चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पति राजीव सेन संग अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। आइये आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी व टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) हाल ही में अपने हसबैंड राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ दुबई में हॉलिडे मनाने गई थीं। कपल ने दुबई में पूरा एक महीना साथ में बिताया, जिसके बाद दोनों 15 दिनों के लिए कोलकाता भी गए। काफी समय तक एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखे जाने के बाद अब ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों के बीच शादीशुदा जिंदगी में चल रहे मनमुटाव अब दूर हो गए हैं। इसके अलावा, एक रिफ्रेशिंग ब्रेक के बाद चारु भी दोबारा काम पर जल्द लौटने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, चारु असोपा ने राजीव सेन से गोवा के बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। 16 जून 2020 को कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ था, लेकिन दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की थी। हालांकि, धीरे-धीरे अब कपल ने परिपक्वता के साथ अपने रिश्तों में आई दरारों को भर दिया है। सब कुछ ठीक हो जाने के बाद दोनों ने अपनी एनिवर्सरी के 3 महीने बाद अपनी शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट की थी। (ये भी पढ़ें:क्या हर्षवर्धन राणे की वजह से संजीदा शेख और आमिर अली एक-दूसरे से हुए हैं अलग?)

अब आपको बताते हैं कि चारु ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ से की गई बातचीत में चारु ने अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरा आखिरी शो ‘अकबर का बल...बीरबल’ अच्छे तरीके से नहीं ख़त्म हुआ। ये अच्छा शो था, लेकिन ये व्यूअर्स से कनेक्ट नहीं कर पाया। मौजूदा समय में कई प्लेटफॉर्म्स में अच्छा काम हो रहा है और मैं वो एक्सप्लोर करना चाहूंगी। एक्टर्स को सब्जेक्ट के हिसाब से रोल मिल रहे हैं और यहां तक स्क्रिप्ट्स भी अच्छी हैं। अभी मैं टेलीविजन नहीं करना चाहती, लेकिन अगर कुछ मेरे पास इंट्रेस्टिंग आता है, तो मैं उस पर निश्चित रूप से विचार करूंगी।” बता दें कि, चारु कई टीवी शोज जैसे ‘मेरे अंगने में’, ‘कर्मा संगिनी’, ‘लाडो 2’ और ‘देवों के देव..महादेव’ में नजर आ चुकी हैं।

वहीं, राजीव से अपने रिश्तों को लेकर चारु ने बताया, “हर मैरिज कुछ उतार-चढ़ाव से गुजरती है। राजीव और मैं अभी हैप्पी स्पेस में हैं। हमने यहां तक साथ में लॉन्ग हॉलिडे के लिए क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान दुबई भी ट्रेवल किया। इसके बाद हम कोलकाता गए और रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ मुलाकात को एन्जॉय किया। अपने प्रियजनों से मिलकर हमने काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। मुझे लगता है कि ट्रैवलिंग करना एक अच्छी हॉबी है और हर व्यक्ति को अपने फ्रेंड्स व फैमिली के साथ एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने के लिए ट्रैवल करना चाहिए।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे तैमूर और भांजी इनाया की क्यूट फोटो, लिखा मजेदार कैप्शन)

इससे पहले, चारु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 दिसंबर 2020 को फैमिली संग दुबई वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह अपनी ननद सुष्मिता, सास, मां और पति राजीव व बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। चारु ने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘2020 का आखिरी हफ्ता, जो परिवार साथ में डांस करता है, वो साथ रहता है।’

चारु से पहले उनके पति राजीव सेन ने भी दुबई वेकेशन की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन फोटोज में राजीव अपनी खूबसूरत वाइफ और परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजीव ने खूबसूरत कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘फूलों को रोमांस से भर रहा हूं।’ (ये भी पढ़ें: 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम सना सैय्यद अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर)

फिलहाल, अब राजीव और चारु के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों साथ में अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- asopacharu)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.