अपने भाई-बहनों के 'दम पर' बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हैं ये सेलेब्स, जानें इनके बारे में

यहां हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने भाई-बहनों को फिल्मों में डेब्यू कराने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपने भाई-बहनों के 'दम पर' बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हैं ये सेलेब्स, जानें इनके बारे में

बॉलीवुड इंडस्ट्री स्टार भाई-बहनों की जो​डियों से गुलजार है। चाहे वह करिश्मा कपूर-करीना कपूर खान हों, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा-शमिता शेट्टी, सलमान खान-अरबाज खान, काजोल-रानी मुखर्जी, या फिर सनी देओल-बॉबी देओल हों। ऐसे ही कई और कलाकार, जिन्होंने किसी समय में इंडस्ट्री पर राज किया था। इसे चाहे हम भाई-भतीजावाद ही क्यों न कहें, लेकिन सितारों ने अपने भाई-बहनों को बॉलीवुड में बहुत सपोर्ट किया है, बॉलीवुड में ये परंपरा आज भी चली आ रही है। सितारों के कुछ ऐसे ही भाई-बहन बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार बैठे हैं। यहां हम आपको ऐसे 8 सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने भाई-बहनों को फिल्मों में डेब्यू कराने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

यामी गौतम की बहन सुरीली जसराज सिंह

Yami Gautam and Surilie Jasraj Singh

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फैंस का दिल जीत लिया था, जब उन्होंने 2014 में विक्की डोनर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उनकी आकर्षक मुस्कान और सुंदरता ने उन्हें बॉलीवुड में 'नेक्स्ट बिग थिंग' का खिताब दिलाया था। यामी से एक साल छोटी उनकी बहन, सुरीली जसराज सिंह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, इंडस्ट्री में यामी अपनी बहन का स्वागत करने को तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

Surlie Jasraj Singh and Randeep hooda

सुरीली जसराज सिंह 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित राजकुमार संतोषी की फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। सुरीली 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'पॉवर कट' से डेब्यू कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सुरीली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ

Katrina Kaif and Isabelle Kaif

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, कैटरीना कैफ की 8 साल की छोटी बहन ईसाबेल कैफ, सलमान खान के बहनोई, आयुष शर्मा के साथ, फिल्म 'क्वाथा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखने के लिए तैयार हैं। ईसाबेल कैफ ने 'द बिग बैंग थ्योरी' फेम, कुंअर नायर के साथ एक कनाडाई फिल्म में भी काम किया है, जिसको सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था।

Isabelle Kaif and Ayush Sharma

जानकारी के मुताबिक 'क्वाथा' फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी के मेजर का रोल निभाएंगे। इस फिल्म की कहानी मणिपुर के छोटे से शहर क्वाथा के इर्द-गिर्द ही बुनी गई है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी। मशहूर निर्देशक ललित बूटानी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन

Kritoi Sanon and Nupur Sanon

एक्ट्रेस कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, कृति ने अपनी छोटी बहन, नूपुर सेनन को बॉलीवुड में लाया है। नूपुर एक गायिका हैं और उन्होंने 2019 में बी प्राक के संगीत वीडियो, 'फिलहाल' में अक्षय कुमार के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

Nupur Sanon and Akshay Kumar

बॉलीवुड में उनकी दमदार एंट्री ने खूब तारीफें बटोरी थी। नूपुर फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, कृति सेनन ने आईएएनएस को बताया था, "मैं नूपुर से पांच साल बड़ी हूं ... वह हमेशा मेरे बच्चे की तरह रही है। मैं उसके बारे में बहुत अधिक सुरक्षात्मक रहती हूं। हम दोस्तों की तरह हैं। हम तर्क देते हैं, हम फालतू चीजों पर लड़ते हैं। नुपुर मेरी सबसे बड़ी ताकत है। जब भी मैं गम महसूस करती हूं वह मेरा मूड भांप लेती है और मुझे खुश करने की पूरी कोशिश करती है।" फिलहाल, नूपुर की फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी 

Athiya Shetty and Ahan Shetty

सुनील शेट्टी के छोटे बेटे और बॉलीवुड सुंदरी अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी जल्द ही अपने पिता और बहन के पदचिन्हों पर चलने वाले हैं। वह 2018 की तेलुगु फिल्म 'आर.एक्स.100' की हिंदी रीमेक 'तडप' के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एक्शन से भरपूर रोमांटिक फिल्म मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की मौसी और बुआ,​ जो अपने भांजे-भतीजे को करती हैं जान से भी ज्यादा प्यार)   

