बॉलीवुड से TV तक इन 7 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद हटवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक इन सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद अपने पार्टनर्स के नाम का टैटू हटवा दिया। आइए आपको दिखाते हैं वो लिस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बॉलीवुड से TV तक इन 7 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद हटवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू

प्यार करने से जरूरी, उसे जाहिर करना होता है। हर कपल का प्यार जाहिर करने का तरीका अलग होता है। कुछ अपने पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाना पसंद करते हैं, कुछ लोग अपने पार्टनर को वेकेशन पर लेकर जाते हैं। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपनी बॉडी में गुदवा लेते हैं। हालांकि, जब रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाता है, तो वे अपना टैटू हटवा देते हैं या फिर एल्टर करा देते हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी अपने बॉयफ्रेंड व गर्लफ्रेंड के लिए टैटू बनवाते हैं, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद वे उसे हमेशा के लिए हटा देते हैं। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने पार्टनर के लिए बनाए गए टैटू को ब्रेकअप के बाद एल्टर करा लिया या फिर हटा दिया।

1. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके एक्स बॉयफ्रेंड व एक्टर रणबीर कपूर के रिलेशनशिप से आखिर कौन नहीं वाकिफ है। डेटिंग के दौरान दोनों मेजर रिलेशनशिप गोल्स देते हुए नजर आते थे। दीपिका ने अपने गले के बैक पर ‘RK’ (रणबीर कपूर) के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने टैटू को एल्टर करवा दिया। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे बने ‘RK’ के नाम को ‘RS’ (रणवीर सिंह) करवा दिया है।

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना के जन्म की अनदेखी तस्वीर आई सामने, पिता राजेश खन्ना की गोद में दिखीं नन्ही परी)

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार की शुरुआत साल 2007 में आई फिल्म ‘बचना-ए-हसीनों’ के सेट पर हुई थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और फिर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। हालांकि, कुछ सालों के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दीपिका ने बिना नाम लिए खुलासा किया था कि, रणबीर से उन्हें धोखा मिला था। कहा जाता है, दीपिका संग रिलेशनशिप के दौरान रणबीर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भी डेट कर रहे थे। बहरहाल, दीपिका और रणबीर अब अपनी-अपनी लाइफ में अपने पार्टनर्स के साथ खुश हैं।

2. सुजैन खान (Sussanne Khan)

एक वक्त था, जब सुजैन खान और उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन बी-टाउन के बेस्टेस्ट कपल थे। उनकी आपस में बॉन्डिंग कई मैरिड कपल को मेजर गोल्स देती थी। यही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी कलाई पर टैटू भी बनवाया था। लेकिन साल 2014 में दोनों के तलाक के बाद सुजैन खान ने ऋतिक के नाम का टैटू रिप्लेस करा दिया था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने अभी तक अपनी एक्स वाइफ का टैटू बनवा रखा है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की लव स्टोरी

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था, तब वह अपनी लेडीलव पर दिल हार बैठे थे। शादी के बाद दोनों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने। हालांकि, शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की वजह से मिलते हैं और एक फ्रेंड के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

(ये भी पढ़ें- जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को दी थी चेतावनी, कहा था- 'किस किया तो होंठ काट दूंगा')

3. एमी जैक्सन (Amy Jackson)

अभिनेत्री एमी जैक्सन और अभिनेता प्रतीक बब्बर (Prateek Babbar) के रिलेशनशिप के बारे में आखिर कौन नहीं जानता है। इन लव बर्ड्स ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट नहीं रखा। एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड प्रतीक के लिए ‘मेरा प्यार, मेरा प्रतीक’ नाम का टैटू बनवाया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद एमी ने ये टैटू हटवा दिया था।

4. प्रतीक बब्बर (Pratiek Babbar)

एक्स गर्लफ्रेंड एमी जैक्सन की तरह प्रतीक बब्बर ने भी अपने हाथ पर टैटू बनवाया था। प्रतीक बब्बर ने एमी जैक्सन के लिए ‘मेरा प्यार, मेरी एमी’ नाम का टैटू गुदवाया था। ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर ने उस टैटू को हटवाया तो नहीं, लेकिन मोडिफाई जरूर करवा दिया है।

एमी जैक्सन और प्रतीक बब्बर लव स्टोरी

एमी जैक्सन और प्रतीक बब्बर की मुलाकात फिल्म ‘एक दीवाना था’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर करीबियां बढ़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता कुछ समय के लिए ही चला और ब्रेकअप हो गया। फिलहाल, एमी अपने पति जॉर्ज और प्रतीक अपनी वाइफ सान्या सागर के साथ अपनी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- जब बेटे तैमूर के लिए रोने लगी थीं करीना कपूर, नेशनल टीवी पर भावुक होकर कही थी ये बात)

5. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)

'बिग बॉस 13' से सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने एक-दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था। यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए टैटू भी बनवाया था। हालांकि, ब्रेकअप होने के बाद आंकाक्षा ने जहां टैटू मोडिफाई करवा दिया था, तो वहीं पारस ने आकांक्षा के नाम का टैटू हटवा दिया था।

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके हैं। हालांकि, ‘बिग बॉस’ में आने के बाद पारस छाबड़ा का दिल माहिरा शर्मा के लिए धड़कने लगा था, जिसके चलते उन्होंने नेशनल टीवी पर आकांक्षा पुरी संग सारे रिश्ते तोड़ने की बात कही थी। ये जानकर आकांक्षा काफी दुखी हुई थीं और उन्होंने पारस संग सारे रिश्ते तोड़ दिए थे।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को नापसंद नहीं करतीं पत्नी मीरा राजपूत, इंटरव्यू में कही थी ये बात)

6. सौम्या सेठ (Saumya Seth)

टीवी इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक सौम्या सेठ ने अपने पति अरुण कपूर का नाम अपनी कमर पर लिखवाया था। हालांकि, साल 2019 में तलाक लेने के बाद सौम्या सेठ ने अपने पति के नाम का टैटू हमेशा के लिए हटवा दिया था।

सौम्या सेठ और अरुण कपूर की लव स्टोरी

गोविंदा की भांजी सौम्या सेठ ने यूके बेस्ड फिल्म मेकर अरुण कपूर को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2017 में गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के एक साल बाद ही सौम्या ने अपने पति से अलग रहने लगी थीं और फिर साल 2019 में उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया था। उनका एक बेटा भी है, जिसकी वो अकेले परवरिश कर रही हैं।

7. चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा के साथ दूसरी शादी की थी। चाहत ने अपने दूसरे हसबैंड फरहान के लिए अपनी बाहों में उनके नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन तलाक के बाद चाहत ने उनके नाम का टैटू हटवाकर उस पर कमल का फूल बनवा लिया है।

चाहत खन्ना की लव स्टोरी

चाहत खन्ना ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं। पहली शादी उन्होंने भरत नरसिंघानी के साथ की, लेकिन ये शादी महज एक साल के अंदर ही टूट गई। इसके बाद चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से की। 5 सालों का ये रिश्ता साल 2018 में खत्म हो गया। चाहत की दो बेटियां जोहर और अमायरा हैं, जिनकी एक्ट्रेस अकेले ही परवरिश कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल की शादी की अनदेखी फोटोज आईं सामने, देखें वरमाला से लेकर विदाई सेरेमनी तक की झलक)

फिलहाल, बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के इन सितारों ने टेंपरेरी प्यार के लिए पर्मानेंट टैटू हटवा दिया। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.