बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में करण ने सिंगर अकासा को अपने दिल की बात बताई है। उन्होंने अकासा से बताया कि, 'तेजस्वी पर उनका क्रश है।' आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में रोमांस जारी है। 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स ईशान और मायशा की लव स्टोरी के बाद अब करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने भी अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं, जिससे दर्शक ये कयाश लगा रहे हैं कि, अब शायद जल्द ही दूसरी लव स्टोरी शुरू हो जाए। करण ने सिंगर अकासा को अपने दिल की बात बताई है। उन्होंने अकासा से बताया कि, उनके दिल में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लेकर क्या फीलिंग्स हैं? 

Karan And Tejasswi Prakash

पहले ये जान लीजिए कि, टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की शुरुआत 2 अक्टूबर 2021 से हुई है। 'बिग बॉस' के घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं। इस शो में शामिल हुए करण कुंद्रा फेमस टीवी स्टार हैं, तो वहीं तेजस्वी प्रकाश खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस हैं। 'बिग बॉस 15' का चौथा सप्ताह शुरू हो चुका है।

karan and tejassawi

दरअसल, 'बिग बॉस 15' के आगामी एपिसोड में करण, अकासा से अपने दिल की बात कहते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, सुबह-सुबह सिंगर अकासा, करण को चिढ़ाती हैं और उनसे पूछती हैं कि, 'क्या उन्हें किसी पर क्रश है?' तो करण इस सवाल के जवाब में कहते हैं, "तुम तो पहले से ही जानती हो, मुझे तेजस्वी प्रकाश पर क्रश है, वो हंसमुख स्वभाव वाली बेहद प्यारी लड़की है।'' अंत में करण कहते हैं, ''अच्छी बंदी है।"

Tejasswi Prakash and Karan

ये सुनने के बाद अकासा, करण को और परेशान करने की सोचती हैं। वो, वहीं बेड पर बैठकर बातें कर रही तेजस्वी प्रकाश और मायशा अय्यर की ओर इशारा करती हैं। इस पर करण शरमा जाते हैं और अकासा से कहते हैं, ''उस पर उंगली उठाना बंद करो।'' फिर अकासा, करण से कहती हैं, ''मुझे लग रहा था कि, केवल तेजस्वी के मन में ही तुम्हारे लिए फीलिंग्स हैं।'' इसके बाद, करण सफाई देते हुए कहते हैं, ''तेजस्वी की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं है।''

Tejasswi Prakash and Karan

(ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा ने एक्स GF अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'टूटे हुए दिल ने नई दिशा दी है')

अकासा, एक्टर से कहती हैं कि, ''मुझे पूरा विश्वास है कि तेजस्वी के मन में भी करण के लिए वही फीलिंग्स हैं, चाहो तो शर्त लगा लो।'' करण भी अकासा से कहते हैं, ''ठीक है, मैं शर्त लगाता हूं, तेजस्वी के मन में मेरे लिए ऐसी कोई फीलिंग्स नहीं हैं।'' हालांकि करण, तेजस्वी की तारीफ करते नहीं थकते हैं, वह हमेशा उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, तेजस्वी का जवाब क्या होता है और वो करण के लिए क्या महसूस करती हैं।

Tejasswi Prakash

'वीकेंड का वार एपिसोड' के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने सलमान खान से कहा था कि, ''मैं प्रतीक सहजपाल और करण के मैटर में करण का समर्थन करके गलत व्यक्ति के रूप में सामने आ सकती थी, लेकिन मैं उसे (करण को) खोने से डरती थी।''

karan And Tejassawi

आपको नहीं पता होगा कि, इससे पहले भी करण ने तेजस्वी के सामने अपने प्यार की बात कबूल की थी। उन्होंने कहा था, "मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब तुम घर के अंदर चली गई थीं, तो मैं खुश नहीं था। मैं मुंह भी बना रहा था। 'तेजू मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है' कहने में मुझे बहुत मुश्किल हुई थी।''

karan kundra

तेजस्वी ने करण की इन बातों का जवाब देते हुए कहा था, “जब मैं परेशान थी, तो आपने कुछ नहीं किया था। मैं यह नहीं कह रही हूं कि, आप सभी का ख्याल रखें, लेकिन शिष्टाचार के नाते आपको कम से कम पूछना तो चाहिए था।'' फिर करण ने कहा था कि, "जब भी कोई हंगामा होता है, तो मैं हमेशा यह देखता रहता हूं कि, तुम ठीक हो या नहीं। तुम 'तुम' हो, इसलिए मैं तुमको यह बता रहा हूं कि, मुझे अधिकार दिए जाने की जरूरत है। मैं तुम्हारे लिए हमेशा मौजूद रहूंगा।”

karan kundra

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश तक, इन सेलेब्स के बीच होगी टक्कर, देखें पूरी लिस्ट)

करण ने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं। अब देखना यह होगा कि तेजस्वी, करण के प्यार को अपनाती हैं या नहीं। फिलहाल, आपको क्या लगता है कि, तेजस्वी को क्या करना चाहिए? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- #karankundrafanclub)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.