बिपाशा बसु ने खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर को विश किया बर्थडे, यहां देखिए वायरल तस्वीरें

आज एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने पति के लिए एक ख़ास नोट लिखा है। यही नहीं, इसके साथ उन्होंने करण की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

बिपाशा बसु ने खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर को विश किया बर्थडे, यहां देखिए वायरल तस्वीरें

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के जरिए सबके दिलों पर राज करने वाले करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मालूम हो, अब तो वो बॉलीवुड में भी अपने अभिनय की वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं। वैसे करण की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने चर्चे बटोरे हैं। दरअसल करण ने तीन शादी की हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) उनकी तीसरी पत्नी हैं। मगर इसका मतलब ये नहीं होता कि किसी भी व्यक्ति की पर्सनल लाइफ की वजह से उससे मुद्दा बनाया जाए। वैसे कहिए चाहे कुछ भी लेकिन सेलेब्रिटीज पब्लिक फिगर होते हैं, जिसकी वजह से फैंस उनकी प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसा ही कुछ करण और बिपाशा के साथ भी है।

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी दिलचस्प है। दोनों को साल 2015 में आई फिल्म अलोन में एकसाथ देखा गया था। करण और बिपाशा फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आ गए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक ही थी। इसके बाद साल 2016 की 30 अप्रैल को ही दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। बता दें कि करण उम्र में बिपाशा बसु से तीन साल छोटे हैं। हालांकि, इस बार करण और बिपाशा किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। 23 फरवरी को यानि आज करण अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं, पति के बर्थडे पर बिपाशा ने उन्हें बेहद शानदार अंदाज में विश किया है। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की शादी पर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, बताया इंडियन आइडल के होस्ट किससे करेंगे शादी)

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इनके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे तो माय एवेर्थिंग...मेरी जिंदगी तुम्हारे साथ बहुत खूबसूरत है और मुझे ये भी मालूम है कि तुम्हारे साथ मेरा आने वाला समय काफी खूबसूरत होगा।’ बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इस समय मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बिपाशा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें करण पूल में नजर आ रहे हैं। वहीं, फैंस इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार करण को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शादी की दूसरी सालगिरह पर मिला शानदार सरप्राइज, वीडियो वायरल)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दोनों को एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया गया हो। दोनों को जब भी मौका मिलता है तो वो एकसाथ समय बिताना ही पसंद करते हैं। वहीं, करण सिंह ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में देखा गया था, जबकि बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पति करण सिंह ग्रोवर भी थे। (ये भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया फेम लवी सासन पहली बार बनीं मां, शेयर की बेबी बंप संग थ्रोबैक तस्वीरें)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी करण को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफी तरक्की करें। वैसे आपको बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.