बॉबी देओल ने भाई सनी और बहनों अजीता-विजेता संग शेयर की प्यारी तस्वीर, भैया को कहा 'मेरी दुनिया'

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने भाई सनी देओल के जन्मदिन पर उनके लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बॉबी देओल ने भाई सनी और बहनों अजीता-विजेता संग शेयर की प्यारी तस्वीर, भैया को कहा 'मेरी दुनिया'

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) उन टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कुछ संजीदा रोल निभाए हैं। ये दोनों भाई एक-दूसरे के काफी करीब हैं और यहां तक दोनों कई मूवीज में एक साथ भी नजर आए हैं। फैंस को भी इन दोनों भाइयों की जोड़ी को पर्दे पर देखना बेहद पसंद है। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और यहां समय-समय पर ये दोनों अपने बॉन्ड की झलकियां दिखाते रहते हैं। आज यानी 19 अक्टूबर 2021 को सनी देओल का जन्मदिन है। इस ख़ास मौके पर उनके भाई बॉबी ने एक्टर को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है।

sunny and bobby deol with mother

पहले ये जान लीजिए कि, जब अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उन्होंने अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। उनकी इस शादी से उन्हें बॉबी और सनी नाम के दो बेटे और अजीता और विजेता नाम की दो बेटियां हुईं। कुछ फिल्मों के बाद, वह हेमा मालिनी से मिले और उनसे प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा से शादी की और उन्हें दूसरी शादी से ईशा और अहाना नाम की दो बेटियां हैं।

(ये भी पढ़ें: कौन हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा? पिता की दौलत को लेकर आई थीं चर्चा में, जानें इनके बारे में)

dharmendra family throwback photo

अब आपको दिखाते हैं बॉबी का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 19 अक्टूबर 2021 को भाई सनी देओल को बर्थडे विश करने के लिए एक दिल पिघला देने वाला पोस्ट शेयर किया। शेयर की गई तस्वीर में बॉबी के अलावा उनके तीनों भाई-बहन सनी, अजीता और विजेता एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं। फोटो में चारों भाई-बहनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

bobby deol with siblings

इसके कैप्शन में बॉबी ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे भैया, आप मेरे लिए दुनिया हो।”

(ये भी पढ़ें: बेटे सनी देओल के साथ खाना बना रहे धर्मेंद्र, बचपन की इस फोटो में दिखा पिता-पुत्र का अटूट प्रेम)

अगर बॉबी और सनी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दोनों फिल्म ‘अपने 2’ में एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है। इसके अलावा, बॉबी को अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ और ‘क्लास ऑफ़ 83’ में की गई दमदार एक्टिंग की खूब सराहना की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ सनी ने अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ डायरेक्ट की है। वो आखिरी बार फिल्म ‘ब्लैंक’ में नजर आए थे। वह 'गदर पार्ट-2' की भी शूटिंग करने जा रहे हैं।

bobby and sunny deol with dharmendra

फिलहाल, हम भी सनी देओल को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको बॉबी देओल द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.