मिल चुकी है कि इस बार शो में कौन-कौन प्रतिभागी है? तो हम आपको इसके बारे में नहीं, ​बल्कि एक और रोचक विषय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपको मजा आ जाएगा।

दरअसल, इस बार बिग बॉस के प्रीमियर शो में एक ज्योतिषी ने भी भाग लिया और उनकी एंट्री ने इस सीजन के ग्रैंड प्रीमियर को काफी रोचक बना दिया। शो में ज्योतिषी गेस्ट के तौर पर वीडियो चैट के जरिए जुड़े। उस समय शो के दो कंटेस्टेंट एजाज खान और निकी तंबोली सेट पर मौजूद थे।

सलमान खान ने ज्योतिषी से सेट पर मौजूद दोनों कंटेस्टेंट एजाज खान और निकी तंबोली के भविष्य के बारे में पूछा तो पंडित जी ने जवाब दिया कि, 'निकी देखने में भले ही गाय की तरह सीधी दिखती हैं लेकिन, वह बहुत चालाक हैं और यह अपने करियर में बहुत आगे जाएंगी।' पंडित जी ने निकी के बाद एजाज का भविष्य बताते हुए कहा कि, 'आपको हमेशा अपने दिल की सुननी चाहिए और किसी के कहने या बहकावे में आकर कोई भी कदम नहीं उठाना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: नैपकिन पर कविता लिखकर भेजी थी सोनिया के पास, पहली नज़र में ही दिल दे बैठे थे राजीव गांधी)

दोनों कंटेस्टेंट के भविष्यफल को जानने के बाद सलमान ने पंडित जी से पूछा कि, मेरी  शादी कब होगी? इस पर ज्योतिषी ने कहा अभी योग नही बन रहे हैं, तो 'भाईजान' ने मजाकिया अंदाज में कहा, आपने तो छह साल पहले कहा था कि अगले साल मेरी शादी हो जाएगी लेकिन, ऐसा तो कुछ भी नहीं हुआ। इस सवाल पर शो में मौजूद ऑडियंस जोर-जोर से हंसने लगे। सलमान यही नहीं रूके उन्होंने आगे पंडित जी से पूछा कि, क्या कोई ऐसा उपाय है जिससे कभी शादी न हो?

इस सवाल पर पंडित जी ने कहा कि आपकी शादी के योग बने थे लेकिन अब वह टल गये हैं। सलमान ने इस पर पूछा कि क्या अब मेरी शादी के योग बन रहे हैं, तो पंडित जी ने कहा, 'नहीं...नहीं बिल्कुल चांस नहीं है'। ज्योतिषी की बात सुनकर सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं, 'अरे वाह, शादी के चांस ही खत्म।' (ये भी पढ़ें: बेहद रोमांटिक है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी, प्यार में दोनों ने बदल लिये थे धर्म)

कौन से कंटेस्टेंट्स की हुई है घर में एंट्री?

1. एजाज खान
2. निक्की तंबोली
3. जैस्मीन भसीन
4. अभिनव शुक्ला
5. शहजाद देओल
6. पवित्रा पुनिया
8. राहुल वैद्य

ये कंटेस्टेंट हुए रिजेक्ट

1.रुबीना दिलैक
2.निशांत सिंह मलकानी
3.जान कुमार सानू
4.सारा गुरपाल

इस बार बिग बॉस के घर में बदले हैं नियम

वैसे तो इस बार 'बिग बॉस 14' में कई नियम बदले गए हैं। लेकिन जो सबसे खास है वो ये है कि, इस बार घर में दो हफ्ते तक बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान घर के लिए नियम बनाएंगे। हर आने वाले कंटेस्‍टेंट्स को इन तीनों सीनियर मेंबर को प्रभावित करना होगा। ये तीनों सदस्‍यों को टेस्‍ट करेंगे और तय करेंगे क‍ि कौन शो में रहेगा और कौन नहीं? रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्‍ला बेडरूम में नजर रखेंगे, वो तय करेंगे कि कौन कैसे रहेगा? गौहर खान किचन की इंचार्ज होंगी, वहीं, घर वालों के पर्सनल सामान पर 14 दिनों तक रहेगा हिना खान के कब्जे में रहेगा, वो तय करेंगी क‍िसे क्‍या देना है और क्‍या नहीं? इस तरह कंटेस्टेंट को पहले इन तीनों का रिझाना होगा, फिर वो आगे के दिनों में घर में रह पाएंगे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 8 मशहूर सितारे, जिनकी प्रेम कहानी का हुआ बड़ा ही दुखद अंत)

यहां आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 की औपचारिक शुरुआत 3 अक्टूबर 2020 से हो गई है। तो आपको ये शो कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.