Ahan Shettty and Tara Sutaria

अथिया शेट्टी ने 2015 में आदित्य पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' के साथ अपने करियर की  शुरुआत की थी और तब से उन्होंने खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में साबित किया है। हाल ही में 'मोतीचूर चकनाचूर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सामने उनके काम की सराहना की गई। खैर, हम भी अहान की शुरुआत के लिए उत्साहित हैं! और आप?

अमृता राव की बहन प्रीतिका राव

Amrita rao and Preetika Rao

टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल अमृता राव से 11 साल छोटी बहन प्रीतिका राव, जल्द ही अपनी बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलेंगी। प्रीतिका राव एक मॉडल, अभिनेत्री और लेखक हैं। उनकी पहली टॉलीवुड फिल्म 'चिक्कू बुक्कू' थी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहनों का कैसा है एक-दूसरे से संबंध? जानिए यहां)  

Preetika Rao

प्रीतिका राव ने कलर्स टीवी पर शो 'बेइंतहा' से करियर की शुरुआत की थी। प्रीतिका पहले ही बॉलीवुड की ओर अपना पहला कदम बढ़ा चुकी हैं, हम जल्द ही उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा

Neha Sharma and Aisha Sharma

आप में से बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे फिल्म बदमाश फेम, अभिनेत्री नेहा शर्मा की एक साल छोटी एक बहन है, जिसका नाम आइशा शर्मा है, जो उनकी हूबहू कॉपी लगती हैं! इतना ही नहीं, आप दूर से यह नहीं बता सकते कि कौन है? 'तुम बिन 2' एक्ट्रेस की छोटी बहन आयशा ने मिलाप जावेरी के 'सत्यमेव जयते' में जॉन अब्राहम के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Aisha Sharma

आयशा शर्मा ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया था, और अब एक शानदार शुरुआत के बाद, हम जल्द ही उनको दोबारा पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर

Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor

जान्हवी कपूर के बाद, ऐसा लगता है कि कपूर खानदान की एक और सुंदरता हमारे दिलों को चुरा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है, क्योंकि बॉलीवुड की गपशप गलियों में उनकी छोटी बहन खुशी कपूर के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की खबरें खूब जोर-शोर से चल रही हैं। पिछले कुछ समय से बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के फ़िल्मों में आने की अटकलें हैं।

Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor

कुछ दिनों पहले नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में खुशी कपूर से पूछा गया कि वह किस स्टार किड के साथ डेब्यू करना चाहती हैं। खुशी को आप्शन दिया गया ,शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे, जावेद जाफरी के बेटे मजान जाफरी। इस सवाल के जवाब में खुशी ने कहा, अहान पांडे। खुशी कपूर ने कहा, ''मैंने अहान को एक्ट‍िंग करते देखा है इसलिए मेरा उसे चुनना ही अभी ठीक होगा।'' लेकिन जब ये सवाल जाह्नवी कपूर से किया गया तो उन्होंने कहा, ''मैं चाहती हूं खुशी मिजान जाफरी संग डेब्यू करें।''

अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे

Ahaan Pandey and Ananya Pandey

अनन्या पांडे के चचेरे भाई, और चंकी पांडे के भतीजे, अहान पांडे ने कथित तौर पहले ही वाईआरएफ (यशराज फिल्म) के साथ एक फिल्म साइन की है। साल 2018 में IIFA अवॉर्ड के वोटिंग वीकेंड पर मौजूद चंकी पांडे ने अहान की तारीफ करते हुए कहा था, 'वो बहुत मेहनती है। उसके फिल्म की अनाउंसमेंट भी जल्द होगी. हालांकि वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहा है. वो शायद यशराज फिल्म्स के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकता हैं मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन एक बहुत अच्छी खबर जल्द आने वाली है।' ऐसे में ये साफ है कि अहान पांडे भी बॉलीवुड में जल्द ही कदम रखेंगे।

खैर, यहां हमने आपको आने वाले वर्षों में बहुत सारे होनहार कलाकारों के डेब्यू के बारे में बताया। वैसे, आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? हमें जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.