चारु असोपा ने पति राजीव संग 'हैप्पी फोटो' पर कहा- 'हमने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया'

अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

चारु असोपा ने पति राजीव संग 'हैप्पी फोटो' पर कहा- 'हमने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक तरफ, राजीव अपनी अलग रह रहीं पत्नी चारु के साथ खुशहाल तस्वीरें साझा कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, चारु तलाक के मांग के बीच सिंदूर लगाए दिख रही हैं। ऐसे में लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि, क्या ये दोनों अभी भी तलाक लेने वाले हैं या इनका पैचअप हो गया है।

charu

चारु और राजीव ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों एक बेटी जियाना के माता-पिता भी हैं। दोनों अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इनके बीच का रिश्ता टूटने की कगार पर है। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

charu

(ये भी पढ़ें- 'शार्क टैंक इंडिया' फेम नमिता थापर बॉडी शेमिंग पर बोलीं- 'मुझे मूछों वाली लड़की कहा जाता था')

अब 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन के साथ अपने रिश्ते पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि, उनके बीच अभी भी चीजें ठीक नहीं हैं। उनसे राजीव द्वारा की गई तारीफ और इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीर के बारे में भी सवाल किया गया। इस पर चारु ने कहा कि, वह इन सब से अनजान हैं, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है।

chaaru

बकौल चारु, "सबसे पहले, यह एक पुरानी तस्वीर है। मुझे पोस्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, क्योंकि राजीव और मैंने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है। मुझे उस पोस्ट के बारे में फोन और मैसेज से पता चला था। लोगों ने मेरे साथ पोस्ट के स्क्रीनशॉट साझा किए और इस तरह मुझे इसके बारे में पता चला। मुझे नहीं पता कि, उन्होंने तस्वीर क्यों पोस्ट की, क्योंकि कुछ दिन पहले ही मैंने उन्हें आपसी सहमति से तलाक के लिए एक ड्राफ्ट भेजा था। हालांकि, राजीव इसमें कुछ बदलाव शामिल करना चाहते थे और हमें बताया दिया गया था कि, वह अपने वकील के साथ चर्चा कर रहे हैं। हम अभी भी उनके वकील के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि, उन्होंने अपने व्लॉग में भी मेरे बारे में बात की थी।"

charu

इसी बातचीत में चारु से सिंदूर लगाने और इसे लेकर ट्रोल होने के बारे में भी पूछा गया। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया कि, अभी उनका और राजीव का तलाक नहीं हुआ है। उनका कहना है कि, वह अभी भी शादीशुदा हैं।

chaaru

बकौल चारु, "मुझे नहीं पता कि, उनके (राजीव सेन) दिमाग में क्या है और वह ये सब करके क्या बताना चाहते हैं। मैं उनके कार्यों को समझने में असमर्थ हूं, खासकर हाल के दिनों में, मेरे खिलाफ निराधार आरोप लगाने के बाद। मैं चौंक गई थी। हमारे बीच में कोई बात भी नहीं हुई है इस बारे में। मुझे नहीं पता कि, उन्होंने इसे क्यों पोस्ट किया। वह मुंबई और दुबई के बीच चक्कर लगाते रहते हैं। मैं अभी भी शादीशुदा हूं और अभी तक तलाक नहीं हुआ है। तलाक हुआ नहीं है, शादीशुदा हूं, तो सिंदूर क्यों नहीं लगाऊंगी, खासकर जब मैं मंदिर जा रही हूं।"

chaaru

(ये भी पढ़ें- नयनतारा-विग्नेश की शादी का टीजर आया सामने, वीडियो में दिखे कपल के खास पल)

फिलहाल, चारु की इन प्रतिक्रियाओं पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.