बिपाशा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'आपको दुख होगा कि, मैं गर्भवती नहीं हूं'

इन दिनों अभिनेत्री बिपाशा बसु का वजन कुछ बढ़ गया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैल गई है। अब एक्ट्रेस ने ये अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

बिपाशा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'आपको दुख होगा कि, मैं गर्भवती नहीं हूं'

'राज' फिल्म की अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली फिटनेस आइकन में से एक हैं। बिपाशा की तरह फिट रहने के लिए, लोग उनके फिटनेस टिप्स को फॉलो करते हैं। इसी कारण से, बिपाशा का वजन बढ़ने पर लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। कुछ लोग तो एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी बात कह रहे हैं। हालांकि, अब बिपाशा ने लोगों के मन में उठ रही शंका का समाधान कर दिया है। उन्होंने बिना बात को घुमाए, अपने वजन बढ़ने का कारण साफ-साफ बता दिया है। आइए आपको बताते हैं, बिपाशा ने इसके पीछे की क्या वजह बताई है।

Bipasha Basu

पहले एक नजर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर डाल लेते हैं। बिपाशा ने साल 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी रचाई थी। उनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वो मां नहीं बनी हैं। हालांकि, बिपाशा अपने जीवनसाथी करण सिंह ग्रोवर के साथ बहुत खुश हैं और अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं।

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने किया खुलासा, बोलीं- 'मेरे माता-पिता करण ग्रोवर के खिलाफ थे...')

Bipasha Basu

चूंकि, बिपाशा की शादी को काफी समय हो चुका है और उन्होंने अभी तक अपने चाहने वालों को कोई खुशखबरी नहीं दी है, इसलिए लोग अपने-अपने हिसाब से उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगा रहे हैं। लेकिन, हाल ही में बिपाशा ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सारी बातें स्पष्ट रूप से बताईं। उन्होंने बताया कि, उनका परिवार उनके लिए कितना मायने रखता है। 

Bipasha Basu

खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा ने कहा, “मेरा पारिवारिक जीवन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे पता है कि, जब मैंने वजन बढ़ाया, तो लोग मेरे गर्भवती होने की अटकलें लगाने लगे। मैं जानती हूं कि, मैं कई लोगों के लिए एक फिटनेस आइडल हूं, लेकिन एक समय ऐसा भी हो सकता है कि, जब मैं इस पर ज्यादा ध्यान न दूं और अपनी लाइफ को एंजॉय करूं। बिपाशा ने आगे कहा, ''ऐसा नहीं है कि, मैं बीमार हो रही हूं, लेकिन जब तक लोग मुझे बच्चे के साथ नहीं देखेंगे, तब तक ऐसे ही अटकलें लगाते रहेंगे।''

(ये भी पढ़ें- बिपासा बसु ने कहा- 'गोद ले सकते हैं बच्चा', पति करण ने भी जताई सहमति)

Bipasha Basu and Karan Singh Grover

इसी बातचीत में अभिनेत्री ने आगे कहा कि, "लोग मेरे लिए एक परिवार की कामना कर रहे हैं, यह एक प्यारा विचार है। अगर ऐसा होना है, तो हो जाएगा। इन अटकलों से मैं परेशान नहीं होती हूं। वे मेरे बारे में कुछ बुरा नहीं कह रहे हैं। लेकिन आप सब को ये सुनकर दुख होगा कि, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।''

Bipasha Basu

आपको जानकारी दे दें कि, कोविड-19 के समय से बिपाशा किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं। बिपाशा ने कहा, "मैंने लंबे समय से कुछ नहीं किया है। यह मेरी पर्सनल चॉइस है। कोरोना महामारी के समय, मैं कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती थी, इसलिए मैं कोई स्क्रिप्ट सुन या पढ़ नहीं रही थी। लेकिन, अब मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

Bipasha Basu and Karan Singh Grover

(ये भी पढ़ें- करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कही ये बात)

हाल ही में, बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर मालदीव में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए थे। उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समुद्र तट की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे। फिलहाल, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का पूरी तरह से खंडन कर दिया है। तो आपको बिपाशा और करण की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.