बॉबी देओल के दोनों बेटे आर्यमान-धरम बॉलीवुड में एंट्री करने की कर रहे तैयारी! एक्टर ने कही ये बात

हाल ही में, अभिनेता बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में अपने दोनों बेटों आर्यमान और धरम के बॉलीवुड में एंट्री करने की प्लानिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बॉबी देओल के दोनों बेटे आर्यमान-धरम बॉलीवुड में एंट्री करने की कर रहे तैयारी! एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। भले ही उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी किस्मत 'आश्रम' की सीरीज से चमकी है। 'आश्रम' के तीनों सीजन सुपरहिट साबित हुए और बॉबी देओल ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। अभिनेता के दो बच्चे हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपने दोनों बेटों के एक्टिंग में प्रवेश करने के बारे में बात की है।

Bobby Deol

पहले ये जान लीजिए कि, बॉबी देओल ने साल 1996 में अपनी लेडीलव तान्या से शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2002 में ये दोनों बेटे आर्यमान देओल के पेरेंट्स बने। साल 2004 में दोनों ने अपने दूसरे बेटे धरम का स्वागत किया था। बॉबी देओल के दोनों बेटे अभी पढ़ाई कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा-राजीव सेन के रिश्ते में फिर से आई दरार! एक्ट्रेस ने अलग होने का दिया संकेत)

Bobby Deol with family

बॉबी देओल ने 'इंडिया टुडे' को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि, उनके दोनों बेटे बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या नहीं। एक्टर ने कहा, "मैं चाहता हूं कि, मेरे बच्चे शिक्षित हों। मुझे लगता है कि, यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि हमारी इंडस्ट्री बहुत अनिश्चित है और चीजें या तो आपके तरीके से काम कर सकती हैं या आपके खिलाफ काम कर सकती हैं। कभी-कभी, जब यह आपके तरीके से काम कर रहा हो, तो अचानक चीजें आपके खिलाफ हो सकती हैं। मुझे यकीन है कि, यह हर पेशे में होता है, लेकिन अगर उन्हें दुनिया की समझ है और खुद को शिक्षित करते हैं, तो वे वास्तव में अपना ख्याल रख सकते हैं।"

Bobby Deol with Son Aryaman

बॉबी देओल ने यह भी बताया कि, उनके बेटे अभी पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन वे एक्टर्स बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "जाहिर है, वे अभिनेता बनना चाहते हैं, क्योंकि शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है। हम घर पर फिल्मों पर चर्चा करते हैं, हम एक साथ फिल्में देखते हैं और वे अपना दृष्टिकोण देते हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि, वे जो भी तय करेंगे, मैं उनका समर्थन करूंगा। अभी मेरे बेटे पढ़ रहे हैं।"

Bobby Deol with son Aryaman

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम सृष्टि माहेश्वरी ने इंजीनियर करण वैद्य से की शादी, बताई अपनी वेडिंग स्टोरी)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, बॉबी देओल के बच्चे भी अपनी फैमिली के नक्शेकदम पर चलेंगे और एक्टिंग की दुनिया पर राज करने की कोशिश करेंगे। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.