चारु असोपा की बेटी जियाना ने अपने नाना के घर मनाया 8 मंथ बर्थडे, क्यूट फोटोज आईं सामने

हाल ही में, एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी बेटी जियाना का 8 मंथ बर्थडे अपने मायके में मनाया है, जिसकी क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

चारु असोपा की बेटी जियाना ने अपने नाना के घर मनाया 8 मंथ बर्थडे, क्यूट फोटोज आईं सामने

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। चारु ने 7 जून 2019 को एक्ट्रेस व पूर्व 'मिस यूनिवर्स' सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई थी। साल 2021 में कपल ने अपनी बेटी जियाना सेन का स्वागत किया था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद की खबरें आने लगी थीं। अब दोनों ने इसकी पुष्टि भी कर दी है।

chaaru

अब दोनों के अलग होने के बाद चारु ने अपनी बेटी का 8 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 1 जुलाई 2022 को ज़ियाना सेन 8 महीने की हो गई थीं और उनकी प्यारी मां ने उन्हें सबसे प्यारे तरीके से विश किया था। अपनी इंस्टा स्टोरी पर चारु ने अपनी लाडली के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। फोटो में मां-बेटी की जोड़ी को एक सोफे पर बैठे देखा जा सकता है और दोनों काले रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो को साझा करते हुए चारु ने लिखा था, "8 महीने मुबारक हो मेरे बच्चे.. मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद। लव यू माय गप्पू।"

chaaru

(ये भी पढ़ें- नई मां कृतिका सेंगर ने बेटी संग मनाया अपना जन्मदिन, पति निकितिन धीर ने भी दी बधाई)

चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने मायके में बेटी जियाना का जन्मदिन मना रही हैं। इस वीडियो में जियाना अपने नाना, मामा और मामी के साथ अपना खास वक्त बिताती नजर आईं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि, जियाना लाल और सफेद रंग के चेकर्ड जंपसूट में बेहद क्यूट लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग हैट के साथ स्टाइल किया था।

ziana

ziana

ziana

नन्ही राजकुमारी को चारु के परिवार वाले खूब लाड़-प्यार कर रहे थे और ये खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। पूरा परिवार जियाना के आस-पास बैठा हुआ दिख रहा है। यहां देखें वो वीडियो।

इससे पहले, चारु ने 25 जून 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बेटी जियाना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में चारु लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं और जियाना सफेद रंग की ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थीं। जियाना अपनी मां को मिला अवॉर्ड पकड़े दिख रही हैं।

chaaru

(ये भी पढ़ें- 'ना आना इस देस लाडो' फेम नताशा शर्मा की हुई गोदभराई, सिल्क साड़ी में दिखीं काफी सुदंर)

फिलहाल, आपको चारु द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.