पति राजीव के ब्रेनवॉश वाले बयान पर चारु असोपा का पलटवार, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बातें

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) की मैरिज लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस ने खुलकर कुछ बातें कही हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति राजीव के ब्रेनवॉश वाले बयान पर चारु असोपा का पलटवार, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बातें

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने बीते साल जून के महीने में शादी रचाई थी, लेकिन साल बीतते-बीतते दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें आनें लगीं। यही नहीं रिश्ते में खटास के चलते ये कपल इन दिनों एक-दूसरे के साथ भी नहीं रह रहा है। जहां कुछ समय पहले रिश्ते में दरार को लेकर पति राजीव ने पत्नी चारु पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कोई उनकी पत्नी का ब्रेनवॉश कर रहा है, वहीं, अब इस पर एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

Charu Asopa

दरअसल, चारु असोपा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पति के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि 'मेरा कोई भी ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। मैं अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व हूं। ऐसा मैंने हमेशा किया है। मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूं। हो सकता है कि सोशल मीडिया अकाउंट से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो।' चारु आगे कहती हैं कि 'अगर वो सोचते हैं कि मैं भोली हूं और आसपास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं, तो उन्होंने मुझे इस कठिन समय में अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? ये फैमिली के एक साथ आने और एक-दूसरे के पक्ष में खड़े रहने का समय है, लेकिन हमारी शादी की पहली सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए।' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु यहीं नहीं रुकीं और वो आगे कहती हैं कि 'अब 2 महीने हो गए हैं, वो ऐसा क्यों करेगा? शक को कोई इलाज नहीं है। हमारे रिलेशन में कई परेशानियां आई। बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरे निजी जीवन का सार्वजनिक रुप से तमाशा बने और मैं नहीं चाहती कि ये किसी के गॉसिप का हिस्सा बने।' (ये भी पढ़ें: सुशांत के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने छोड़ा था घर, 9 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे)

Charu Asopa

हटा चुकी हैं पति का सरनेम

बता दें कि जब से चारु की निजी जिंदगी चर्चा में आई है, तभी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव के सरनेम को हटा दिया था। कहा जाता है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद से इस कपल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की शादी की फोटोज को हटा दिया था। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की पहली सालगिरह पर दी बधाई)  

Charu Asopa and Rajeev Sen

मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल ये दोनों कपल साथ नहीं रह रहे हैं। हम दुआ करते हैं कि इस कपल की जिंदगी में फिर से खुशियों की भरमार हो। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.