काम्या पंजाबी इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग सात फेरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का कार्ड

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। दिल्ली के एक हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम करने वाले बिज़नेस शलभ दांग (Shalabh Dang) से वो आने वाली 10 फरवरी को शादी करेंगी।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

काम्या पंजाबी इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग सात फेरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का कार्ड

जिंदगी में प्रत्येक वर्ण यानि रंग का अपना अलग महत्व होता है। जब मन खुश होता है तो दुनिया इन्हीं रंगों से रंगी नजर आती है और जब उदास तब वॉटर कलर की पेंटिंग पर जैसे खूब सारा पानी गिर गया हो। फेंगशुई कहता है कि हरा रंग कई बीमारियों से राहत दिलाता है, आंखो को सुकून देता है,और हरा रंग तो प्रकृति का प्रतीक है, जिस प्रकार प्रकृति जीवन का संदेश देती है, उसी प्रकार हरे रंग का स्त्री के जीवन में भी गहरा सम्बन्ध होता है। ये रंग इसलिए भी और खास हो जाता है क्योंकि नई-नवेली दुल्हन के लिए सबसे पहले इसी रंग का चुनाव किया जाता है। आज मानों ऐसा ही कुछ टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) के साथ होने जा रहा है जो अपने जीवन में आई इस नई ख़ुशी का दिल खोल के स्वागत कर रही हैं। ऐसा हम नहीं जनाब काम्या पंजाबी ने खुद इस बात का जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ 10 फरवरी 2020 को शादी करने जा रही हैं। काम्या की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और उनकी शादी का कार्ड भी तैयार हो गया है। 

40 साल की काम्‍या ने साल 2003 में बिज़नेस मैन बंटी नेगी से शादी की थी। वहीं साल 2013 में ब‍िग बॉस सीजन 7 का ह‍िस्‍सा रह चुकी काम्‍या ने उसी साल अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। तब से आज तक काम्या पंजाबी अपनी बेटी के साथ रह रहीं हैं और इन दिनों जमकर अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। बीती साल गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर हमने देखा की एक्ट्रेस को एक बार फिर अपना सच्चा प्यार मिल चुका है। बीते साल फरवरी से एक दूसरे को डेट कर रहे काम्या पंजाबी और शलभ दांग (Shalabh Dang) आने वाली 10 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। जी हां, काम्या पंजाबी के घर शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। इतना ही नहीं अपनी खुशी में शरीक होने के लिए अब काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के कार्ड का एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है। जिस पर शलभ और काम्या का नाम लिखा हुआ आप देख सकते हैं। जो फ़िलहाल तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बेटी के लिए किया ये खास काम, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- वाह क्या बात है)

काम्या पंजाबी ने शादी के कार्ड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'गणपति बप्पा मोरया’। साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा #ShubhMangalKaSha। इसके अलावा काम्या ने बॉयफ्रेंड शलभ दांग को भी टैग किया हैं। आपको बताते चलें कि शलभ दांग एक दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर इंडस्ट्री बिज़नेस मैन हैं। शलभ दांग ने कुछ महीनों पहले ही काम्या पंजाबी को शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं काम्या ने देरी न करते हुए अपना हाल ए दिल का सभी के सामने खुलकर इजहार कर दिया। हाल ही में जब काम्या पंजाबी से उनकी शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने भी हामी भरते हुए खुशी से इस बात का जवाब दिया। सबसे पहले तो आप दोनों की शादी के कार्ड की एक खूबसूरत झलक देखिए। 

बात करें काम्या और शलभ की पूर्व-विवाह समारोहों जैसे हल्दी, मेहेंदी और संगीत की तो ये आयोजन 9 फरवरी को होगा, जबकि दोनों 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेगे। इसके अलावा 11 फरवरी को दोनों एक भव्य पार्टी का आयोजन भी करेंगे जिसमें उनके दोस्त और कुछ परिवार वाले शामिल होंगे। यही नहीं, एक और शादी का रिसेप्शन दिल्ली में होगा, क्योंकि शलभ दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर बिज़नेस मैन हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों की शादी की तारीख का सयोंग फरवरी महीने में बना हैं क्योंकि दोनों ने पिछले साल फरवरी में एक-दूसरे को डेटिंग करना शुरू किया था। वे पहले दोस्त बने और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती एक अटूट रिश्ते में बदल गई। (ये भी पढ़ें: पापा संजय दत्त जितने ही ताकतवर हैं बेटे शहरान दत्त, यकिन नहीं आता तो देख लीजिए ये तस्वीर)

कुछ समय पहले एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा, हां मैं नए साल यानि 2020 में एक विवाहित महिला बनूंगी (हंसते हुए!)। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी। मेरे एक करीबी फ्रैंड ने मुझे कुछ स्वास्थ्य कारणों को लेकर उससे परामर्श करने के लिए कहा था। हमारी बातचीत हुई और डेढ़ महीने में उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। मैंने इसके बारे में सोचने के लिए अपना समय लिया। एक असफल शादी को टूटने के बाद, मैं फिर से किसी बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। वास्तव में, मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो इस समय उसके प्यार में पागल है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भाई की सगाई में तोड़े खूबसूरती के सारे रिकॉर्ड, तस्वीरों में देखिए मैडम का दिलकश अंदाज)

(फोटो- काम्या पंजाबी-शलभ दांग इंस्टाग्राम)

टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और उनके होने वाले बिजनेसमैन शलभ को हम भी शादी के बंधन में बंधने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। करीब साल भर के रिलेशन के बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.