Bigg Boss: बिग बॉस के घर में जब पार हुई अश्लीलता की सारी हदें, सरेआम इंटीमेट हुए ये फेमस कपल

राहुल महाजन-पायल रोहतगी (Payal Rohatgi and Rahul Mahajan) से लेकर वीना मलिक-अश्मित पटेल (Veena Malik and Ashmit Patel) तक, बिग बॉस में कई जोड़ियां ऐसी देखने को मिली जिन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss: बिग बॉस के घर में जब पार हुई अश्लीलता की सारी हदें, सरेआम इंटीमेट हुए ये फेमस कपल

बीते दिनों से टीवी की दुनिया में सनसनी बनाए हुए सलमान खान का सबसे विवादित शो बिगबॉस 13 अब खत्म हो चुका है। एक तरफ जहां घर के विनर का नाम अब सबके सामने हैं तो वहीं घर में कुछ ऐसे सदस्य भी रहे जो भले ही इस शो का जीत नहीं पाए हो लेकिन जनाब उनके चर्चे दूर-दूर तक हैं। जी हां, बिग बॉस के हर सीजन में ऐसा देखा गया है कि घर के अंदर कोई न कोई कपल अक्सर प्यार में पड़ ही जाता है। वहीं प्यार में पड़े कपल कभी-कभी ये भी भूल जाते हैं कि वो बिग बॉस हाउस में कैमरों की कड़ी निगरानी के बीच में हैं। घर में मौजूद कैमरों की परवाह किए बैगर ये लोग प्यार में कुछ इस कदर पागल हो जाते हैं कि वो देखते ही देखते सारी हदें पार कर देते हैं। 

कहते हैं कि जहां बर्तन होते है वहां से आवाज तो आएगी ही और ये कहावत पूरी तरह से बिग बॉस के घर पर फिट बैठती है। बिग बॉस टेलीविजन का एकमात्र ऐसा शो है जहां खूब लडाईयां भी होती है लेकिन जब प्यार की हवा चलती है तो खुशबू दूर तलक आती है। यहीं पर ऐसे-ऐसे वाद-विवादों का जन्म होता है जो देखते ही देखते लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिनके दिलों में प्यार की घंटी बजती है। वहीं इस शो पर ऐसे कई लोगों के नाम आप उंगलियों पर गिन सकते है जिन्हें कई दफा घर में आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा चुका है। पहले सीजन से लेकर तेरहवें सीजन तक कई ऐसे कपल नजर आए जिन्होंने बेधड़क या तो कैमरे के सामने अपने इश्क का इजहार किया या तो घर के किसी भी कोने को अपना अड्डा बनाया। नेशनल टीवी पर इंटीमेट होना इस शो की यूसपी बनती जा रही है। ऐसे में आज हमने सोचा क्यों न आपको उन कपल के बारे में एक बार फिर से याद दिला दें जिन्होंने नेशनल टीवी पर अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। (ये भी पढ़ें: फैमिली फोटो के बीच तैमूर की इस हरकत ने खींचा सबका ध्यान, अरमान जैन की शादी से वायरल हुई तस्वीर)

#1. अनुपमा वर्मा-आर्यन वैद्य

अनुपमा वर्मा और आर्यन वेद बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट घर में शामिल हुए थे। जिन्होंने शो में सबसे पहले रोमांस करके सभी को चौंका दिया था। साल 2006 में शो की टीआरपी को दो लवबर्ड्स के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री ने सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। आर्यन वैद्य और अनुपमा वर्मा की लव स्टोरी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दोनों ने कैमरे के सामने खूब क्वालिटी टाइम बिताया। यहां की कई दफा दोनों कोजी भी हुए। एक तरह से कहा जाए कि दोनों ही इस शो के ट्रेंड सेंटर रहे है। पूर्व मॉडल कैमरे के सामने एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते थे। यहीं नहीं शो से निकलने के बाद आर्यन वैद्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसे रिश्ते उतने ही वास्तविक होते हैं जितने कि दो लोगों के बीच कोई रिश्ता शो के बाहर बनता है। बिग बॉस के पहले ही सीजन में अनुपमा वर्मा और आर्यन वैद्य की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया। हालांकि दोनों के घर से बाहर निकलने तक यह जोड़ी बनी रही थी। लेकिन, बाद में ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। अटकलें तो यह लगाई गईं कि एक रणनीति के तहत दोनों ने प्यार का ड्रामा किया था, ताकि ज्यादा से ज्यादा जनता के वोट मिल सकें।

