चारु असोपा ने अपने नए घर में सेलिब्रेट की गोद भराई रस्म, बालकनी से दिखाया शहर का अद्भुत नजारा

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में, अपने नए घर में गोद भराई रस्म आयोजित की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं उनके नए घर की फोटोज।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु असोपा ने अपने नए घर में सेलिब्रेट की गोद भराई रस्म, बालकनी से दिखाया शहर का अद्भुत नजारा

‘मेरे अंगने में’ सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही अपनी नई जर्नी की शुरुआत करने वाली हैं। हाल ही में, चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने एक नया घर खरीदा है, जहां पर एक्ट्रेस के लिए गोद भराई रस्म का आयोजन किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का नया घर और बेबी शॉवर की तस्वीरें।

Charu Asopa

पहले ये जान लीजिए कि, चारु असोपा ने साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी। दोनों ने गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। लेकिन, शादी के एक साल बाद यानी 2020 में दोनों के रिश्ते में कुछ दिक्कतें आ गई थीं। हालांकि, चारु और राजीव ने समझदारी के साथ अपने रिश्ते को संभाला और अपने रिश्ते को एक और चांस दिया। चारु ने 21 मई 2021 को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर देकर फैंस को खुश कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो की शेयर, रस्म पूरी करते दिखे भाई कर्णेश और एक्ट्रेस)

Charu Asopa With Her Hubby Rajeev Sen

अब आइए आपको चारु और राजीव के नए घर की झलक दिखाते हैं। दरअसल, 22 अगस्त 2021 को चारु असोपा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति राजीव सेन संग कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति राजीव को हग कर रही हैं। इस दौरान वो बालकनी में खड़ी हैं, जहां से शहर का नजारा बेहद आकर्षक लग रहा है।

Charu Asopa baby Shower With Her Husband Rajeev

Charu Asopa baby Shower With Her Husband Rajeev

कपल के लुक की बात करें तो, चारु ने रेड और ऑरेंज कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है, जिसके साथ उन्होंने फूलों की ज्वैलरी कैरी की है। इसमें वो हमेशा की तरह बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, राजीव क्रीम कलर के कुर्ते और व्हाइट कलर के पायजामे में हैंडसम लग रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, भाई ओजस के लिए लिखा खास नोट)

Charu Asopa And Rajeev Sen New House

एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए बताया है कि, वो अपने नए घर की बालकनी में खड़ी हैं और उनकी ये तस्वीरें उनके बेबी शॉवर की हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे नए घर की बालकनी से गोद भराई रस्म की तस्वीरें।’

9 अगस्त 2021 को सुष्मिता सेन की मां और चारु की सास शुभ्रा सेन का 70वां जन्मदिन था, जिसके लिए बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में खास बात ये थी कि, इस दौरान सुष्मिता की मां के बर्थडे के साथ-साथ चारु असोपा के लिए सरप्राइस बेबी शॉवर पार्टी भी आयोजित की गई थी। इसका का एक वीडियो चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था।

(ये भी पढ़ें- सुशांत की बहन श्वेता ने रक्षाबंधन पर भाई संग शेयर की अनदेखी फोटो, कहा- 'हम हमेशा साथ रहेंगे')

फिलहाल, लगता है कि, चारु और राजीव अपनी नई जर्नी अपने नए घर में शुरू करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने बेबी के होने से पहले अपना नया आशियाना बना लिया। वैसे, आपको चारु के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- चारु)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.