नेपाली दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी सब्यसाची की चंदेरी बनारसी साड़ी, दिखीं बेहद खूबसूरत

नेपाली दुल्हन रश्मिता ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई पारंपरिक लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

नेपाली दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी सब्यसाची की चंदेरी बनारसी साड़ी, दिखीं बेहद खूबसूरत

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट्स की बात ही अलग है। उन्हें किसी भी पहनावे को सुंदर डिजाइन और पैटर्न के साथ जोड़कर अद्भुत बनाने की कला बहुत बखूबी आती है। खासकर जब हम उनके ब्राइडल आउटफिट्स के बारे में बात करते हैं, तो उनकी रचना का कोई दूसरा विकल्प मिलना मुश्किल है। किसी भी लड़की के लिए अपनी शादी में सब्यसाची दुल्हन बनने का एहसास सबसे खास होता है। 

bride rashmita

आजकल कई लड़कियां ऐसी भी हैं, जो लहंगे के बजाए सब्यसाची की ब्राइडल साड़ियों का चुनाव कर रही हैं। ज्यादातर दुल्हन अपने वेडिंग लुक को पारंपरिक टच देने के लिए ऐसा करती हैं। सब्यसाची का साड़ी कलेक्शन उन सभी लड़कियों के लिए बिल्कुल सही है, जो अपनी शादी के लुक में यूनिक दिखना चाहती हैं। चाहे वह सिंपल ब्राइड लुक हो या पारपंरिक ब्राइड लुक, सब्यसाची हर लुक को अपने स्पेशल अंदाज में पेश करने के लिए जाने जाते हैं। आइए आपको नेपाल के काठमांडू की एक दुल्हन से मिलवाते हैं, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी।

bride rashmita

(ये भी पढ़ें: 10 सब्यसाची दुल्हनें, जिन्होंने शादी में पहना ऑरेंज कलर का लहंगा, ब्राइडल लुक से नहीं हटेंगी नजरें)

दुल्हन रश्मिता श्रेष्ठ अपनी शादी के दिन बेहद सुंदर और आकर्षक लग रही थीं। उन्होंने अपने वेडिंग लुक को ऐसा बनाने का फैसला किया था कि, हर कोई इसे सालों तक याद रख सके। रश्मिता ने अपनी शादी में सब्यसाची कलेक्शन की ब्लड रेड कलर की चंदेरी बनारसी साड़ी पहनी थी, जिस पर चमकीले गोल्डन कलर में फ्लोरल पैटर्न बने हुए थे।

bride rashmita

साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन 'गोटा-पट्टी' के साथ भारी काम किया गया था, जबकि साड़ी के पल्ले को अलग-अलग तरह के फूलों और पत्तों के पैटर्न में डिजाइन किया गया था। इस साड़ी को रश्मिता ने मैचिंग लाल रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसके ऊपरी भाग पर चमकीले गोल्डन धागे से बुनाई की गई थी। रश्मिता ने इस साड़ी के साथ खास पारंपरिक ज्वेलरी पहनी थी। उन्होंने एक तिलहर हार पहना था, जो नेपाली दुल्हनों द्वारा पहना जाने वाला एक पारंपरिक मंगलसूत्र है। इसके अलावा, उन्होंने गोल्डन झुमके और लाल चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

bride rashmita

दुल्हन रश्मिता ने दो अलग-अलग साड़ी पहनी थी। उनकी दूसरी साड़ी की बात करें, तो उनकी पूरी साड़ी पर खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन बने हुए थे, जिसे उन्होंने बॉर्डर पैटर्न वाले लाल रेशमी ब्लाउज के साथ पेयर किया था। अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपने चेहरे को एक खूबसूरत सी-थ्रू जालीदार दुपट्टे से कवर किया था, जिसके किनारे पर खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन वाला गोल्डन स्कैल्प्ड लगा था। उन्होंने अपने इस लुक को डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। रश्मिता ने अपने दोनों ब्राइडल लुक के साथ सटल मेकअप का विकल्प चुना था। उन्होंने न्यूड कलर के आईशैडो, आईलाइनर और डार्क रेड कलर की लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को मिनिमल रखा था। उन्होंने बालों में एक सुंदर बन बनाया था। अपने दोनों लुक में दुल्हन रश्मिता कमाल की लग रही थीं। 

bride rashmita

(ये भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी महाराष्ट्रियन साड़ी, नथ और हार ने ब्राइडल लुक में लगाया चार-चांद)

फिलहाल, हमें सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई दुल्हन रश्मिता की ब्राइडल साड़ी बेहद पसंद आई। वैसे आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.