#2. राहुल महाजन-पायल रोहतगी

बिग बॉस के दूसरे सीजन में राहुल महाजन-पायल रोहतगी और मोनिका बेदी का प्रेम त्रिकोण काफी मजेदार था। यहां प्यार, रोमांस और ब्रेकअप सबकुछ एकसाथ देखने को मिला। राहुल और पायल की जोड़ी के बारे में अटकलें थीं कि ये दोनों ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, राहुल जल्दी ही पायल से दूर हो गए और देखते ही देखते उनका ध्यान गया मोनिका बेदी की तरफ चला गया। पायल को नजरअंदाज करके राहुल ने मोनिका को शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था, जिसे मोनिका ने सरेआम ठुकरा दिया। राहुल महाजन-पायल रोहतगी एक ऐसा कपल था जिनकी सिजलिंग केमेस्ट्री की बातें सिर्फ घर में नहीं बल्कि बाहर भी आग की तरह फैली। राहुल महाजन और पायल रोहतगी का पूल डांस कौन भूल सकता है? पूल में उतरते ही शो की टीआरपी को सिक्के की तरह उछालने वाली राहुल महाजन-पायल रोहतगी की जोड़ी ने खूब वाहवाही लूटी।

#3. वीना मलिक-अस्मित पटेल

वीना मलिक और अस्मित पटेल को तो कई बार इस शो में इंटीमेट हुए देखा गया। बॉडी मसाज से लेकर एक दूसरे को हग करके सोने तक दोनों कभी भी घर में मौजूद कैमरो से नहीं हिचकिचाए। दोनों का रिश्ता इस कदर सुर्खियों में छाया कि हर कोई दंग रह गया। बिग बॉस के सीजन 4 में वीना मलिक और अश्मित पटेल ने खुलेआम जमकर रोमांस किया था, दोनों को कई बार किस करते हुए भी देखा गया था। यही नहीं शो की जबरदस्त सनसनी बने रहना वाला ये कपल शो के बाद भी एकसाथ था हालांकि दोनों की ये दोस्ती ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी।

#4. सना खान-राजीव पॉल

बिग बॉस के छठवें सीजन में तो घर के अंदर कुछ और ही तरह का मामला देखने को मिला था। राजीव और सना खान के बीच की दोस्ती ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और इसकी एकमात्र वजह यह थी कि इस सीजन में राजीव की एक्सवाइफ डेलनाज इरानी भी घर के अंदर मौजूद थी। इस शो के दौरान कभी भी दोनों ने खुलेआम अपने इश्क का इजहार तो नहीं किया लेकिन कई बार दोनों ने पास आने का बहाना जरुर ढूढ़ा। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने रिधिमा कपूर की मेहंदी में मचाया था धमाल, देखिए ये क्यूट थ्रोबैक वीडियो)

#5. गौहर खान-कुशाल टंडन

गौहर खान और कुशाल टंडन की दोस्ती इसी शो में हुई थी। शो में देखते ही देखते दोनों के प्यार के चर्चे सरेआम हो गए। सातवें सीजन में दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। सोने जाने से पहले एक दूसरे को गुडनाइट किस देने में और मूड ऑफ होने पर एक दूसरे को गले लगाने में दोनों सेलेब्स कभी भी नहीं हिचकिचाए। आलम तो यहां तक आ पसरा था जनाब दोनों के फैंस दोनों को एकसाथ देखने के लिए न जाने क्या-क्या सपने सजा कर बैठे थे। दोनों घर से बाहर निकलने के बाद भी काफी दिनों तक एक साथ रहे, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक टिका नहीं।

#6. तनीशा मुखर्जी- अरमान कोहली

बिग बॉस सीजन 7 में यूं तो देखने लायक काफी कुछ था। लेकिन दर्शकों का अट्रैक्शन एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी और एक्टर अरमान कोहली थे। दोनों के बीच में लव अफेयर देखते ही देखते इसी घर में शुरू हो गया था। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बीच खबरें आई थीं कि काजोल और उनकी मां को तनीषा का ये रिलेशनशिप बिलकुल पसंद नहीं। ऐसे में उन्होंने तनीषा को अरमान से दूर रहने के लिए भी कहा था। जब तनीषा ने अरमान से ब्रेक-अप किया था तो इससे पहले तनीषा ने अरमान को जोरदार तमाचा जड़ा था।

