शादी से पहले अंकिता लोखंडे हुईं घायल, पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

शादी से पहले, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पैर में चोट लग गई है और उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी से पहले अंकिता लोखंडे हुईं घायल, पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ने साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी और आखिरकार, वह आधिकारिक तौर पर एक कपल बनने जा रहे हैं। हालांकि, स्टार जोड़ी ने अभी तक अपनी शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हालांकि, पूरे उत्सव के बीच, लोखंडे और जैन परिवारों में उदासी छा गई है, क्योंकि अंकिता घायल हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

Ankita Lokhande With Vicky Jain

पहले तो ये जान लीजिए कि, अंकिता और विक्की ने 3 दिसंबर 2021 को अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की झलकियां साझा की थीं। दोनों ने पारंपरिक मराठी ड्रेस पहनी थी, उन्होंने माथे पर मुंडावल्या पहने थे और तस्वीरों में वह बेहद खुश दिख रहे थे। जहां अंकिता ने तस्वीर को "पवित्र" के रूप में कैप्शन दिया था, वहीं विक्की ने तस्वीरों को मराठी में कैप्शन देते हुए लिखा था, "मैं हमसे प्यार करता हूं, लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।''

Ankita Lokhande With Vicky Jain

(ये भी पढ़ें: उपासना कामिनेनी की बहन पीच कलर की साड़ी में लगीं बेहद सुंदर, भव्य शादी की झलकियां आईं सामने)

लोखंडे परिवार अपनी बेटी अंकिता की शादी की तैयारियों में व्यस्त है। इस बीच अभिनेत्री के पैर में चोट लग गई है। 'पिंकविला' के अनुसार, 'पवित्र रिश्ता' अभिनेत्री को 7 दिसंबर 2021 की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उनके पैर में मोच आ गई थी। हालांकि अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है, लेकिन उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। 'पिंकविला' ने अपने सूत्र के हवाले से कहा है, "अंकिता के पैर में मोच आ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।"

Ankita Lokhande

(ये भी पढ़ें: 'जब तक है जान' फेम वरुण ठाकुर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, पिंक जोड़े में कपल लगा बेहद खूबसूरत)

रिपोर्ट्स की पुष्टि करते हुए आज यानी 8 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने मोच वाले पैर की एक तस्वीर साझा की है। अंकिता को अपने दाहिने पैर में एक पट्टी पहने देखा जा सकता है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, "टॉक टू माय।" इसके साथ ही एक फुट इमोजी के साथ एक्ट्रेस ने अपने होने वाले पति विक्की जैन को टैग किया है।

Ankita Lokhande Leg

6 दिसंबर 2021 को अंकिता ने अपने और विक्की की प्री-वेडिंग पूजा का एक अनदेखा वीडियो अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया था। वीडियो में उनके पूजा समारोह के कुछ अंश दिखाए गए थे। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था, "एकजुटता! इन खूबसूरत यादों को कैद करने के लिए थैंकू @imtanmaykhutal।”

(ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने नाम लिए बिना कैटरीना-विक्की की एज गैप पर किया कमेंट! कही ये बात)

अंकिता और विक्की के एक करीबी सूत्र ने कथित तौर पर उनकी शादी की तारीख 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ साझा की थी। सूत्र के अनुसार, अंकिता और विक्की 14 दिसंबर 2021 को शादी करेंगे। यह भी बताया गया था कि, उनकी भव्य शादी 12 दिसंबर 2021 से 14 दिसंबर 2021 तक तीन दिवसीय होगी। सूत्र के अनुसार, "शादी का निमंत्रण उनके प्रियजनों के साथ साझा किया गया है। मेहंदी समारोह 12 दिसंबर को होगा और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। 13 दिसंबर को जोड़े का हल्दी समारोह होगा और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा।"

ankita lokhande

फिलहाल, हम अंकिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.