बिपाशा बसु ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा- 'तुम मेरे सब कुछ हो'

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी शादी की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिपाशा बसु ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा- 'तुम मेरे सब कुछ हो'

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबी हुई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। करण और बिपाशा के अपने खूबसूरत बॉन्ड से कपल्स को इंस्पायर भी करते हैं। इस बीच आज यानी 30 अप्रैल 2021 को करण और बिपाशा अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Karan Singh Grover and Bipasha Basu Singh Grover

पहले तो ये जान लीजिए कि, लाखों फैंस का दिल चुराने वाली बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर पहली बार मिले थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल 2016 में दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली थी। कपल की शादी को भले ही पांच साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी दोनों में किसी न्यूली मैरिड कपल की ही तरह प्यार देखने को मिलता है, जिसकी झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। 

(ये भी पढ़ें- जान कुमार सानू को डेट नहीं कर रहीं निक्की तंबोली, कहा- 'उनकी मां ने मुझे गाली दिया था')

अब आइए आपको बताते हैं दोनों की मैरिज एनिवर्सरी विशेज के बारे में। दरअसल, 30 अप्रैल 2021 को बिपाशा बसु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में बिपाशा और करण वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण अपनी लवली वाइफ के हाथ को पकड़े हुए देखे जा सकते हैं। फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दे रही है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ''हैप्पी 5वीं #monkeyversary मेरा प्यार। तुम मेरे लिए सब कुछ हो।'' वहीं, करण सिंह ग्रोवर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''तुम मेरी सब कुछ हो।'' दोनों के प्यार जताने का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Bipasha Basu

इसके अलावा, कपल की शादी की कुछ अन्य तस्वीरें शेयर करके कपल के दोस्तों ने उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दी है। इन विशेज को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। यहां देखें वो फोटोज।

Bipasha Basu

Bipasha Basu

Bipasha Basu

जब करण ने वाइफ बिपाशा की प्रेग्नेंसी पर की थी बात

इसके पहले, रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने एक इंटरव्यू में जब करण सिंह ग्रोवर से पूछा था कि, 'क्या बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उन्हें निराश करती हैं? तो उन्होंने बताया था कि, 'मैं उनकी वजह से अपना सिर दीवार पर क्यों पीटूंगा? यह एक नैचुरल प्रोसेस है, लोग मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं, शादी करते हैं और फिर फैमिली प्लानिंग करते हैं।'

उन्होंने आगे कहा था, 'लोग पहले से ही हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं, इसलिए उन्हें योजना बनाने दें। ठीक है।' करण ने मजाक में कहा था कि, 'मैंने कई बार इतने लोगों को बताया है कि मैं गर्भवती हूं, कोई भी मुझ पर विश्वास नहीं करता है, इसलिए मुझे नहीं पता।' करण ने मजाक में ही सिद्धार्थ से पूछा था कि, क्या वो उनके चेहरे पर 'प्रेग्नेंसी ग्लो' देख सकते हैं। हालांकि, अंत में करण ने साफ शब्दों में कहा था कि फिलहाल उनकी अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है।

(ये भी पढ़ें- अपने पुश्तैनी घर को बेचना चाहते हैं रणधीर कपूर! जल्द ही पत्नी बबीता और बेटियों के पास होंगे शिफ्ट)

करण सिंह ग्रोवर ने दी थी रिलेशनशिप एडवाइस 

वहीं, ‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में करण सिंह ग्रोवर ने कपल्स को एक रिलेशनशिप एडवाइस दी थी। करण ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘प्यार इमोशन का सच्चा रूप है। ये एक फॉरएवर इमोशनल है और अगर लोग हमारे सोशल मीडिया फीड को देखकर प्रेरित होते हैं, तो ये अच्छा है। वास्तव में, बहुत लोग होते हैं, जो प्यार के बारे में बात करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि प्यार की तुलना में कुछ और चीज तेजी से फैल सकती है। इसलिए प्रेम का प्रचार करें और इसके लिए राजदूत बनें।’

Karan Singh Grover and Bipasha Basu

इसके आगे एक्टर ने कहा था, ‘अगर अभी तक आपको प्यार नहीं मिला है, तो खुद से प्यार करो और लोगों के साथ इस प्यार को साझा करें। इसका सबसे बड़ा उदाहरण मैं और बिपाशा हैं। हम दोनों साथ में हॉट लगते हैं। हम दोनों हंसते हैं और साथ में खुश रहते हैं। हम इस खुशहाली को सोशल मीडिया पर फैलाते हैं। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि जितना ज्यादा आप प्यार का प्रचार करते हैं, उतना ये आपको बचाता है।’

(ये भी पढ़ें- भाई चिंटू-चिंपू के बिना अकेला फील करते हैं रणधीर कपूर, ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर जाहिर किया दुख)

फिलहाल, ये तो साफ है कि बिपाशा और करण एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। हम भी कपल को उनकी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई शादी की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.