उर्फी जावेद-चाहत खन्ना के बीच हुई कैट फाइट, कपड़ों को लेकर हुआ विवाद

हाल ही में, एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच कैट फाइट हो गई है। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

उर्फी जावेद-चाहत खन्ना के बीच हुई कैट फाइट, कपड़ों को लेकर हुआ विवाद

लोकप्रिय मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उनका 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Urfi Javed) के साथ सोशल मीडिया पर विवाद हो गया है। दोनों की कैट फाइट कपड़ों को लेकर शुरू हुई, जो बढ़ती ही जा रही है।

urfi

ये बहस चाहत खन्ना के एक बयान से शुरू हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने उर्फी के फैशन सेंस की आलोचना थी। इस पर उर्फी ने पलटवार करते हुए चाहत की पर्सनल लाइफ, शादी, तलाक और बच्चों पर निशाना साधा था। अब चाहत ने एक लेटेस्ट पोस्ट से उर्फी को जवाब दिया है और उन्हें 'क्लासलेस' तक कह दिया है।

chaht

(ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए होने वाले पैरेंट्स आलिया-रणबीर, फैंस ने पूछा- 'बेबीमून के लिए चले गए क्या')

चाहत ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने उर्फी को जवाब देते हुए लिखा कि, ''मुझे किसी भी विवाद में शामिल होने की जरूरत नहीं है। मैं आज जहां हूं, वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है।'' आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ''मैं अपने फैंस से बस इतना ही कहना चाहती हूं कि, कुछ लोग बातें करते हैं, वहीं कुछ ज्यादा भौंकते हैं। मैंने अपनी लाइफ किसी एलिमनी के पैसों से नहीं बनाई है। कुछ भी कहने से पहले रिकॉर्ड्स चेक कर लो। मैंने किसी से एक भी रुपया नहीं लिया है।'' आगे उन्होंने लिखा, ''मैं जानती हूं कि, तलाक वाले टॉपिक के जरिए मुझे आसानी से टारगेट किया जा सकता है। जिन लोगों में क्लास होगी, वह इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। वहीं जो क्लासलेस होगा, उससे उम्मीद भी नहीं कर रही हूं। अब जिसको जो लगता है, वो लिखता रहे।''

urfi chaht

बता दें कि, ये कैट फाइट तब शुरू हुई, जब चाहत ने उर्फी की पीली ट्रांसपेरेंट ड्रेस की तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि, ऐसे कपड़े पहनकर कौन बाहर जाता है? क्या कोई अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगा? इसी पोस्ट पर उर्फी ने पलटवार करते हुए कहा था कि, इससे चाहत को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

urji chahat

(ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद साथ नजर आए शमिता शेट्टी-राकेश बापट, फैन ने पूछा- 'क्या आपका पैचअप हो गया?')

फिलहाल, उर्फी और चाहत की इस कैट फाइट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.