भाई अरमान जैन ने प्रेग्नेंट करीना कपूर के लिए भेजा टेस्टी खाना, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के लिए उनके भाई अरमान जैन ने खाना भेजा है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

भाई अरमान जैन ने प्रेग्नेंट करीना कपूर के लिए भेजा टेस्टी खाना, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक महिला के लिए प्रेग्नेंसी पीरियड काफी खास होता है। इन नौ महीनों में महिलाएं अपने जीवन में नई चीजों का अनुभव करती हैं, फिर चाहे वो मूड स्विंग हो या फिर खाने को लेकर फरमाइश। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में इन दिनों करीना कपूर भी मजेदार खाने का खूब आनंद उठा रही हैं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर लजीज खाने की तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस के मुंह में भी पानी आ गया। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।   

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 12 अगस्त 2020 को करीना और सैफ ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बेटा तैमूर जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। जिसके बाद कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया था। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और वह आने वाले बच्चे के लिए भी खूब तैयारियां करती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर कैसे प्रेग्नेंसी में भी दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की वजह)

आइए अब आपको करीना कपूर की लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर ने 19 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक टेबल पर खाने की काफी सारी वैरायटी रखी हुई हैं, जिसे देखकर किसी के मुंह में भी पानी आ जाए। इस दौरान कुछ बॉक्स में अलग-अलग तरह की सब्जियां और एक मिट्टी के बर्तन में बिरयानी है। इसके साथ ही ककोरी कबाब, छोटी खमीरी रोटियां, अनार के बीजों की गार्निशिंग के साथ चाट की एक कटोरी और पके हुए मशरूम की एक प्लेट टेबल पर रखी हुई है। करीना कपूर के लिए ये खाना उनके भाई अरमान जैन ने भेजा है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने अपने भाई को धन्यवाद भी कहा है। इस स्टोरी पर करीना ने लिखा है, ‘खाना कोमा।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘थैंक यू अरमान जैन... सबसे अच्छा खाना। मैं ट्रफल दाल को पसंद करती हूं।’ करीना कपूर की इस स्टोरी पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बीच अटूट प्यार की है ये वजह, एक्ट्रेस के पति ने बताया रिलेशनशिप मंत्र)

हाल ही में, करीना कपूर अपने 11 साल पुराने घर ‘फॉर्चून हाइट्स’ को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 16 जनवरी 2021 को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसे उन्होंने अपने बेडरूम से क्लिक किया है। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरफ खुलता है, दिखाई दे रहा है। फोटो में कुछ फ्रेम्स में एक दीवार पर करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें लगी हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'नई शुरुआत के लिए दरवाजा!' इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने एक्ट्रेस को नए घर में शिफ्ट होने पर बधाई दी है। (ये भी पढ़ें: 'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

इससे पहले, करीना की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने एक्ट्रेस के नए घर के बारे में बातचीत की थी। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दर्शिनी ने बताया था, ‘सैफ और करीना का नया घर एक तरह से पुराने का एक्सटेंशन है। वे फॉर्च्यून हाइट्स वाले घर में पूरी तरह से कंफर्टेबल हो गए थे। वे अपना घर छोड़ना नहीं चाहते थे। इसलिए नए घर को इस तरह से तैयार किया गया है, ताकि इसमें पुराने घर का फील हो, लेकिन उनके दूसरे बच्चे की जरूरतों का सारा सामान भी हो। इस घर में बच्चे के लिए एक खूबसूरत नर्सरी भी तैयार की गई है। तैमूर का भी अपना स्पेस है, क्योंकि वह बड़ा हो रहा है। यह उनके पुराने घर से काफी बड़ा है। इसमें खूबसूरत छत, एक स्वीमिंग पूल, आउटडोर एरियाज के साथ ज्यादा स्पेस और खुली जगह है। इसमें सभी के लिए कमरा है।’

फिलहाल, करीना कपूर और सैफ अली खान अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस को भी इस कपल के बच्चे की पहली झलक पाने का इंतजार है। तो आपको करीना कपूर का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.