बॉबी देओल को बेटे आर्यमन की सता रही याद, एक्टर ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट

एक्टर बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने बताया है कि, वह अपने बेटे आर्यमन को बहुत याद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बॉबी देओल को बेटे आर्यमन की सता रही याद, एक्टर ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) की पत्नी और बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। एक्टर ने साल 1996 में तान्या आहूजा (Tanya Ahuja) संग शादी रचाई थी। बॉबी देओल और तान्या दो बेटों (आर्यमन और धरम) के माता-पिता हैं। बॉबी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर कर फैंस को उनसे रूबरू कराते रहते हैं। हाल ही में, बॉबी देओल ने अपनी क्यूट फैमिली की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे आर्यमन देओल (Aryaman Deol) के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

bobby deol

पहले आप ये जान लीजिए कि, आर्यमन, बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं। उनका जन्म 16 जून 2001 को हुआ था। आर्यमन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और ना ही वह अपने पिता के साथ किसी बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में नजर आते हैं। आर्यमन को अपने पिता बॉबी देओल के साथ थाईलैंड में हुए ‘IIFA 2018’ के अवॉर्ड शो में पहली बार लोगों ने नोटिस किया था। इस दौरान सभी ने उनकी तुलना उनके दादा व एक्टर धर्मेंद्र से करते हुए उन्हें 'यंग धर्मेंद्र' कहा था। इन दिनों, आर्यमन अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं। ऐसे में उनके पिता बॉबी देओल अपने बेटे को काफी मिस कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: कौन हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा? पिता की दौलत को लेकर आई थीं चर्चा में, जानें इनके बारे में)

bobby deol son

दरअसल, बॉबी देओल ने 18 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी वाइफ तान्या और बेटे आर्यमन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, बॉबी देओल अपनी वाइफ तान्या और बेटे आर्यमन के साथ ‘एनवाईयू स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस’ (NYU Stern School of Business) की बिल्डिंग के बाहर सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं। इस दौरान तीनों ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। ये न्यूयॉर्क का वही कॉलेज है, जहां पर आर्यमन अपनी कॉलेज की पढ़ाई कर रहे हैं।

bobby deol family photo

इस तस्वीर के साथ बॉबी देओल ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘यूनिवर्सिटी वापस... पहले से ही तुम्हारी याद आ रही है... मैं आपसे प्यार करता हूं मेरे आर्यमन। #loveyou #missyou #newyork।’ इसके साथ बॉबी देओल ने दो हार्ट इमोजी भी लगाई हैं। बॉबी देओल की इस फैमिली फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

bobby deol post

16 जून 2021 को आर्यमन देओल ने अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर बॉबी देओल ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी थी। इन सभी तस्वीरों में बॉबी देओल और आर्यमन एक साथ नजर आ रहे थे, जिसमें पापा और बेटे का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा था। यहां देखे वो फोटोज।

(ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र की वजह से अधूरी रह गई थी नीलम कोठारी और बॉबी देओल की प्रेम कहानी, 5 सालों तक किया था डेट)

bobby deol with son

bobby deol with son photos

bobby and family

बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बेटे आर्यमन के बॉलीवुड डेब्यू पर कहा था कि, ‘जब आप इंडस्‍ट्री से होते हैं और बच्‍चे बड़े हो जाते हैं। तो सभी उम्‍मीद करने लगते हैं कि, वे भी फिल्‍मों में आएं। मैं एक्टर हूं और मुझे अच्‍छा लगेगा कि, मेरा बेटा एक्‍टर बने, लेकिन मैं नहीं चाहता हूं कि वह प्रतिबंधित महसूस करे। वह चाहे तो दूसरे प्रोफेशन में कदम रख सकता है। वह अभी न्यूयॉर्क में है, जहां वह बिजनैस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।’

 deol family

फिलहाल, बॉबी देओल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से साफ है कि, अभिनेता अपने बेटे आर्यमान के काफी करीब हैं। तो आपको बॉबी देओल की ये फैमिली फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.