'बिग बॉस' फेम सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन, स्टाफ के साथ गई थीं गोवा

रियलिटी शो 'बिग बॉस' फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट का 42 की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'बिग बॉस' फेम सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन, स्टाफ के साथ गई थीं गोवा

रियलिटी शो 'बिग बॉस' फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का 22 अगस्त 2022 की रात को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। 42 वर्षीय सोनाली कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां से उनके निधन की खबर सामने आई है। 

sonali

सोनाली फोगाट एक टिक टॉक स्टार भी थीं, लेकिन उन्हें पहचान 'बिग बॉस 14' से मिली थी। शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे भी किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक शख्स की एंट्री हुई थी। हालांकि, उनका रिश्ता कुछ कारणों से आगे नहीं बढ़ सका था। 

sonali

(ये भी पढ़ें- महीप ने अनन्या के बचपन का किस्सा किया शेयर, कहा- 'जब मैं प्रेग्नेंट थी वह मेरे पेट पर सो जाती थी')

रिपोर्ट्स की मानें, तो सोनाली अपने स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई हुई थीं। वहां, 22 अगस्त 2022 की रात को उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया। स्थानीय प्रशासन भी उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा हुआ है। 

sonali

सोनाली फोगाट ने साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर आदमपुर सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिली थी और वह कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं। उन्होंने इसी सीट पर होने वाले उपचुनावों में भी अपनी दावेदारी की थी। वहीं, कुलदीप बिश्नोई की बात करें, तो अब वह भी बीजेपी में आ गए हैं। 

sonali

(ये भी पढ़ें- निकितिन धीर ने बेटी देविका संग शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा दिल छूने वाला लवली नोट)

फिलहाल, हम भी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.