बिग बॉस 15: राजीव अदतिया ने ईशान से कहा- 'तुम्हारा परिवार मायशा के साथ रिश्ते को कभी नहीं अपनाएगा'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में राजीव अदतिया की एंट्री हो चुकी है। राजीव ने ईशान को मायशा के साथ रिश्ते को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

बिग बॉस 15: राजीव अदतिया ने ईशान से कहा- 'तुम्हारा परिवार मायशा के साथ रिश्ते को कभी नहीं अपनाएगा'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में दर्शकों को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वो आ ही गया है। शो में शमिता शेट्टी के राखी भाई और घर के अन्य सदस्यों के दोस्त राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री हो चुकी है। राजीव की एंट्री के बाद, घरवालों के आपसी रिश्ते तेजी से बदलते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव के घर में आने से जहां शमिता और विशाल का रिश्ता टूटने की कगार पर है, तो वहीं ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) भी राजीव के निशाने पर हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि, राजीव ने ईशान से ऐसा क्या कह दिया, जिससे ईशान सोच में पड़ गए हैं।

ishan and Rajeev

पहले ये जान लीजिए कि, 'बिग बॉस 15' की शुरुआत 2 अक्टूबर 2021 से हुई है। 'बिग बॉस' के घर में आए दिन लड़ाई और रोमांस जारी है। अभी कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस' के घर में सलमान खान ने मायशा और ईशान की नजदीकियों को देखते हुए फटकार लगाई थी, वहीं अब राजीव ने भी ईशान को जमकर डांट लगाई है। 

ishan and Miesha Iyer

राजीव की एंट्री से ईशान सहगल ही नहीं, बल्कि घर के सभी लोग हैरान हो गए हैं। वाइल्ड कार्ड में प्रवेश करने वाले राजीव के अच्छे दोस्त ईशान ने भी ये महसूस किया कि, अब राजीव उनसे अलग हो गए हैं और उन्होंने राजीव के उदासीन व्यवहार को भी नोटिस किया है। थोड़ी देर बाद ईशान, राजीव के साथ गार्डन एरिया में बैठ गए। राजीव ने ईशान से पूछा कि, ''वह उनसे कुछ दूरी बनाकर क्यों रह रहे हैं।'' राजीव ने ईशान से 'बिग बॉस' के घर में चल रहे उनके खेल और मायशा अय्यर के साथ संबंधों को लेकर काफी बातचीत की।

ishan and Miesha Iyer

राजीव ने ईशान से कहा, ''तुम्हें पता है कि, तुमने अपने खेल का ट्रैक खो दिया है और तुम्हारी 'बिग बॉस' की पूरी यात्रा मायशा पर ही खत्म हो गई है।'' राजीव ने आगे कहा, ''तू एक कोने में मायशा के साथ बैठा रहता है। तुम्हें अपनी और मायशा की नजदीकियों के बारे में सोचना चाहिए। खासकर, सलमान खान और फराह खान की चेतावनी के बाद, तुम्हें अपने रिश्ते के बारे में एक बार जरूर सोचना चाहिए। इतनी जल्दी किसी को प्यार नहीं होता है।''

ishan and Miesha Iyer

इसके बाद ईशान ने सफाई देने की कोशिश की। उन्होंने राजीव से कहा, ''मायशा इस दुनिया में अकेली हैं, उन्होंने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है।'' यह सुनकर राजीव अपना आपा खो बैठे और कहा कि, ''हर किसी की अपनी समस्याएं होती हैं, लेकिन इस वजह से तुम ये नहीं भूल सकते कि, तुम इस शो में किस लिए आए थे। तुम चाहो, तो मायशा के साथ अपना रिश्ता रखो, लेकिन इस समय तुम्हें अपने खेल पर फोकस करना चाहिए।''

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है')

ishan and Miesha Iyer

इतना ही नहीं, राजीव ने मायशा के साथ अपने व्यवहार को लेकर भी कई बातें कहीं। उन्होंने ईशान से ये तक कह दिया कि, ''तुम उसके पीछे एक पिल्ले की तरह दिखते हो।'' राजीव ने ईशान से कहा कि, ''तुम प्यार और बाकी चीजों के बारे में बात कर रहे हो, लेकिन क्या तुमने यह भी सोचा है कि, तुम्हारे परिवार की क्या राय है?'' उन्होंने सवाल किया कि, ''क्या तुमने इस बारे में सोचा है कि, तुम्हारी मां या बहन तुम्हारे रिश्ते के बारे में क्या सोचती हैं? राजीव ने कहा, ''मैं तुम्हें बता दूं कि, ''तुम्हारे घरवाले मायशा के साथ तुम्हारे रिश्ते को कभी नहीं अपनाएंगे।'' राजीव की ये बात सुनकर ईशान बिल्कुल हैरान रह गए।

ishan and Miesha Iyer

आपको यह भी जानकारी दे दें कि, इससे पहले मायशा ने ईशान से पूछा था कि, ''राजीव की एंट्री के बाद क्या कुछ ऐसा हो सकता है, जो हमें परेशान कर सकता है।'' 'स्प्लिट्सविला' की पूर्व प्रतियोगी ने शेयर किया था कि, कैसे वह बाहर से ईशान के बारे में कुछ भी जानने से डरती थीं।

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश तक, इन सेलेब्स के बीच होगी टक्कर, देखें पूरी लिस्ट)

ishan and Miesha Iyer

राजीव की एंट्री से 'बिग बॉस' के घर के सभी सदस्यों के मन में हलचल जारी है। फिलहाल, आपको क्या लगता है कि,राजीव, ईशान को मायशा से दूर करने में कामयाब हो पाएंगे? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit#rajivadatiabiggbossrajivadatia)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.