जान्हवी कपूर के लिए ऐसा पति चाहते हैं बोनी कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने खुलासा किया है कि, पिता बोनी कपूर उनके लिए कैसा पार्टनर चाहते हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जान्हवी कपूर के लिए ऐसा पति चाहते हैं बोनी कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हर माता-पिता के लिए अपने बच्चों को लेकर बहुत अरमान होते हैं और वो चाहे उनके करियर के लिए हो या फिर लाइफ पार्टनर के लिए हो। फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी उन्हीं में से एक हैं, जिनके अपने होने वाले दामाद के लिए कुछ अरमान हैं। हाल ही में, उनकी प्यारी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इसका खुलासा किया है।

Janhvi Kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, जान्हवी कपूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह बी-टाउन की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों और फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। जल्द ही वह अपनी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आने वाली हैं, जिसका वह इन दिनों प्रमोशन कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बेटे आरव बहन नितारा संग आए नजर, यूजर्स ने चलने के स्टाइल को लेकर किया ट्रोल)

Janhvi Kapoor

इस बीच जान्हवी कपूर ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में बताया है कि, उनके पिता बोनी कपूर एक्ट्रेस के लिए कैसा पति चाहते हैं। बोनी कपूर चाहते हैं कि, जान्हवी को उनसे भी लंबा पति मिले। एक्ट्रेस ने कहा, “पापा की बस एक चाहत है। उन्हें किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता है। वह कहते हैं कि, 'वह (जान्हवी का होने वाला पति) मेरे जितना लंबा होना चाहिए' मेरे पापा की हाइट 6'1 है।”

Janhvi Kapoor with father Boney Kapoor

जान्हवी कपूर ने ये भी बताया है कि, उनके पिता चाहते हैं कि, वह और खुशी शादी से पहले पूरी दुनिया घूमें। एक्ट्रेस ने कहा, “वह मुझसे और खुशी से कहते हैं कि, ‘तुम्हारी शादी से पहले मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि, तुम जाकर अपने पति को बता सको कि, तुमसे शादी करने से पहले मेरे पिता ने मुझे पूरी दुनिया घुमाया है।’ वह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हालांकि, मुझे अब एहसास होता है कि, उन्होंने ऐसा क्यों कहा। वह यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि, जिस व्यक्ति से भी हम शादी करें, वह मेरे और खुशी के साथ भी वैसा ही बिहेव करे, जैसा वह करते हैं।”

Janhvi Kapoor with sister and father

(ये भी पढ़ें- इलाज के लिए अमेरिका पहुंचे सनी देओल, जानिए 'बॉर्डर' स्टार के साथ क्या हुआ?)

फिलहाल, बोनी कपूर के द्वारा जान्हवी और खुशी के साथ शेयर किए बॉन्ड के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.