पिता धर्मेंद्र से रिश्ते को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- 'हमारे बीच है डिस्टेंस रिलेशनशिप'

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ कैसा संबंध है? तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पिता धर्मेंद्र से रिश्ते को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- 'हमारे बीच है डिस्टेंस रिलेशनशिप'

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने दम पर 'बरसात', 'सोल्जर', 'बिच्छू' जैसी कई सुपर डुपर हिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। वहीं, उन्होंने कई फिल्में अपने पिता व बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ भी कीं। अक्सर कई मौकों पर पिता और बेटे के बीच में काफी प्यार भी देखा जाता रहा है। इसी कड़ी में बॉबी ने इस बारे में खुलासा किया है कि उनके अपने पिता के साथ संबंध कैसे हैं?

Bobby deol

दरअसल, इस बात में कोई शक नहीं कि बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र को काफी प्यार करते हैं, लेकिन बॉबी का कहना है कि पिता धर्मेंद्र के साथ उनका 'डिस्टेंस रिलेशनशिप' रहा है। इस पर बात करते हुए 'फिल्मफेयर' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'जब हम बड़े हो रहे थे, पापा उस समय बहुत काम करते थे, जिसके चलते हम उनके साथ ज्यादा टाइम नहीं बिता पाए। उनके साथ मैं शूटिंग पर जाता था। उस समय लोगों की सोच और बर्ताव काफी अलग था। एक पिता और एक बेटे के बीच का रिश्ता इतना फ्रेंडली नहीं था, जैसा कि आज के समय में है। मैं अब ध्यान रखता हूं कि मेरे बच्चों में और मुझमें वो हिचकिचाहट ना हो। हमारे काफी फ्रेंडली रिलेशनशिप हैं।' (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने अपने दादा को दी श्रद्धांजलि, उनके नाम के स्टूडियो का किया उद्घाटन)

Bobby Deol And Dharmendra

'पहले के बच्चे अपने माता-पिता की काफी रिस्पेक्ट करते थे, लेकिन अपने दिल की बात उनसे नहीं कह पाते थे। धरम जी को हमेशा मुझसे शिकायत रहती थी कि मैं उनसे दिल की बात नहीं कहता। वो मुझे अपने पास बैठकर बात करने के लिए कहते थे, लेकिन मैं उनसे कहता हूं कि आज भी मुझे डर लगता है कि कहीं आप मुझे डांट ना दो। तो मैं अपने बच्चों के मन में कभी ये डर नहीं आने दे सकता।' (ये भी पढ़ें: पोती आराध्या ने अमिताभ बच्चन को बताया 'कोरोना वायरस' का असली मतलब, बिग बी रह गए हैरान)

Bobby Deol's kids

धर्मेंद्र की पहली शादी के बेटे हैं बॉबी

जब धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उन्होंने अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। इस शादी से उन्हें बॉबी और सनी नाम के दो बेटे और विजीता और अजिता नाम की दो बेटियां हुईं। कुछ फिल्मों के बाद, वो हेमा मालिनी से मिले और उनसे प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा से शादी की और उन्हें दूसरी शादी से ईशा और अहाना नाम की दो बेटियां हैं।

Bobby Dharmendra Deol

बहन की शादी में नहीं गए थे बॉबी देओल

इन सौतेले भाई-बहनों के बीच के संबंधों के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन बी-टाउन में खबर हैं कि सालों से बॉबी-सनी और उनकी सौतेली बहनों ईशा और अहाना के बीच संबंध सौहार्दपूर्ण तरीके से चल रहे हैं। सनी और बॉबी अपनी बहनों की तरह ईशा और अहाना से प्यार करते हैं। लेकिन, सनी और बॉबी देओल में से कोई भी अपनी दोनों बहनों की शादी में नजर नहीं आए थे और इसके पीछे का कारण ये था कि सनी और बॉबी दोनों ही शादी में शिरकत कर अपनी मां प्रकाश कौर को आहत नहीं करना चाहते थे। (ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें)

Sunny Deol, Bobby Deol and Prakash Kaur

बात बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की करें तो बीते महीने उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और 'आश्रम' रिलीज हुई थी। फिल्म 'आश्रम' में बॉबी ने बाबा राम रहीम का किरदार निभाया है, जिसे फैंस ने काफी सराहा है। ये फिल्म 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज हुई थी। फिलहाल, बॉबी अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। तो आपको पिता-बेटे की ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images source: Bobby Deol
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.