बिपासा बसु ने कहा- 'गोद ले सकते हैं बच्चा', पति करण ने भी जताई सहमति

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने ये इशारा दिया है कि वो अपने परिवार को पूरा करने के लिए बच्चा गोद ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बिपासा बसु ने कहा- 'गोद ले सकते हैं बच्चा', पति करण ने भी जताई सहमति

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी को 4 साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अब तक कपल के घर बच्चे की किलकारी नहीं सुनाई दी है। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की अफवाहों ने जोर जरूर पकड़ा था, लेकिन बिपाशा ने इस बात को एक सिरे से खारिज कर दिया था। वहीं, अब बिपाशा और करण ने ये इशारा दे दिया है कि वो अपने परिवार को पूरा करने के लिए बच्चा गोद ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

दरअसल, नवभारत टाइम्स डॉट कॉम से बातचीत के दौरान करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु से जब पूछा गया कि आप अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रहे हैं? तो इस पर कपल ने जवाब दिया कि 'अब देखते हैं कि भगवान जो चाहेगा हो जाएगा (हंसते हुए) और अगर हमारा अपना बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में बहुते से बच्चे हैं। हम उनकी देखभाल भी कर सकते हैं। हम लोग सौभाग्यशाली हैं। देश में इतने सारे बच्चे हैं, जिनको चीजें नहीं मिलती हैं। उन बच्चों को सुविधाएं देना भी हमारी ही जिम्मेदारी है। देखते हैं भविष्य में क्या होता है।' (ये भी पढ़ें: धोनी के रिटायरमेंट पर पत्नी साक्षी हुईं भावुक, फोटो शेयर कर लिखा- 'आपने आंसुओं को रोका होगा...')

करण ने किया बिपाशा की बात का समर्थन

बिपाशा की बच्चे को गोद लेने वाली बात पर सहमति जताते हुए उनके पति करण ने कहा, 'बिपाशा ने ये काम भगवान पर छोड़ दिया है। हम लोग एक बात को भूल जाते हैं कि जो आत्मा इस दुनिया में आती है, वो अपने डिसीजन और प्लानिंग के साथ आती है। यहां हमारे हाथ में कुछ नहीं होता।' (ये भी पढ़ें: रुचा गुजराती की बेटी को पूरा हुआ एक महीना, शेयर की पहली तस्वीर)

बिपाशा के लिए ये है सबसे कठिन काम

बिपाशा कहती हैं कि, 'करण कभी चप्पल नहीं पहनते हैं और कहीं बाहर जाने से पहले उनको चप्पल पहनाना मेरे लिए सबसे कठिन काम है। उनके पीछे मुझे चप्पल लेकर भागना पड़ता है। करण की सिंपलीसिटी से ही मुझे प्यार है। वो अपने बैंक बैलेंस के बारे में नहीं सोचते हैं क्योंकि उनकी जरूरतें बेहद सिंपल हैं, जैसे कीड़ों-मकोड़ों को बचाना, पेड़ों संग गाना गाना, सूरज निकलने से पहले उठना। आज की दुनिया में करण बहुत सिंपल इंसान हैं।'

साल 2016 में रचाई थी शादी

कपल को एक साथ फिल्म 'अलोन' में देखा गया था, जो साल 2015 में आई थी। इसके एक साल बाद यानी 30 अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी रचा ली थी और तब से बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गई थी और फिल्मों से दूरी बना ली थी, लेकिन अब 5 साल बाद वो फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। सबसे खास बात ये है कि बिपाशा ने 5 साल पहले आखिरी फिल्म अपने पति करण के साथ की थी और अब जब वो फिल्मों में वापसी कर रही हैं, तो वो भी अपने हसबैंड करण के साथ। दोनों वेब सीरीज 'डेंजरस' में एक साथ नजर आए, जो 14 अगस्त 2020 को एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल पर रिलीज हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह)

फिलहाल, कपल की इन बातों से लगता है कि वो अपने बच्चे को लेकर किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और पूरी प्लानिंग के साथ ही बेबी को लेकर फैसला लेंगे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.