चाहत खन्ना ने हटाया अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा के नाम का टैटू, देखें नए टैटू की फोटो

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बाजू (बांह) पर बने दूसरे पति फरहान मिर्जा के नाम के टैटू को रिमूव करा दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चाहत खन्ना ने हटाया अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा के नाम का टैटू, देखें नए टैटू की फोटो

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी के गलियारों से हर रोज रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें आती रहती हैं। अब एक बार फिर से टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain)' फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने हाल ही में अपने बाजू (बांह) पर बने दूसरे पति फरहान मिर्जा के नाम के टैटू को रिमूव करा दिया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के हाथ में बने नए टैटू की तस्वीर।

टूट चुकी हैं दो शादियां

सबसे पहले आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की दो शादियां हो चुकी हैं। लंबी डेटिंग के बाद पहली शादी 2006 में भारत नरसिंहानी से हुई थी। यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और 7 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से 2013 में शादी की। शादी के 5 साल बाद रिश्ते में अनबन के चलते साल 2018 में उनसे अलग हो गईं। चाहत की दो जुड़वा बेटियां जौहर मिर्जा और अमायरा मिर्जा हैं। चाहत सिंगल पैरेंट हैं। वह अपने दोनों बच्चों की बहुत अच्छे से देखभाल करती हैं।

Chahatt Khanna and Farhan Mirza

फरहान और चाहत खन्ना दोनों पांच साल तक साथ रहे थे। इसी बीच चाहत ने अपनी बांह पर फरहान मिर्जा का टैटू बनवाया था। जिसको कि अब एक्ट्रेस ने शादी टूटने के करीब 2 साल बाद रिमूव करवाया है। इस टैटू को रिमूव करवाने के बाद चाहत ने उसकी जगह पर एक फूल बनवाया है। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट)   

यहां देखें चाहत के नए टैटू की फोटो

फरहान से रिश्ते को लेकर क्या कहा था एक्ट्रेस ने

आपको याद हो जब चाहत फरहान से अलग हुईं थीं तो उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि '' फरहान उन पर शक करते थे। वह उनसे रोजाना मारपीट करते थे। जब वह पहली बार मां बनी थी तो डिलीवरी के 4 दिन बाद ही उनके पति ने खींचकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था लेकिन उस समय चाहत इस वजह से मायके वापस नहीं गई थी कि कहीं लोग उन्हें ही गलत ना माने। उसके बाद पानी सर से ऊपर चला गया तो चाहत ने फरहान को छोड़ने का निर्णय लिया।''

Chahatt Khanna

इस मामले के सामने आने के बाद चाहत के फैंस सदमे में थे लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही चाहत ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था जिसमें फरहान के नाम का टैटू साफ नजर आया। इस टैटू को देखकर फैंस ये अंदाजा लगाने लगे कि उनके दिल के कोने में कहीं ना कहीं फरहान के लिए प्यार है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने टैटू को हटवा दिया है। (ये भी पढ़ें: डिप्रेशन से जूझ रही टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, वीडियो कॉल पर काउंसलर से ले रही हैं मदद  

Chahatt Khanna and Farhan Mirza

सिंगर मीका सिंह के रिलेशन को लेकर उड़ी थी अफवाह

बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान चाहत खन्ना ने सिंगर मीका सिंह के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद उनके रिलेशन की भी अफवाह सामने आई। लेकिन इस बीच चाहत ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं। वो और मीका एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। ये सिर्फ उनके अपकमिंग सॉन्ग का प्रमोशन है।

फिलहाल, चाहत इन दिनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.