चारु असोपा ने पति राजीव सेन पर लगाया बेवफाई का आरोप, कहा- 'मुझे उनके बैग में कुछ मिला था'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने दावा किया कि उनके पति राजीव सेन ने उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इसके बारे में कैसे पता चला। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा ने पति राजीव सेन पर लगाया बेवफाई का आरोप, कहा- 'मुझे उनके बैग में कुछ मिला था'

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) अपने जीवन के कठिन दौर से गुजर रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री नियमित रूप से राजीव सेन के साथ अपनी परेशान शादी के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारु असोपा और राजीव जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस जोड़े को नवंबर 2021 में एक खूबसूरत बच्ची जियाना का आशीर्वाद प्राप्त हुआ था। हालांकि, उनकी शादी में लगातार समस्या बनी हुई है और अब दोनों अलग रह रहे हैं।

charu

चारु और राजीव की शादी में समस्या पिछले काफी समय से चर्चा में है। आए दिन अलग हुए जोड़े को एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए सुना गया है और अब चारु-राजीव के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया है, क्योंकि चारु ने अपने पति पर बेवफाई का आरोप लगाया है। 'पिंकविला' के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया। उसी के बारे में बात करते हुए 'मेरे अंगने में' अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके पति राजीव सेन ने उन्हें धोखा दिया है। पति पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए चारु ने कहा कि राजीव घंटों घर से बाहर रहते थे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह घर से दूर रहने का बहाना बनाते थे और वह राजीव की हर बात पर विश्वास करती थीं। चारु ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें उनके बैग में कुछ मिला, जिससे उन्हें उनकी धोखाधड़ी के बारे में पता चला।

charu

उनके शब्दों में, "वह गोरेगांव पूर्व से बांद्रा में अपने जिम के लिए सुबह 11 बजे निकल जाते थे और रात को लगभग 11 बजे कभी-कभी 7, 8 या 9 बजे घर लौटते थे। जब मैंने उनसे पूछा कि वह इतने घंटे क्यों लेते हैं, तो वह अक्सर कहते थे, 'जब मैं मैप पर ट्रैफ़िक देखता हूं, तो मैं बांद्रा के कैफे में कॉफी की चुस्की लेता हूं और ट्रैफिक धीमा होने का इंतजार करता हूं और फिर घर के लिए निकलता हूं।' मुझे इस पर भी भरोसा था। एक बार वह बिना कहे दिल्ली चले गए और मैं इधर-उधर सामान ले जा रही थी और तभी मुझे उनके बैग में कुछ मिला, जिससे मुझे पता चला कि वह मुझे धोखा दे रहे हैं।"

charu

इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन के साथ असफल विवाह के बारे में साझा किया था कि उन्होंने इसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की थी। यह बताते हुए कि यह उनकी दूसरी शादी थी, चारु ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह और राजीव एक-दूसरे के लिए नहीं हैं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि राजीव ने उन पर हाथ भी उठाया था। चारु ने कहा था, "कोई भी खत्म करने के इरादे से शादी नहीं करता है। मैं इसे रद्द करने के अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहती थी। इसलिए, मैंने इसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की, क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी। इस सब में मजाक तो मेरा ही बन रहा था, लेकिन मैंने सोचा कि क्या पता शादी चल जाए। ये करते-करते अब ये एक तमाशा बन गया है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं ... ये शादी कभी काम नहीं करेंगी। राजीव मनमौजी हैं, उन्होंने मुझे एक-दो बार गाली भी दी है और मुझ पर हाथ भी उठाया है।"

charu

इससे पहले, 'बॉलीवुडशादीज' के साथ एक विशेष बातचीत में राजीव सेन ने उन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी, जो उनकी पत्नी चारु द्वारा लगाए गए थे। राजीव ने कहा था, "तलाक लेने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के बजाय मेरी वास्तविक पत्नी मेरे साथ अपमानजनक और शारीरिक हिंसा के बारे में झूठ बोल रही हैं। जैसे उन्होंने मुझे अपनी पहली असफल शादी के बारे में कभी नहीं बताया। भगवान उन पर और संपूर्ण असोपा परिवार पर दया करें।"

charu

(चारु असोपा बेटी जियाना संग नए घर में हुईं शिफ्ट, पति राजीव पर लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप)

बता दें कि आज यानी 1 नवंबर 2022 को चारु की खूबसूरत बेटी जियाना का पहला बर्थडे है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अनदेखें पलों का एक वीडियो और कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बच्ची। भगवान आपको सारी खुशियां दें। तेरी मुस्कान ही मेरे लिए सब कुछ है, मुस्कुराते रहिये मेरी जान। मुझे अपनी मां के रूप में चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत भाग्यशाली और बहुत धन्य महसूस करती हूं। लव यू माय पुचकू।''

वहीं, वीडियो को साझा करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा, बेटू आप नहीं होते तो पता नहीं मेरा क्या होता। मुझे अपनी मां चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत भाग्यशाली और बहुत धन्य महसूस करती हूं। लव यू माय जान, भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे। मेरा बच्चा आप हमेश मस्कुराते रहो और मैं भगवान से कुछ नहीं मांगती।''

फिलहाल, राजीव के बारे में चारु के चौंकाने वाले खुलासे पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.