बॉलीवुड के 6 मशहूर सेलिब्रिटी कपल, जिन्होंने अपने पार्टनर को दिए बहुत ही महंगे तोहफे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर को बेशकीमती चीजें गिफ्ट में दी हैं, और इन तोहफों की कीमत जानकर यकीनन आप हैरान हो जाएंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड के 6 मशहूर सेलिब्रिटी कपल, जिन्होंने अपने पार्टनर को दिए बहुत ही महंगे तोहफे

बॉलीवुड सितारे अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वे अपने चहेतों के प्रति प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर वे अपने प्यार का इजहार किस तरीके से करते हैं? दरअसल, वे अपने करीबियों को बहुत ही लग्जीरियस और महंगे उपहार देते हैं। यदि आपको यकीन नहीं हो रहा है तो इस स्टोरी को पढ़ने के बाद आप इस पर यकीन करने लगेंगे। आपको समझ में आ जायेगा कि आपके फेवरेट सितारे अपने करीबियों को खुश करने के लिए कैसे करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा देते हैं।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादी राज कुंद्रा से हुई है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक सफल उद्योगपति हैं, जिनका जन्म ब्रिटेन में हुआ था। राज कुंद्रा शिल्पा से बहुत प्यार करते हैं। चाहे शिल्पा का बर्थडे हो या फिर कोई और अवसर, वे शिल्पा को महंगे उपहार देने से नहीं चूकते। जब राज और शिल्पा की इंगेजमेंट हुई थी, तब उन्होंने शिल्पा को 20 कैरेट की हार्ट शेप की नेचुरल व्हाइट डायमंड रिंग उपहार में दी थी, जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये की थी।

इसके बाद राज ने शिल्पा को लंदन में एक आलीशान बंगला भी गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 51.5 करोड़ रुपये थी। राज भारत की सबसे ऊंची बिल्डिंग 'सुपरनोवा नोएडा' में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट भी शिल्पा को गिफ्ट कर चुके हैं। इतना ही नहीं, राज ने शिल्पा को दुनिया के सबसे ऊंचे टावर दुबई के बुर्ज खलीफा में लगभग 50 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट भी गिफ्ट में दिया है। आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स को भी हम नहीं भूल सकते, जो कि राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को गिफ्ट में ही दी है और जिसकी कीमत लगभग 42 करोड़ रुपये है। इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी सपनों की दुनिया में जी रही हैं।

सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन

यूटीवी के प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddhartha Roy Kapoor) भी अपनी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी विद्या बालन (Vidya Balan) से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने विद्या को मुंबई के जुहू में एक बेहद महंगा फ्लैट गिफ्ट में दे दिया, जहां से अरब सागर का मनोरम नजारा देखने को मिलता है और जिसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रुपये है। (ये भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर की लव लाइफ: एक्ट्रेस ने कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख़्तर से रचाई है शादी)   

आमिर खान और किरण राव

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से जाना जाता है। आमिर खान भी अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें भी अपनी पत्नी को महंगे गिफ्ट्स देना बहुत पसंद है। आमिर खान अपनी पत्नी को विदेश में एक शानदार पैड भी गिफ्ट कर चुके हैं, जहां वे आराम से रह सकती हैं। यही नहीं, आमिर खान ने किरण राव को छुट्टियां मनाने के लिए यूएस के बेवर्ली हिल्स (Beverly Hills) में एक आलीशान घर भी खरीद कर दिया है, जिसकी कीमत लगभग 75 करोड़ रुपये है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। वे अपनी सेल्फी लेने के लिए भी मशहूर हैं। उन्हें अक्सर अपनी सेल्फी लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए देखा जाता है।आलिया भट्ट के सेल्फी लेने के इस जुनून को देखते हुए उनके को-स्टार और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddh Malhotra) ने उन्हें यूएस से एक बहुत ही महंगा कैमरा खरीद कर तोहफे में दिया था, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये थी। जो कैमरा सिद्धार्थ ने आलिया को गिफ्ट किया, वह कोई साधारण कैमरा नहीं था, बल्कि उसमें एक खास सेल्फी असिस्टिंग फीचर भी मौजूद था, जिसकी वजह से सेल्फी लेने वाली आलिया के लिए यह किसी परफेक्ट गिफ्ट से कम नहीं था। (ये भी पढ़ें: जब 'कॉफी विद करण' शो में अजय देवगन को मारने के लिए काजोल निकालने वाली थीं सैंडल, जानिये पूरा किस्सा)   

अजय देवगन और काजोल

पेरेंट्स बनने से ज्यादा खूबसूरत एहसास इस दुनिया में शायद और कोई भी नहीं हो सकता। कई लोग ऐसे हैं, जो इस क्षण को अपनी जिंदगी का सबसे यादगार पल बना देने के लिए कुछ खास करते हैं। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी बिल्कुल ऐसा ही किया। अजय देवगन ने अपनी पहली बेटी न्यासा के जन्म लेने पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) को लगभग 35 लाख रुपए की ऑडी सेडान (Car) तोहफे में दी थी।

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और उनके पति आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्रेम को जाहिर नहीं किया है। शुरुआत से ही उन्होंने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा है। यहां तक कि उनकी शादी की खबर ने भी हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि शादी से पहले शर्मीले स्वभाव वाले आदित्य ने वर्ष 2012 में रानी मुखर्जी को लगभग सवा करोड़ रुपये वाली Audi A8 W12 कार गिफ्ट में दी थी। (ये भी पढ़ें: ये हैं अमिताभ बच्चन की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ऐसे हुई थी 'चट मंगनी-पट ब्याह')   

तो देखा आपने, कैसे इन फिल्मी सितारों ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए करोड़ों रुपये चुटकी में खर्च कर दिए। ऐसे लोग वाकई में बड़े भाग्यशाली होते हैं, जिन्हें अपने पार्टनर या फिर दोस्तों से इतने महंगे उपहार मिलते हैं। वैसे, आपको हमारी यह स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं। साथ ही कोई सुझाव भी हो तो हमें अवश्य दें।  

(Image Credit: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.