दुल्हन ने शादी में पहना पीकॉक पीच पिंक ट्यूल लहंगा, स्टोन-स्टडेड ज्वेलरी ने खींचा ध्यान

हमारी 'ब्राइड ऑफ द वीक' तनु घुमन चहली ने अपनी शादी के लिए सुंदर पीकॉक पीच ट्यूल लहंगा चुना था, जिसे उन्होंने स्टोन-स्टडेड ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। आइए आपको उनका वेडिंग लुक दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

दुल्हन ने शादी में पहना पीकॉक पीच पिंक ट्यूल लहंगा, स्टोन-स्टडेड ज्वेलरी ने खींचा ध्यान

जब भी हम एक दुल्हन की बात करते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले लाल रंग का लहंगा पहने एक दुल्हन की छवि सामने आती है। हालांकि, आज के समय में नए ट्रेंड्स ने इन छवियों को बदलकर रख दिया है। आजकल दुल्हन फैशन गोल सेट करने के लिए लाल रंग को छोड़कर अपने पसंदीदा रंगों का चुनाव करती हैं।

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

(यह भी पढ़ें : मनीष मल्होत्रा के 'फुलकारी' लाल लहंगे में बेहद सुंदर दिखीं दुल्हन, मोती-क्रिस्टल का हुआ था काम)

पहले के समय में दुल्हनों को लाल रंग का जोड़ा पहनने के लिए सुझाव दिया जाता था और लाल रंग का जोड़ा बेहद शुभ भी माना जाता था, लेकिन आज की दुल्हनें अपनी शादी की शॉपिंग अपने मन के हिसाब से करती हैं और नया ट्रेंड सेट करने के लिए अलग-अलग रंगों का चुनाव करती हैं। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी अपनी शादी में लाल रंग को छोड़ हल्के गुलाबी रंग का जोड़ा पहना था। आइए आपको उनका पूरा लुक दिखाते हैं। 

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

मिलिए दुल्हन तनु घुमन चहल से, जिन्होंने डिज़ाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत नरूला के वेडिंग कलेक्शन से एक सुंदर पीच गुलाबी ट्यूल-सिल्क लहंगा पहना था। इस लहंगे में फ्लोरल पैटर्न, मिरर और गोटा पट्टी से कढ़ाई किया गया था, साथ ही इस पर बने मोर के डिजाइन इस लहंगे को बेहद अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे।

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

(यह भी पढ़ें : 'इंडियन मैचमेकिंग' फेम प्रद्युम्न मालू-आशिमा चौहान की डेस्टिनेशन वेडिंग, ऑउटफिट्स ने जीते दिल)

तनु ने अपने लहंगे को मैचिंग ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया था, जिसे जरी बॉर्डर और कढ़ाई से सजी हुई प्रिंसेस-कट नेकलाइन से सजाया गया था। उन्होंने इसके साथ नेट के भारी कढ़ाई वाले दुपट्टे को चुना था, जिस पर बूटी का काम किया गया था। उन्होंने लहंगे को मैचिंग चोली के साथ कंप्लीट किया था, जिसे हेमलाइन पर मोती की बूंदों से सजाया गया था।

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

तनु ने अपने वेडिंग आउटफिट को हैवी गोल्डन ज्वेलरी से स्टाइल किया था, जो काफी रॉयल लग रहा था। उनकी ज्वेलरी में क्रिस्टल और मोती की बूंदों से सजा एक चोकर हार, मांग टीका, चांदबालियां और एक नथ शामिल थी। उन्होंने पारंपरिक लाल चूड़ा, मैचिंग गोल्डन कड़ा और गोल्डन व क्रिस्टल कलीरे के साथ अपने लुकबुक को पूरा किया था।

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

(यह भी पढ़ें : पायल रोहतगी ने मेहंदी पर पहना हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा, संगीत में ऑल व्हाइट लुक में दिखीं स्टनिंग)

तनु ने मेकअप आर्टिस्ट समायरा संधू के क्रीज-कट मेकअप को चुना था। उनके आकर्षक मेकअप में परफेक्ट आइब्रो, स्मोकी पिंक और ब्राउन आईशैडो, आईलाइनर के मोटे स्ट्रोक, मस्कारा, पीच पिंक लिपस्टिक शामिल थे। इसके अलावा, उन्होंने लाल गुलाब से सजी साफ-सुथरी बन को चुना था, जिसमें वह सुंदर के साथ-साथ स्टाइलिश भी लग रही थीं। दूसरी ओर तनु के दूल्हे ने सफेद रंग का बंदगला शेरवानी सूट पहना था। शेरवानी के साथ उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी और दोशला को पेयर किया था। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे। 

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

Peacock Embroided Peach Tulle Lehenga

फिलहाल, आपको दुल्हन का वेडिंग लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.