पिता धर्मेंद्र के साथ एक्शन फिल्म करना चाहते हैं बॉबी देओल, इंटरव्यू में बताया पुराना किस्सा

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही में अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक्शन फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पिता धर्मेंद्र के साथ एक्शन फिल्म करना चाहते हैं बॉबी देओल, इंटरव्यू में बताया पुराना किस्सा

माता-पिता का रोल उनके बच्चों के जीवन में बेहद महत्वपूर्ण होता है। एक मां अपनी ममता से बच्चों को आंतरिक रूप से बेहतर इंसान बनाती है, तो वहीं पिता बच्चों के लिए उनके रोल मॉडल होते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने पिता को रोल मॉडल मानते हैं, जिनमें से एक ‘आश्रम’ एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) भी हैं। बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) से बेहद इंस्पायर्ड हैं और उनके साथ काम करना बॉबी देओल की चाहत है। बॉबी चाहते हैं कि वो अपने पिता धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम करें। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म ‘धर्मवीर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बरसात’ से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना नजर आई थीं। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इसके लिए बॉबी देओल को डेब्यू आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा उन्होंने 'सोल्जर', 'बिच्छू' जैसी कई सुपर डुपर हिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। बॉबी आखिरी बार वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नजर आए थे। इसके अलावा, वो अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ ‘अपने’ और फिल्म सीरीज ‘यमला पगला दीवाना’ में भी नजर आ चुके हैं। जल्द ही वो अपनी फैमिली के साथ एक बार फिर ‘अपने 2’ में धमाल मचाएंगे। (ये भी पढ़ें- हिना खान ने शेयर कीं मालदीव वेकेशन की फोटोज, एक्ट्रेस को केकड़े से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रॉकी)

अब आपको बताते हैं बॉबी देओल के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए हालिया इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वो अपने पिता धर्मेंद्र के साथ कई और फिल्में करना चाहते हैं। बॉबी देओल का कहना है कि, ‘काश मैं अपने पिता के साथ और फिल्में कर पाता। मुझे लगता है कि अपने परिवार के सदस्यों के साथ काम करना हमेशा खास होता है। इस बार फिल्म में हमारे साथ करण (सनी देओल के बेटे) भी हैं।’

बॉबी देओल ने अपने पिता के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले मोमेंट को याद करते हुए कहा, ‘मुझे याद है, पहली बार जब मैंने अपने पिता के साथ कैमरे का सामना किया था, जब फिल्म ‘अपने’ की शूटिंग हो रही थी। मैं उन्हें देख रहा था, क्योंकि वह मेरे सामने खड़े थे। मैंने उन्हें अपने पिता के रूप में देखा। मैं थोड़ा नर्वस हो रहा था कि कैमरे को देखकर कैसे रिएक्ट करूं। वह मुझे एक तरफ ले गए और मुझे रिलैक्स रहने के लिए कहा। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं सेट पर हम दोनों को मात्र दो कैरेक्टर के रूप में देखूं और वाकई जब मैंने ऐसा किया, तो सब सही हो गया।’ (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत का पति शाहिद और बच्चों में से कौन है ज्यादा फेवरेट? एक्टर की पत्नी ने दिया ये जवाब)

बॉबी देओल ने बताया कि वो अपने पिता के साथ एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। बॉबी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अपने पिता के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं, क्योंकि वो इंडस्ट्री के ‘ही-मैन’ हैं। एक्शन फिल्म के साथ एक इमोशनल ड्रामा भी एक अच्छा ऑप्शन होगा।’

धर्मेंद्र की पहली शादी के बेटे हैं बॉबी

जब धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उन्होंने अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी। इस शादी से उन्हें बॉबी और सनी नाम के दो बेटे और विजीता और अजिता नाम की दो बेटियां हुईं। कुछ फिल्मों के बाद, वो हेमा मालिनी से मिले और उनसे प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा से शादी की और उन्हें दूसरी शादी से ईशा और अहाना नाम की दो बेटियां हैं। (ये भी पढ़ें- राजकुमार राव और पत्रलेखा को शादीशुदा समझते हैं फैंस, एक्टर ने इंटरव्यू में दिया था जवाब)

फिलहाल, बॉबी देओल अपने पिता के साथ एक्शन फिल्म का सपना पूरा कर पाएंगे या नहीं? ये तो वक्त ही बताएगा। वैसे, बॉबी देओल के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- बॉबी देओल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.