सपना चौधरी ने पति वीर साहू संग हाथ में हाथ डाले वीडियो किया शेयर, फैंस बोले- 'नजर ना लगे'

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में, अपने पति वीर साहू के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों हाथोंं में हाथ डाले सड़क पर सैर करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सपना चौधरी ने पति वीर साहू संग हाथ में हाथ डाले वीडियो किया शेयर, फैंस बोले- 'नजर ना लगे'

'बिग बॉस 11' फेम हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों म्यूजिक एल्बम्स में बिजी हैं। अपने काम में बिजी सपना अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, वह अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से दूर रखती हैं, लेकिन हाल ही में, उन्होंने अपने पति वीर साहू के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

sapna chaudhary

वैसे, सपना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कभी मिक्स नहीं करती हैं और शायद ही कभी वो अपने निजी जीवन के पलों को शेयर करती हैं, लेकिन हाल ही में, सपना का जो वीडियो सामने आया है, उसने फैंस को काफी खुश कर दिया है। 

sapna chaudhry

दरअसल, सामने आए वीडियो में सपना अपने पति वीर साहू के साथ, हाथों में हाथ डाले खाली सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सिंगर ने लिखा है, ''ज्यादा प्यार, कम नफरत।'' इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी ड्रॉप किया है। सपना के इस वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। कई यूजर्स ने सिंगर के इस वीडियो के लिए हार्ट इमोजी ड्रॉप किए, तो एक ने लिखा, 'नजर न लगे'।

comment

(ये भी पढ़ें- रूमर्ड कपल सनी कौशल-शरवरी वाघ कॉफी डेट पर साथ आए नजर, वीडियो में ​दिखे बेहद खुश)

इस वीडियो में सपना ने जहां सफेद शर्ट और नीले रंग की जॉगर्स पहनी हुई है, वहीं उनके पति वीर ने सफेद शर्ट और काली पैंट पहन रखी है। हाथ में हाथ डालकर साथ चलते हुए दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। वीर एक कलाकार भी हैं और कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, सपना ने वीर साहू के साथ एक निजी समारोह में शादी की थी और करवा चौथ के मौके पर पहली बार अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की थी।

sapna choudhary

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन फैमिली संग फुल स्वैग में आए नजर, यूजर्स को पसंद नहीं आया एटीट्यूड, हुए ट्रोल)

सपना और वीर का एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने पोरस रखा है। सपना अपने बेटे को लाइमलाइट से दूर रखती हैं, इस बारे में उन्होंने 'बीटी' को बताया था, “मेरे बेटे का जन्म उन माता-पिता से हुआ है, जो मनोरंजन जगत में काम करते हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि, वो स्पॉटलाइट से दूर एक सामान्य जीवन जिए।''

sapna chaudhary

वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल सपना हरियाणवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। कई म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकीं सपना रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं। वो सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उनका 'तेरी आख्यां का यो काजल' गाना अभी भी सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है, जिस पर हर शादी-पार्टी में डांस किया जाता है। 

sapna chaudhary

(ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम को सता रही फैमिली की याद, पत्नी दीपिका कक्कड़ और पैरेंट्स की प्यारी फोटो की शेयर)

तो सपना और उनके पति के इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो, तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.