तो क्या सचमुच टूटने वाली है राजीव सेन और चारू असोपा की शादी? जानें पूरा मामला

टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी खबरें हैं कि दोनों में अनबन हो गई है और शादी टूटने के कगार पर है! तो आइए आपको बताते इसकी सच्चाई!

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो क्या सचमुच टूटने वाली है राजीव सेन और चारू असोपा की शादी? जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी भाभी यानी टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) की पर्सनल लाइफ एक बार फिर से चर्चा में है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि पति-पत्नी में अनबन हो गई है और शादी टूटने के कगार पर है! रिपोर्ट्स के मुताबिक राजीव सेन और चारू असोपा के बीच झगड़ा हुआ तब से दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

प्राइवेट फोटो को लेकर हुए थे ट्रोल, अब हो गए हैं अलग!

सबसे पहले आपको बता दें कि अभी एक साल पहले ही 7 जून 2019 को राजीव सेन और चारू असोपा ने कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद 16 जून 2019 को गोवा में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद से दोनों में जबरदस्त बॉडिंग देखने को मिली।

यहां तक कि कुछ महीनों पहले ही चारू और राजीव के निजी पलों की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लोगों ने तस्‍वीरों को हद से ज्‍यादा प्राइवेट बताते हुए उन्‍हें काफी ट्रोल किया था। जिसके बाद  चारू ने ट्रोलर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन इस बीच शादी के एक साल बीतते ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। रिपोर्ट्स की मानें तो 29 मई को दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद ही राजीव ने दिल्‍ली जाने का फैसला किया, और अब दोनों साथ नहीं रहना चाहते। (ये भी पढ़ें: पति के साथ इंटीमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल होने के बाद अब टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने दिया ये जवाब)  

क्या कहना है चारू और राजीव का?

टाइम्स आफ इंडिया ने जब चारू से जब इस बारे में बात करने की कोश‍िश की गई तो उन्‍होंने फोन कॉल और टेक्‍स्‍ट मेसेज का रिप्‍लाई नहीं किया। वहीं 'ईटाइम्‍स' से बातचीत में राजीव सेन ने इस पर कोई भी टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया। राजीव ने कहा कि वह दिल्‍ली में शांति और सुकून से हैं और इस बारे में बात नहीं करना चाहते।

चारू ने सोशल मीडिया से हटाया राजीव का सरनेम

दोनों के बीच अनबन की खबरें तब सच मानी जानें लगी जब इन सबके बीच चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया। हालांकि अभी तक दोनों के रिश्तों पर चारू ने कोई जवाब नहीं दिया है। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखिए पति संग कुछ शानदार तस्वीरें

Charu Asopa first lohri

राजीव ने कहा- 'मैं काम के स‍िलसिले में द‍िल्‍ली आया हूं'

इसी बीच 'स्‍पॉटबॉय' से बातचीत में राजीव सेन ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया है। उकना कहना है कि उन्‍हें ऐसी खबरें पढ़कर-सुनकर हंसी आ रही है। राजीव ने कहा, 'मैं दिल्‍ली अपने काम से आया हूं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मेरा और चारू का झगड़ा हुआ है। यह दुनिया वाकई बहुत फनी है।' (ये भी पढ़ें: टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पति राजीव सेन के साथ मनाया पहला गणगौर का त्यौहार, यहां देखें फोटोज)  

क्‍या चारू ने कर द‍िया है ब्‍लॉक?

बताया तो यह भी जा रहा है कि चारू ने राजीव सेन को हर जगह से ब्‍लॉक कर दिया है। इस बात को भी इसलिए मजबूती मिलती है कि जहां चारू अपने पति राजीव के साथ इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो व फोटो शेयर करती थीं वहीं अब करीब एक महीने से ज्यादा दिन हो गए हैं लेकिन उन्होंने राजीव के साथ कोई भी पोस्ट नहीं शेयर की है। यही नहीं राजीव ने भी काफी दिनों से चारू के साथ कोई पोस्ट नहीं शेयर किया है।

इन सबको देखने के बाद यही लगता है कि दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, अभी तक कपल ने खुलकर इस मुद्दे पर बातचीत नहीं की है। तो आपको क्या लगता है कि दोनों के बीच कैसा रिश्ता चल रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Charu AsopaRajeev Sen)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.