रियलिटी शो में इन सितारों को हुआ था प्यार, रियल लाइफ में आये तो हो गया ब्रेकअप

रियलिटी शो में सितारों को तो आपने खूब रोमांस करते हुए देखा होगा, लेकिन जब वह रियल लाइफ में आये तो उनका ब्रेकअप हो गया। आज की इस स्टोरी में हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बता रहे हैं..

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रियलिटी शो में इन सितारों को हुआ था प्यार, रियल लाइफ में आये तो हो गया ब्रेकअप

रियलिटी शोज में कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का काफी समय मिलता है। कंटेस्टेंट्स 24 घंटे में से 17-18 घंटे आराम से एक-दूसरे के साथ रहते हैं, जिसका असर इनकी पर्सनल लाइफ पर भी पड़ता है। जाहिर सी बात है, इतना समय किसी के साथ बिताने पर कभी-कभी आप उसके प्रति आकर्षित भी हो जाते हैं। ऐसा कई सितारों के साथ हो भी चुका है। कई सितारे रियलिटी शो में साथ काम करने के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इस दौरान उनके प्यार के चर्चे तो बहुत हुए, लेकिन कुछ समय बाद ही इनका ब्रेकअप भी हो गया। आज की इस स्टोरी में हम आपको ऐसे ही कुछ मशहूर कपल से मिलवाने जा रहे हैं, जो रियलिटी शो पर मिले, जिन्हें आपस में प्यार हुआ और फिर कुछ समय साथ बिताने के बाद इनके रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए।  

कुशाल टंडन और गौहर खान

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और गौहर खान (Gauhar Khan) की जोड़ी 'बिग बॉस' के सीजन 7 में खूब जमी थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में भी पड़ गए थे। दर्शकों को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी। 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान थीं। शो जीतने के बाद भी कुशाल टंडन और गौहर खान ने एक-दूसरे को डेट करना जारी रखा था। फैंस तो इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन तभी अचानक से आई इनकी ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था।

कुशाल टंडन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। कुशाल ने लिखा था, “अब #गौशाल जैसा कुछ नहीं है। यह खबर बताते हुए मुझे बेहद दुख हो रहा है। गौहर और मैं, अब साथ में नहीं हैं। प्यार और शांति”। दरअसल, इनकी केमिस्ट्री बिग बॉस में इतनी अच्छी थी कि लोग इन्हें ‘गौशाल’ बुलाने लगे थे। इन दिनों कुशाल टंडन जहां सिंगल हैं, वहीं गौहर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं।

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

इस विवादित कपल को आपने 'बिग बॉस' के सीजन 13 में देखा होगा। कपल ने इस सीजन में काफी नाम कमाया था। ये नाम इन्होंने अपने अच्छे कामों की वजह से नहीं, बल्कि आये दिन होने वाली अपनी लड़ाईयों की वजह से कमाया था। एक बार तो 'बिग बॉस' में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को पैन से दे मारा था, जिसका काफी मुद्दा बना था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ में काम करने के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था। दोनों साथ में स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये’ में बतौर एक्स कपल भी नजर आये थे। इस दौरान भी इनकी लड़ाईयां काफी चर्चा में रही थीं। 'नच बलिये' में दोनों का रोमांटिक साइड भी देखने को मिला था, जिसके बाद फैंस कयास लगाने लगे थे कि दोनों एक बार फिर साथ हो सकते हैं। हालांकि 'बिग बॉस' के बाद साफ हो गया कि दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं और खुद इन्होंने भी मीडिया में कहा था कि अब हमारे बीच कुछ भी नहीं बचा है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जो 18 साल से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट, जानें इनके बारे में)   

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और मॉडल उपेन पटेल (Upen Patel) की मुलाकात भी 'बिग बॉस' के घर में ही हुई थी। दोनों 'बिग बॉस' के घर के लव बर्ड्स माने जाते थे। शो में साथ काम करने के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और शो खत्म होने के बाद भी ये साथ नजर आये थे। इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आई थी। दोनों ने साथ 'नच बलिये' में बतौर पार्टनर भी भाग लिया, जहां उपेन ने करिश्मा को प्रपोज भी किया था।

इसके बाद दोनों एमटीवी के रियलिटी शो ‘लव स्कूल’ को भी साथ होस्ट करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि समय के साथ-साथ इनका प्यार भी खत्म होने लगा। एक दिन मीडिया में अचानक से इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। फैंस इनके ब्रेकअप की वजह जानना चाहते थे, लेकिन इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने बात नहीं की।

