दुल्हन ने शादी में पहना पेस्टल गुलाबी रंग का सब्यसाची लहंगा, पोल्की ज्वेलरी ने बढ़ाई सुंदरता

हमारी 'ब्राइड ऑफ द वीक' ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक पेस्टल गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और इसे जड़ाऊ पोल्की आभूषण के साथ जोड़ा था। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Kanika Singh Last Updated:

दुल्हन ने शादी में पहना पेस्टल गुलाबी रंग का सब्यसाची लहंगा, पोल्की ज्वेलरी ने बढ़ाई सुंदरता

ऐसा कहा जाता है कि, रिश्ते स्वर्ग में बनते हैं और धरती पर शादी के साथ पूरे होते हैं। इसलिए हर कपल अपनी शादी को परफेक्ट बनाना चाहता है। उनके विवाह समारोहों की तस्वीरें सदियों तक उनकी कहानी बयां करती हैं। एक लड़की के लिए, शादी उसके लिए यह एक नई जगह पर नए लोगों के साथ नए जीवन की शुरुआत होती है। इसलिए हर होने वाली दुल्हन यह सुनिश्चित करती है कि, शादी का हर पल उसके लिए बेहद खास हो।

sabyasachi bride

आजकल की दुल्हनें पारंपरिक लाल लहंगे को छोड़कर अपनी शादी की ड्रेस के लिए पेस्टल शेड का चुनाव कर रही हैं और हमारी 'ब्राइड ऑफ द वीक' आयुषी पटेल ने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का एक पेस्टल गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनकी चोली में बॉर्डर पर गोल्डन ज़री के साथ जटिल कढ़ाई की गई थी, जो मोतियों से सजाई गई थी, जबकि लहंगे में फूलों की भारी कढ़ाई का काम किया गया था।

sabyasachi bride

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची दुल्हन ने पहना यूनिक रंगों से बना मल्टीकलर लहंगा, रजवाड़े दुपट्टे ने बढ़ाई खूबसूरती)

आयुषी ने अपने लहंगे को डबल दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उनके एक दुपट्टे पर बूटी का काम किया गया था और दूसरे को सुनहरी ज़री से सजाया गया था। दूसरी ओर, उन्होंने अपने सिर पर सुनहरे धागों की जटिल कढ़ाई वाला एक जालीदार पैटर्न वाला घूंघट पिन किया था। दुल्हन ने अपने लुक को बेहद खूबसूरत ज्वेलरी सेट से कंप्लीट किया था। उन्होंने पन्ना और मनके की बूंदों के साथ जड़ाऊ पोल्की चोकर, क्रिस्टल नेकपीस, मैचिंग झुमका और एक क्रिस्टल मांग टीका पहना था। उन्होंने अपने गहनों को पेस्टल-शेडेड चूड़ियों और पन्ना व क्रिस्टल के साथ डिज़ाइन किए गए हाथ फूल के साथ जोड़ा था।

sabyasachi bride

sabyasachi bride

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी मेहंदी में पहना 3डी लहंगा, शादी के दिन स्लीवलेस चोली में लगीं बेहद खूबसूरत)

आयुषी ने सॉफ्ट लेकिन ग्लैम लुक चुना था। गुलाबी झिलमिलाता आईशैडो, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और न्यूड गुलाबी लिपस्टिक के साथ वह एक उत्तम दर्जे की दुल्हन लग रही थीं। उन्होंने अपने पूरे लुक को कार्नेशन्स और सफेद गुलाब से सजे बन के साथ पूरा किया था।

sabyasachi bride

sabyasachi bride

(ये भी पढ़ें- सिल्वर और गोल्डन गोट्टा-पट्टी वर्क के साथ दुल्हन ने पहना पीच लहंगा, लाइट मेकअप में दिखीं सुंदर)

खूबसूरत दुल्हन आयुषी अपने दूल्हे के साथ पोज़ देते हुए बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रही थीं। दूल्हे ने अपनी दुल्हन की मैचिंग ड्रेस के साथ एक पेस्टल गुलाबी शेरवानी पहनी थी और यह कपल बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था।

sabyasachi bride

sabyasachi bride

फिलहाल, हमें दुल्हन की शादी का लुक बेहद पसंद आया। तो आपको उनका लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.