पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं चारु असोपा, फोटो शेयर कर लिखा-'हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए थैंक्यू'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने पिता अशोक असोपा के जन्मदिन पर एक खूबसूरत नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं चारु असोपा, फोटो शेयर कर लिखा-'हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए थैंक्यू'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने मेमोरेबल मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने पिता के बर्थडे पर एक तस्वीर साझा की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता के लिए एक खास नोट भी लिखा है। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में।

पहले आप जान लीजिए कि, चारु असोपा इन दिनों अपने पति और फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई हुई हैं। मैरिड लाइफ में तनाव खत्म होने के बाद पहली बार वह अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ वेकेशन पर गई हैं, जहां वह बहुत एंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां शेयर कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- इंडियन आइडल 12 के मंच पर रोने लगीं नेहा कक्कड़, जब पति रोहनप्रीत ने कही ये बात, देखें वीडियो)

अब आपको दिखाते हैं चारु की वो तस्वीर, जिसे उन्होंने अपने पिता के बर्थडे पर शेयर किया है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता ने उन्हें अपनी गोद में ले रखा है और वह मुस्कराते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से बेटी-पिता की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए चारु ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। चारु ने लिखा है, ‘थैंक्यू हर उस शांतिपूर्वक बलिदान और दिन-रात की उस कड़ी मेहनत के लिए, जिसे आपने हमारी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए किया। थैंक्यू हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए और मुझ पर भरोसा करने के लिए। आप दुनिया के बेस्ट सपोर्टिव और फ्रेंडली डैड हो। आई लव यू, हैप्पी बर्थडे पापा। @ashokkumarasopa’।

इससे पहले चारु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई वेकेशन की कुछ सोलो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन में दिया था, जिसमें लिखा था, ‘मैं अक्सर सोचती हूं कि रात, दिन से ज्यादा जीवित औ समृद्ध रंगों से भरी होती है।’ (ये भी पढ़ें- बेटे अगस्त्य के 5 महीने पूरे होने पर हार्दिक और नताशा ने इस तरह सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें एक झलक)

चारु की तरह उनके पति राजीव सेन ने भी दुबई वेकेशन की खूब सारी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, राजीव ने क्रिसमस के मौके पर एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें उनकी बहन सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल और उनकी वाइफ चारु असोपा को देखा जा सकता है। इस वीडियो में चारु को सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को 'जीजू' कहते हुए भी सुना जा सकता है। आपको बता दें कि, रोहमन और सुष्मिता पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

बात करें राजीव सेन और चारु असोपा की, तो कुछ महीने पहले दोनों के बीच काफी तनाव का माहौल था। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जोरों पर था। फैंस को लग रहा था कि शायद दोनों के बीच बात तलाक तक न पहुंच जाए, लेकिन दोनों ने समझदारी के साथ अपने रिश्ते को संभाल लिया और अब छुट्टियों में एक-दूसरे के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग गाया गाना, बेटे अभिषेक व बहू ऐश्वर्या भी स्टूडियो में आए नजर)

फिलहाल, चारु के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से साफ है कि पिता और बेटी एक-दूसरे के साथ मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं। तो आपको चारु के द्वारा लिखा गया अपने पिता को ये नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.