#7. करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों की आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार देखा गया, लेकिन इस बार भी यहीं कहा गया कि दोनों ने कैमरे के लिए ही ऐसा किया है। करिश्मा और उपेन उन कपल्स में से एक थे जो लोगों के सामने अपने रिश्ते को कबूलने से नहीं डरे। उपेन कई बार करिश्मा के साथ खुलेआम फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉग 8 ' में कन्टेस्टेंट के रूप में हुई थी। जहां एक दूसरे के करीब आए और वहीं से शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी। इतना ही नहीं उपेन ने तो 'नच बलिए 7' के सेट पर करिश्मा को प्रपोज करते हुए इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई थी। लेकिन अफसोस दो साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया।

#8. डाइंड्रा सॉरेस-गौतम गुलाटी

बिग बॉस के आठवें सीजन में घर में नया लव एंगल देखने को मिला। घर के अंदर डायंड्रा और गौतम गुलाटी की नजदीकियां दिनों-दिन बढ़ती जा रही थी। अब ऐसे में बात को डायंड्रा द्वारा गौतम को उनके बर्थडे पर बाथरूम में गिफ्ट देना या गौतम की किसी बात से नाराज डायंड्रा का सभी घरवालों के सामने उन्हें किस करना ये सभी सुर्खियों में बना रहा। दोनों का रोमांस इस हद तक बढ़ा कि डायंड्रा के प्रेगनेंट होने तक की खबरें आईं थी। कहा गया कि डायंड्रा प्रेगनेंसी टेस्ट कराने हॉस्प‍िटल गई थीं और रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बाद में डायंड्रा ने इन खबरों को हास्यास्पद बताया था। उन्होंने कहा था कि 'मैं किस से प्रेग्नेंट नहीं होती।

#9. बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा

ग्यारवे सीजन में बंदली कालरा और पुनीश शर्मा ने अपनी हॉट केमेस्ट्री से लोगों को चौंकाया ही लेकिन जब दोनों कैमरे के सामने अपनी हदें पार करने लगे तो खुद सलमान खान भी दोनों को रोक नहीं पाए और जमकर दोनों की ना सिर्फ क्लास लगाई, बल्कि शो से एक-दूसरे से दूरी बनाने तक के लिए कह दिया। बिग बॉस 11 में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा अपनी नजदीकियों के चलते चर्चा में रहे थे। दोनों को अक्सर घरवालों से अलग बैठकर घंटों एक-दूसरे में खोए हुए देखा जाता था। इतना ही नहीं, एक एपिसोड में उन्हें देर रात एक-दूसरे के साथ बाथरूम में लॉक होते भी देखा गया था। (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी करने पर जब काम्या पंजाबी से पूछ लिया ये वाहियात सवाल, तो कविता कौशिक ने ऐसे लगाई क्लास)

#10. किश्वर मर्चेंट-सुयश राय

बिग बॉस सीजन 9 में नजर आई इस जोड़ी ने साल 2016 के दिसंबर में शादी की थी। मेहंदी-संगीत से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। शादी के कुछ दिनों बाद कैलिफोर्निया में कपल ने हनीमून एन्जॉय किया था। लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब दोनों बिगबॉस के घर में देर रात कम्बल के अंदर कोजी होते हुए पाए गए।

#11. कीथ सीक्वेरा-रौशेल राव

कीथ सीक्वेरा और रौशेल राव की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया, शुरुआती दिनों में लोगों ने ये भी कहा कि ये लोग सिर्फ शो में आगे बढ़ने के लिए रिश्ते में आए, लेकिन बीते साल यानि 2018 के अंतिम दिनों में दोनों ने शादी करके लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। खैर बिग बॉस के घर के अंदर दोनों कई दफा बत्ती बंद होते ही इंटीमेट होते हुए देखा गया।

वैसे ये कहना तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बिगबॉस दर्शकों के लिए पूरे तीन महीने के मनोरंजन का पक्का इंतजाम कर देता है। वैसे घर में इंटीमेट हुए इन कंटेस्टेंट के बारे में आपके कैसे ख्याल हैं, हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.