वीणा मलिक और अश्मित पटेल

'बिग बॉस' के घर में वीणा मलिक (Veena Malik) ने अपनी हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाया था। पाकिस्तान से नाता रखने की वजह से वीणा मलिक ‘बिग बॉस सीजन 4’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट भी थीं। 'बिग बॉस' के दौरान अमीषा पटेल के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) वीणा मलिक के करीब आ गए थे। दोनों की घर में सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इनके डेटिंग की खबरों ने हर जगह खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

दोनों पर घर में एक-दूसरे के साथ इंटिमेट होने के भी आरोप लगे थे। हालांकि, वीणा ने मीडिया के सामने इस तरह के सभी आरोपों को गलत ठहराया था। बाद में वीणा और अश्मित का ब्रेकअप हो गया, जिस पर वीणा ने कहा था, “मुझे अहसास हुआ कि हम दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। मैंने इस रिश्ते का अंत किया है। मैं एक बहादुर महिला हूं और मुझे इस रिश्ते के खत्म होने का कोई पछतावा नहीं है”। (ये भी पढ़ें: करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात)   

राहुल महाजन और डिंपी गांगुली

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की मुलाकात डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) से एक रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के दौरान हुई थी। इस शो में राहुल का स्वयंवर रखा गया था, जहां अलग-अलग शहरों से कई लड़कियां आई थीं। डिंपी शुरुआत से ही राहुल को पसंद थीं और शो खत्म होने तक वे डिंपी के साथ ही रहे थे। यहां तक कि राहुल ने डिंपी को ग्रैंड फिनाले के दिन वरमाला पहनाकर अपनी दुल्हन भी बनाया था। पर कुछ ही सालों में इनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गयी थी। डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन पर घरेलू उत्पीड़न का आरोप लगाया था। डिंपी ने मीडिया में बताया था कि शादी के एक महीने बाद ही इनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हुई थी।

डिंपी के मुताबिक राहुल को बार-बार डिंपी का अपने माता-पिता के पास कोलकाता जाना पसंद नहीं था। आखिरकार साल 2015 में इन्होंने तलाक ले लिया। बता दें, राहुल महाजन की डिंपी से यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उनकी शादी श्वेता सिंह से हुई थी। श्वेता ने भी राहुल पर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाते हुए उन्हें छोड़ दिया था। राहुल ने साल 2018 में नताल्या इलियाना से तीसरी शादी की है। वहीं, डिंपी भी अपनी दूसरी शादी में पति रोहित रॉय संग बेहद खुश हैं। हाल ही में डिंपी ने एक बेटे को जन्म दिया है।

गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस

टीवी एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और फैशन डिज़ाइनर डायंड्रा सोरेस (Diandra Soares) भी 'बिग बॉस 8' के घर में नजर आये थे। यहां गौतम और डायंड्रा की केमिस्ट्री देख कर लोग हैरान रह गए थे। गौतम ने तो शो के दौरान खुलेआम डायंड्रा के प्रति अपने प्यार का इजहार कर दिया था। दोनों कई बार कैमरे के सामने एक-दूसरे संग कोज़ी होते हुए भी देखे गए थे। दोनों बाथरूम में अपने किसिंग को लेकर भी बहुत विवादों में रहे थे। हालांकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद गौतम ने अपने स्टेटमेंट से सभी को हैरान कर दिया था।

शो के फिनाले के बाद गौतम ने डायंड्रा को किस करने वाले विवाद पर कहा था, “ये बहुत रुड होगा यदि मैं किसी लड़की को किस करते समय मना कर दूं। इसलिए मैंने भी डायंड्रा को किस कर लिया। इससे ज्यादा हमारे बीच और कुछ नहीं था। मैं उसी लड़की से शादी करूंगा, जिसे मेरी मां मेरे लिए चुनेगी”। साथ ही में गौतम ने कहा था कि डायंड्रा के साथ बाथरूम में जाने का उन्हें पछतावा भी है। बता दें, गौतम गुलाटी इस सीजन के विनर रहे थे। 'बिग बॉस' के दौरान तो पूरे समय गौतम डायंड्रा के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहे, लेकिन विजेता बनने के बाद उनके सुर पूरी तरह बदल गए थे। (ये भी पढ़ें: अपनी शादी में चांद सी नज़र आ रही थीं ये 24 एक्ट्रेसेस, इनके ब्राइडल लुक को देख नहीं हटेंगी निगाहें)   

तो ये थीं रियलिटी शो की वो जोड़ियां, जिनके प्यार ने शो के दौरान तो खूब नाम कमाया, लेकिन शो से बाहर आने के बाद ये अपना प्यार संभाल नहीं पाए और इनका ब्रेकअप हो गया। उम्मीद करते हैं आपको हमारी यह स्टोरी पसंद आई होगी। पसंद आने पर लाइक व शेयर करें, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव भी हो तो हमें अवश्य दें।

(Image Credit: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.