चारु असोपा-राजीव सेन तलाक कैंसिल करने के बाद पहली बार साथ आए नजर, फैंस ने बरसाया प्यार

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन अपने तलाक के फैसले को रद्द करने के बाद पहली बार साथ में नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा-राजीव सेन तलाक कैंसिल करने के बाद पहली बार साथ आए नजर, फैंस ने बरसाया प्यार

टीवी कपल चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का रिश्ता तलाक तक पहुंच चुका था। हालांकि, दोनों ने काफी समझदारी से इसे संभाल लिया और अब खुशी-खुशी अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, चारु और राजीव एक होने के फैसले के बाद पहली बार अपनी बेटी के साथ स्पॉट किए गए। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

rajeev

पहले तो ये जान लीजिए कि चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई व मॉडल राजीव सेन से साल 2019 में शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद से उनके रिश्ते में मनमुटाव आ गया था, लेकिन उन्होंने इसे संभाल लिया था। साल 2021 में दोनों ने एक बच्ची का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने ज़ियाना रखा है। साल 2021 की शुरुआत से ही दोनों के बीच फिर अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद जून 2022 में खुद चारु ने इसकी पुष्टि की थी कि वह राजीव से आधिकारिक रूप से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि, अब कपल ने समझदारी दिखाते हुए साथ आने का फैसला किया है।

charu

(ये भी पढ़ें- अथिया शेट्टी-केएल राहुल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने, अमिताभ-शाहरुख व विराट का नाम है शामिल)

अब आइए आपको कपल की लेटेस्ट झलकियां दिखाते हैं। दरअसल, 10 सितंबर 2022 को चारु असोपा और राजीव सेन को अपनी बेटी जियाना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान तीनों बेहद खुश लग रहे थे। जहां चारु फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, वहीं ब्लैक टीशर्ट और पैंट में राजीव भी हैंडसम लग रहे थे। कपल की बेटी बेबी स्ट्रालर में काफी प्यारी दिख रही थी। चारु और राजीव को एक साथ देखकर फैंस ने कपल पर जमकर प्यार बरसाया। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

charu

(ये भी पढ़ें : राज कुंद्रा ने चेहरा छिपाए हुए तस्वीर की शेयर, लिखा- 'मुझे नए हेटर्स की जरूरत है')

इसके पहले, राजीव ने अपने YouTube चैनल पर एक व्लॉग में अपने पैचअप के बारे में बात की थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनका (चारु और राजीव) फिर से एक साथ आना किसी चमत्कार से कम नहीं था। उन्होंने आगे साझा किया था कि वह सिर्फ अपनी बेटी के लिए एक साथ नहीं आए हैं, बल्कि उन दोनों के बीच गहरा प्यार है, जिसकी बदौलत उन्होंने तलाक को खारिज कर फिर से साथ रहने का फैसला किया।

rajeev

राजीव ने अपने व्लॉग में बताया था कि वह एक फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका पर साइन करने ही वाले थे। हालांकि, उसके कुछ घंटों पहले उन्होंने तलाक न लेने का फैसला किया। राजीव ने कहा था, ''मुझे पता है कि बहुत से लोग यह जानना चाहते हैं कि चारु और राजीव ने कैसे सुलह कर ली है और इतना कुछ करने के बाद कैसे एक साथ वापस आ गए हैं। हम अलग होने जा रहे थे, लेकिन फिर एक चमत्कार हुआ। मेरा दृढ़ विश्वास है कि चारु ने हार मान ली थी और फिर मैं इतनी आसानी से हार नहीं मानता, लेकिन जो हो रहा था उसे देखकर मैंने भी छोड़ दिया। हम फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अपनी याचिका पर हस्ताक्षर करने से सचमुच कुछ घंटे दूर थे। ईश्वर की कृपा से ऐसा नहीं हुआ।'' 

(ये भी पढ़ें : एलिजाबेथ द्वितीय का ज्लेवरी कलेक्शन: कोहिनूर ताज से हैदराबादी हार तक है इसमें शामिल)

फिलहाल, हम भी चारु असोपा और राजीव सेन को साथ देखकर बेहद खुश हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.