ब्लॉगर दुल्हन ने पहना 'रिम्पल और हरप्रीत' का स्कार्लेट रेड लहंगा, संगीत के आउटफिट ने जीता दिल

पंजाबी दुल्हन आशना उब्बी ने अपनी 'आनंद कारज' रस्म के लिए रेड स्कार्लेट कलीदार लहंगा चुना था, जिससे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। चलिए देखते हैं उनका स्टनिंग लुक।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

ब्लॉगर दुल्हन ने पहना 'रिम्पल और हरप्रीत' का स्कार्लेट रेड लहंगा, संगीत के आउटफिट ने जीता दिल

भारतीय शादियां अपने रीति-रिवाज, तरह-तरह के फूड्स और शादी के खूबसूरत लाल जोड़े के लिए जानी जाती हैं। शादी के इस खास मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए हर लड़की सबसे अलग, सुंदर और यूनिक दिखना चाहती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए किसी खूबसूरत लहंगे की तलाश में हैं, तो आप ब्यूटी ब्लॉगर आशना उब्बी (Ashna Ubbi) के लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Punjabi Bride

चलिए विस्तार से जानते हैं आशना उब्बी के वेडिंग आउटफिट के बारे में...।

स्कार्लेट रेड कलीदार लहंगे में स्टनिंग लगीं दुल्हन

Rimple Bride

आशना उब्बी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चनप्रीत एस पूरबा (Chanpreet S. Purba) के साथ ग्रैंड शादी रचाई। ये शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से की गई थी। आशना ने अपने आनंद कारज फंक्शन के लिए 'रिम्पल और हरप्रीत' के डिज़ाइनर कलेक्शन से स्कार्लेट रेड कलीदार लहंगा चुना था। उनके लहंगे में सीक्विन, मोती और क्रिस्टल के साथ कसाब मरोदी कढ़ाई और रेशम जरदोजी का खूबसूरत काम किया हुआ था। उनकी शादी के इस जोड़े में पुराने फ़ारसी कालीनों और मुगल वास्तुकला के डिजाइनों की झलक भी मिलती है। आशना ने अपनी शादी के जोड़े के साथ शीयर ट्यूल घूंघट कैरी किया था। अपने इस वेडिंग लुक को उन्होंने गोल्ड चोकर ज्वेलरी, थ्री-टियर गोल्ड पर्ल नेकलेस, सिंपल मांग टीका और माथा पट्टी से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में लाल चूड़े के साथ गोल्डन कलीरों को मैच किया था। ओवरऑल इस लुक में वो बहुत स्टनिंग लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें- NRI दुल्हन ने पहना 'बारात यात्रा' की कढ़ाई वाला अनोखा लहंगा, हैवी ज्वेलरी ने बढ़ाई शोभा)

मेकअप ने लगाए चार-चांद

 Aashna Ubbi Makeup

मेकअप की बात करें, तो उन्होंने अपने वेडिंग आउटफिट के साथ लाइट मेकअप किया था। दुल्हन ने सॉफ्ट पीच आई-शैडो, डिफाइन्ड आइब्रो, कर्ल्ड लैशेज, सॉफ्ट पिंक ब्लश और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को कंप्लीट किया था। वहीं, बालों का बन बनाकर उन्होंने इसमें व्हाइट कार्नेशन्स लगाकर पूरे मेकअप में ओम्फ फैक्टर जोड़ा था।

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने पहना मनीष मल्होत्रा का लैवेंडर लहंगा, स्टेटमेंट ज्वेलरी और यूनिक बन ने बढ़ाई शोभा)

दूल्हे ने पहनी गुलाबी रंग की रेशमी शेरवानी

Groom

Groom Outfit

दुल्हन के आउटफिट को मैच करते हुए दूल्हे ने भी आनंद कारज के फंक्शन पर बेहद खूबसूरत गुलाबी रंग की रेशमी शेरवानी पहनी थी। इस शेरवानी में वो किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। उनकी शेरवानी में 17वीं सदी की मुगल कलाकृतियों की एम्ब्रॉयडरी की गई थी। इसके साथ ही शेरवानी में रेशम की कढ़ाई, सीक्विन और मोती का काम किया गया था। अपने इस आउटफिट को उन्होंने कुर्ता-चूड़ीदार पायजामा, हल्के गुलाबी रंग की पगड़ी, ब्राउन रंग के विंटेज स्टॉल और चमड़े की काली जूती के साथ कंप्लीट किया था।

(ये भी पढ़ें- ब्लॉगर दुल्हन ने गोल्डन लहंगा पहन कॉकटेल पार्टी में बिखेरी रोशनी, कम ज्वेलरी में दिखीं सुंदर)

संगीत फंक्शन के लिए परफेक्ट है आशना का ये ऑरेंज लहंगा

Orange Lehenga

तीन दिनों तक चले शादी के इस फंक्शन में संगीत के लिए आशना ने ऑरेंज कलर का लहंगा चुना था। इस लंहगे में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लहंगे की बात करें, तो इसके चारों तरफ सफेद रंग की जरदोजी की कढ़ाई की गई थी। संगीत के इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन चोकर, चेन इयररिंग्स और गोल्ड चूड़ियों को मैच किया था।  

Groom Bride

हम सभी जानते हैं कि, पंजाबी शादियों में आनंद कारज की रस्म में दुल्हनें ज्यादातर गुलाबी सूट में दिखाई देती हैं, लेकिन आशना ने अपने आनंद कारज पर लाल रंग के हैवी लहंगे को चुनकर एक नया ट्रेंड सेट किया है, जो बहुत खूबसूरत भी लग रहा था। ऐसे में आप भी अपने खास दिन के लिए इस तरह के लहंगे को चुन सकती हैं। फिलहाल, आशना का ये वेडिंग लुक हमें तो बहुत पसंद आया। तो आपका इस पर क्या कहना है? कमेंट करके जरूर बताइए।

(Picture Credit Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.