पिछले साल बिपाशा-करण को सड़क पर मनाना पड़ा था करवा चौथ, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पिछले साल सड़क पर करवा चौथ मनाना पड़ा था। आइये जानते हैं कि इस कपल ने क्यूं किया था ऐसा?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पिछले साल बिपाशा-करण को सड़क पर मनाना पड़ा था करवा चौथ, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई वजह

हर साल आने वाले करवा चौथ के फेस्टिवल से ज्यादातर सभी मैरिड कपल्स की तमाम खूबसूरत यादें जुड़ी होती हैं। सरगी के लिए सुबह उठने से लेकर रात में चांद को देखकर व्रत तोड़ने तक, इस त्यौहार से जुड़ा हर एक पल शादीशुदा जोड़े के लिए बेहद ख़ास होता है।

इस दिन तो ‘चंदा मामा’ भी दिन भर की भूखी-प्यासी महिलाओं को अपने खूब नखरे दिखाते है, और बड़ी ही देर में अपने दर्शन देते हैं। इसी कड़ी में, 4 नवंबर 2020 को मनाए जा रहे इस फेस्टिवल के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने पिछले साल के करवा चौथ की उस पुरानी याद को फैंस के साथ शेयर किया है, जब उन्हें करवा चौथ सड़क पर मनाना पड़ गया था। (ये भी पढ़ें: जब करण ने बिपाशा बसु की मांग में भरा था सिंदूर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर याद किया वो पल)

दरअसल, बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साल 2019 में मनाए गए करवा चौथ की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “पिछले साल के करवा चौथ की यादें। हमने वास्तव में चांद का पीछा किया था और इस पूजा के बाद होने वाले फैमिली डिनर के चलते सड़क पर अपने व्रत को तोड़ा था। मेरी वजह से करण सिंह ग्रोवर को क्या-क्या करना पड़ता है, पर वो हमेशा मेरा हर चीजों में उत्साह बढ़ाते हैं। हम दोनों हर साल एक-साथ व्रत रखते हैं...ये हमारे साथ और प्यार को सेलिब्रेट करने का एक दूसरा दिन है। आई लव...लव। #monkeylove”

इस वीडियो में बिपाशा अपने पतिदेव करण का चेहरा सड़क पर छलनी से देखती हुई नजर आ रही हैं। ये कपल इस मोमेंट को पूरी तरह से एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहा है। इसके अलावा बिपाशा ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें ये एक्ट्रेस अपने हाथ में आरती का थाल लिए हुए करण को प्यार से निहार रही हैं।  

अगर इस कपल के पहले करवा चौथ की बात करें, तो अपने पति करण के पंजाबी होने के चलते इस एक्ट्रेस ने उस दौरान पूरा पंजाबी लुक अपनाया था। इस दौरान बिपाशा और करण ने इस फेस्टिवल से जुड़ी सरगी से लेकर शाम की पूजा तक, सभी परंपराओं को ट्रेडिशनल तरीके से मनाया था। हालांकि, इस दिन बिपाशा ने साड़ी न पहनते हुए पटियाला सूट कैरी किया हुआ था, जिसकी वीडियो करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। बंगाली लेडी बिपाशा इस सूट में किसी पंजाबी कुड़ी से कम नहीं लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: अपने पहले करवा चौथ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं नीति टेलर, शेयर की मेहंदी व सरगी की तस्वीरें)

बिपाशा और करण की लव स्टोरी

बिपाशा और करण की खूबसूरत जोड़ी को फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता रहता है। इनकी लव स्टोरी की शुरुआत बेहद ही खूबसूरत नोट पर हुई थी। साल 2015 में दोनों की फिल्म 'अलोन' आई थी, जिसमें बिपाशा और करण ने साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए थे। जब दोनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे, उस वक्त भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। फिल्म के रिलीज होने के बाद भी दोनों अक्सर साथ में दिखाई दिए जाने लगे थे। इसके बाद जाकर 30 अप्रैल 2016 को दोनों ने शादी कर ली थी।

एक बार ‘पिंकविला’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने पुराने पलों को याद करते हुए बताया था कि कैसे फनी तरीके से करण ने उन्हें एक वेकेशन पर प्रपोज किया था। बिपाशा ने बताया था, “हम छुट्टियां मनाने गए थे और वो न्यू ईयर की शाम थी। मैं पटाखों की फिल्म वीडियो बना रही थी और तभी मैंने करण को कुछ सीरियस कहते हुए देखा था, इसके बाद अचानक से उस वीडियो फ्रेम में रिंग भी दिखाई देने लगी जिसको देखकर मैंने बहुत ही डरावना एक्सप्रेशन दिया था और उसी वक़्त मेरा फोन हाथ से गिर गया। मेरा पास उस प्रपोजल की आज भी रिकॉर्डिंग है।” (ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने करवा चौथ के मौके पर शेयर किया मीम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को बताया भूखा!)

फिलहाल, फैंस जानना चाहते हैं कि इस बार ये कपल किस अनोखे तरीके से करवा चौथ के फेस्टिवल को सेलिब्रेट करेगा। तो आपको बिपाशा और करण की पिछले साल के करवा चौथ की ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.