सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर की बढ़ती नजदीकियों को देख लगाई फटकार, कही ये बात

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मायशा अय्यर की हरकतों को देख सलमान खान ने उन्हें जमकर डांट लगाई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर की बढ़ती नजदीकियों को देख लगाई फटकार, कही ये बात

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के शुरू होने के साथ ही 'बिग बॉस' के घर में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में, एक ओर जहां 'बिग बॉस' के घर में जमकर लड़ाई देखने को मिली थी, तो वहीं दूसरी तरफ इस सीजन के कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) को एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए देखा जा रहा है। हालांकि, बहुत कम समय में पनपे इस प्यार को देखकर दर्शक ही नहीं, बल्कि इस शो के मेजबान सलमान खान भी काफी हैरान हैं। इसी के चलते, ईशान और मायशा की हरकतों को देख सलमान ने उन्हें जमकर डांट लगाई है। 

Salman Khan, Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर 2021 को शुरू हुआ था। शो के दूसरे दिन से ही ईशान और मायशा में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। अब तो दोनों खुले तौर पर एक-दूसरे के साथ अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए भी देखे जा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी ने बताया- 'मुझे 'तलाकशुदा’ कहा गया, गाली दी गई', जानिए क्यों छलका एक्ट्रेस का दर्द)

 Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

दरअसल, इस हफ्ते 'बिग बॉस' के घर में काफी ड्रामा हुआ, जिसके कारण सलमान ने 'वीकेंड के वार' एपिसोड में घरवालों की जमकर क्लास लगाई। इन घर वालों में अफसाना खान के अलावा मायशा और ईशान भी शामिल हैं। सलमान खान ने मायशा और ईशान से कहा कि, ''दोनों अपने प्यार को थोड़ा सा कंट्रोल करें, क्योंकि 'बिग बॉस' के घर में अक्सर कई रिश्ते बनते-बिगड़ते हैं’।'' 

(ये भी पढ़ें- ईशान सहगल ने मायशा अय्यर को डेटिंग के लिए किया प्रपोज, सलमान खान बोले- 'सुपरफास्ट लव स्टोरी')

 Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

सलमान ने उनसे (मायशा और ईशान) कहा कि, 'वे इस बात का ध्यान रखें कि, वे क्या कर रहे हैं और वो टीवी पर कैसा दिखेगा? उन्होंने कहा कि, 'यह ऑन-स्क्रीन पर सही नहीं लगता है।' इसके साथ ही, होस्ट सलमान खान ने ईशान और मायशा को उनकी करतूतों के लिए खुद जिम्मेदार होने के लिए कहा और यह सोचने के लिए भी कहा कि, 'अगर वे भविष्य में कभी साथ नहीं होंगे, तो कैसा लगेगा?' उन्होंने कहा कि, 'इसके बारे में सभी दृष्टिकोण से सोचना चाहिए और फिर उसके अनुसार कार्य करना चाहिए।'

 Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

इतना ही नहीं, सलमान ने 'बिग बॉस' के घर के नियमों का पालन न करने पर भी मायशा को फटकार लगाई। सलमान ने मायशा को 'धूम्रपान कक्ष' का उपयोग करने के बजाय घर में धूम्रपान करने के लिए डांटा। उन्होंने कहा कि, 'यह आप पर है कि,आप धूम्रपान करना चाहते हैं या नहीं, लेकिन आपको इसे इस तरह से करना चाहिए कि, बाहर किसी को इसके बारे में पता न चले।' यही नहीं, सलमान ने मायशा को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर भी डांट लगाई है। इसके बाद जब सलमान चले गए, तो प्रतीक सहजपाल और ईशान ने मायशा को शांत कराया और उन्हें बताया कि, उन्होंने (मायशा) क्या गलती की है? 

 Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

फिलहाल, ईशान और मायशा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.