दुल्हन ने पहना मोर मोटिफ्स वाला पेस्टल लहंगा, लैवेंडर कलर के कलीरों ने खींचा ध्यान

हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने अपनी शादी में एक सुंदर पेस्टल लहंगा पहना था, लेकिन उनके अनोखे कलीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। आइए आपको दिखाते हैं उनका वेडिंग लुक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दुल्हन ने पहना मोर मोटिफ्स वाला पेस्टल लहंगा, लैवेंडर कलर के कलीरों ने खींचा ध्यान

भारत में शादियां एक त्योहार की तरह होती हैं, जिसमें फुल ऑन मस्ती, टेस्टी फूड, रंग-बिरंगे कपड़े और मंत्रमुग्ध कर देने वाली भव्य सजावट देखने को मिलती हैं। महामारी की वजह से भले ही भव्य शादियां अब इंटीमेट अफेयर में बदल चुकी हैं, लेकिन दूल्हा-दुल्हन अपनी वेडिंग आउटफिट्स को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं।

Punjabi Bride

शादी का दिन दुल्हन के लिए सबसे बड़ा दिन होता है और वह इस दिन दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन दिखने के लिए हर मुमकिन प्रयास करती है। ड्रीम वेडिंग ड्रेस से लेकर परफेक्ट मेकअप तक, दुल्हन अपनी शादी में हर छोटी से छोटी चीजों का बारीकी से ध्यान रखती है। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी अपनी शादी के दिन अपने ब्राइडल लुक का खास ख्याल रखा था।

Punjabi Bride

मिलिए दुल्हन नवप्रीत जस्सर से, जिन्होंने अपनी आनंद-कारज रीति-रिवाजों वाली शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के द्वारा डिजाइन किया हुआ प्याजी रंग का सुंदर पेस्टल लहंगा पहना था। उनके लहंगे में गोल्डन एम्ब्रॉयडरी, मल्टी-कलर्ड मोर मोटिफ्स और कट-वर्क बॉर्डर था। हेम और स्टोनवर्क पर छोटी डिटेलिंग ने लहंगे को एक ग्लैम फिनिश दिया था।

(ये भी पढ़ें- फैशन स्टाइलिस्ट दुल्हन ने निकाह में पहना सिल्वर ह्यूड ड्रेस, मिनिमल ज्वेलरी में लगीं अप्सरा)

Indian Bride

Indian Bridal Lehenga

नवप्रीत ने अपने प्याजी गुलाबी लहंगे को मैचिंग नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया था, जिसे उन्होंने अपने कंधे पर पिन किया था और उनके सिर पर लाल फूलों की कढ़ाई वाली हेमलाइन के साथ एक और अनोखा स्टोनवर्क लंबा घूंघट था। दुल्हन ने अपने लुक को मैचिंग चोली के साथ पूरा किया था, जो सोने के क्रिस्टल और ज़री के साथ एक जटिल पैटर्न वाले डिज़ाइन में भारी रूप से सजा हुआ था।

Indian Bride

नवप्रीत की मेकअप आर्टिस्ट अमृत कौर ने सूक्ष्म और कोमल मेकअप के साथ दुल्हन के लुक में चार-चांद लगा दिए थे। उन्होंने परफेक्ट आईब्रोज, गुलाबी और सुनहरे चमकदार आईशैडो, सॉफ्ट आईलाइनर, गुलाबी ब्लश, गुलाबी लिपस्टिक और एक कट क्रीज फाउंडेशन को अपने मेकअप के लिए चुना था। उन्होंने अपने लुक को साफ-सुथरे लो बन के साथ पूरा किया था और इसमें फ्लोरल कार्नेशन्स लगाए थे, जिससे उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था।

Indian Bride

Indian Bride

नवप्रीत ने अपने लुक को ड्यूल-कलर्ड ड्रॉप्स और अनकट डायमंड्स और मैचिंग स्टेटमेंट इयररिंग्स से सजे चौड़े गोल्डन नेकपीस के साथ उभारा था। इसमें एक सुनहरी नथ, एक माथा पट्टी और छोटे मोती की बूंदों से सजी एक झूमर भी शामिल थी। उन्होंने गुलाबी झुमकी और सोने के कड़े से सजाए गए अपने लाल चूड़ा को भी फ्लॉन्ट किया था। हालांकि, उनके लैवेंडर कलर के कलीरों ने हमारा दिल चुरा लिया था।

Indian Bride

Indian Bride

Indian Bride

Indian Bridal Jewellery

Indian Bridal Kaleeras

Indian Bride

(ये भी पढ़ें- डॉक्टर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना था सुंदर शरारा सेट, 'झूमर' ने लुक में लगाए चार-चांद)

दूसरी ओर, नवप्रीत के दूल्हे गैरी ने शादी के लिए पूरी तरह से पारंपरिक पहनावा चुना था, जिसमें नीले रंग का बंधगला सूट शामिल था। इसके साथ उन्होंने ब्लू नेकपीस, फुल एंब्रॉयडरी वाला पिंक दोशाला, मैचिंग पिंक पगड़ी, पिंक चूड़ीदार और पिंक बेल्ट पहना हुआ था। उन्होंने तलवार से अपने लुक को पूरा किया था।

Indian Bride with her groom

Indian Bride with her groom

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची दुल्हन ने अपनी शादी में पहना गुलाबी रंग का लहंगा, हीरे-मोती की ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद)

फिलहाल, हमें दुल्हन का वेडिंग लहंगा वाकई बेहद खूबसूरत लगा। वैसे, आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.