चारु असोपा ने पति राजीव संग तलाक पर साफ किया रुख, बोलीं- 'मैंने मन बना लिया है'

हाल ही में, एक्ट्रेस चारु असोपा ने खुलासा करते हुए बताया है कि, उन्होंने पति राजीव सेन से तलाक लेने का मन बना लिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने इस बारे में क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

चारु असोपा ने पति राजीव संग तलाक पर साफ किया रुख, बोलीं- 'मैंने मन बना लिया है'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का शादीशुदा जीवन इन दिनों रोलर कोस्टर बना हुआ है। जहां राजीव सेन पिछले कुछ दिनों से अपने उलझे हुए रिश्ते को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, वही चारु तलाक लेने का रुख साफ कर चुकी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है।

charu

पहले ये जान लीजिए कि, 7 जून 2019 को राजीव और चारु ने एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। दो साल के वैवाहिक जीवन के बाद चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी ज़ियाना का स्वागत किया था। 1 नवंबर 2021 को राजीव और चारु ने अस्पताल से अपनी नवजात बच्ची की एक तस्वीर साझा की थी। हालांकि, उसके बाद दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं रहा और दोनों ने अलग होने का मन बना लिया था।

charu

हाल ही में, 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में चारु ने तलाक के कागजात दाखिल करने के बारे में बात की है। चारु ने यह भी कहा कि, उन्होंने अलग होने का मन बना लिया है। इस बारे में बात करते हुए चारु ने कहा, "कई मुद्दे हैं और इन तीन वर्षों में बहुत कुछ हुआ है। इसलिए, मैंने इस शादी को तोड़ने का फैसला किया है। मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है और कानूनी नोटिस भेज रही हूं। तलाक का फैसला एक दिन का नहीं है, इसके लिए बहुत सी चीजें हुई हैं। अब हम लोगों की नजरों में बेवकूफ बन गए हैं, क्योंकि उनकी नजरों में हम ब्रेकअप और पैचअप का खेल खेलते रहते हैं। मैंने अपना मन बना लिया है। मेरे वकील ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। मैंने राजीव को तलाक का मसौदा पहले ही भेज दिया है, लेकिन उन्होंने कहा कि, वह इसमें कुछ बदलाव चाहते हैं और उनका वकील वापस आ जाएगा, लेकिन लगभग एक सप्ताह हो गया है, मेरा वकील उनके वकील को बुला रहा है, लेकिन वह जवाब नहीं दे रहे हैं।"

charu

(ये भी पढ़ें- नयनतारा-विग्नेश की शादी का टीजर आया सामने, वीडियो में दिखे कपल के खास पल)

चारु ने यह भी कहा कि, उनके पति राजीव चीजों को सुलझाने से दूर भागते हैं। उन्होंने कहा, "जब भी कोई समस्या होती है, वह घर छोड़ देते हैं और चले जाते हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि, वह झगड़े से बचने के लिए घर छोड़ देते हैं, लेकिन उनके जाने के बाद मैं बेटी और घर की देखभाल करने के लिए अकेली रह जाती हूं। मैं अकेले ही रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रही थी। वह हमेशा परिस्थितियों से भागते रहे हैं, इसलिए समस्याएं कभी हल नहीं हुईं।''

charu

(ये भी पढ़ें- KWK7: सोनम ने भाइयों के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, अर्जुन बोले- 'मुझे ट्रोल करने बुलाया है')

वहीं, अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए चारु ने बताया कि, वह अपनी बेटी जियाना को एक खुशनुमा माहौल देना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, वह नहीं चाहतीं कि, उसे पता चले कि, उसके माता-पिता को कोई समस्या है। 

ziana

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर बने पापा, पत्नी विन्नी अरोड़ा ने बेटे को दिया जन्म)

फिलहाल, चारु के तलाक के इस फैसले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.