राजीव सेन की लंबी उम्र के लिए चारु असोपा ने रखा 'कजरी तीज' का व्रत, तो पति ने शेयर की ये फोटो

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में अनबन की खबरों के बीच राजीव ने एक बार फिर से ऐसा कुछ किया है, जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राजीव सेन की लंबी उम्र के लिए चारु असोपा ने रखा 'कजरी तीज' का व्रत, तो पति ने शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी व टीवी एक्‍ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों के बीच ये कपल कुछ ऐसा कर रहा है कि जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हैं। अब हाल ही में जहां एक्ट्रेस ने कजरी तीज सेलिब्रेशन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो वहीं राजीव सेन ने भी अपनी पत्नी के इस फोटो पर कमेंट किया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं फोटोज।

चारु ने शेयर की फोटो तो खुद को नहीं रोक पाए राजीव सेन

दरअसल, चारु असोपा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कजरी तीज व्रत के एक दिन पहले 5 अगस्त 2020 को सज धजकर अपनी कई सारी फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों में चारु सुहागिन औरतों की तरह सोलह श्रृंगार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए चारु ने लिखा, ''कजरी तीज के लिए सिंगार उत्सव, कल के तीज व्रत के लिए तैयार। सभी सुंदर महिलाओं को हैप्पी सिंगार। #बंगालीसाड़ीस्टाइल #कजरीतीज।'' (ये भी पढ़ें: तो क्या सचमुच टूटने वाली है राजीव सेन और चारू असोपा की शादी? जानें पूरा मामला)  

ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही है। तो वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद चारू के पति राजीव भी खुद ​को रोक पहीं पाए और उन्होंने अपनी पत्नी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए ''झक्कास'' की इमोजी शेयर की।

यही नहीं उन्होंने इन्हीं फोटोज में से एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दिल का इमोजी बनाया है। 

क्यों और किसके लिए रखा जाता है कजरी तीज व्रत?

हरियाली तीज, हरतालिका तीज की तरह कजरी तीज भी सुहागन महिलाओं के लिए प्रमुख त्योहार माना जाता है। विवाहित महिलाएं ये व्रत पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए करती हैं। माना जाता है कि इसी दिन मां पार्वती ने भगवान शिव को अपनी कठोर तपस्या से प्राप्त किया था। इस दिन संयुक्त रूप से भगवान शिव और पार्वती की उपासना करनी चाहिए। इससे कुंवारी कन्याओं को अच्छा वर प्राप्त होता है और सुहागिनों को सदा सौभाग्यवती होने का वरदान मिलता है। तो ऐसे में ये कहा जा सकता है कि चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन के लिए कजरी तीज का व्रत रखा है।

राजीव सेन ने शेयर की थी पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो

इसके पहले राजीव सेन ने पत्नी चारु के साथ सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरों को हटाने के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से  30 जुलाई, 2020 को अपनी संगीत सेरेमनी की दो फोटो पोस्ट की थी। हालांकि, इन फोटोज के साथ राजीव ने कोई कैप्शन नहीं लिखा था। लेकिन इन फोटो में दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। जहां एक फोटो में दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा जा सकता है, तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों कपल माइक लेकर खड़े हैं और स्माइल दे रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: तो क्या टूट गई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी? एक्ट्रेस ने दिया हिंट)   

Rajeev Sen and Charu Asopa

Rajeev Sen and Charu Asopa

शादी में अनबन की खबरों के बीच चारु और राजीव दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी और साथ में ली गई बाकी सभी तस्वीरें हटा दी थी, लेकिन राजीव का अब इस तरह से फोटो डालना फैंस को काफी कंफ्यूज कर रहा है। जहां इस तस्वीर ने कुछ फैंस के लिए कंफ्यूजन की स्थिति बना दी है, तो वहीं कई लोग इस बात का कयास भी लगा रहे हैं कि शायद कपल के रिश्ते की दरार भर गई हो और दोनों की प्यार की गाड़ी सही रास्ते पर लौट रही हो। (ये भी पढ़ें: पति के साथ इंटीमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल होने के बाद अब टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने दिया ये जवाब)  

तीज पर शेयर की थी चारु ने फोटो

Charu Asopa

23 जुलाई 2020 को एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर सुंदर नारंगी कलर की शिफॉन साड़ी पहने हुए कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वो पोज देते हुए नजर आ रही थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "सभी खूबसूरत महिलाओं को खुशियों से भरी जिंदगी की शुभकामनाएं, आपको नए अनुभव मिलें और आपके आसपास पॉजिटिविटी हो। भगवान शिव और मां पार्वती आपको और आपके परिवार को स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद दें और आपको बुराई से बचाएं। हैप्पी हरियाली तीज।" इन फोटोज को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने 'तीज' का त्योहार सेलिब्रेट किया था। 

Charu Asopa and Rajeev Sen

गोवा में की थी शादी

चारु असोपा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा के बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी हैं। वहीं, 16 जून 2020 को कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ था, लेकिन दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की थी। 

Rajeev Sen and Charu Asopa

ऐसे में राजीव द्वारा शेयर की गई फोटो से कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि धीरे-धीरे ही सही, लेकिन कपल के बीच फिर से सब कुछ सही हो रहा है। हालांकि, अभी दोनों की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। हम दुआ करते हैं कि दोनों के बीच चीजें जल्द ही ठीक हो जाएं।

तो आपको एक्ट्रेस के तीज व्रत की ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: चारु असोपा और राजीव सेन)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.