चारु असोपा ने दीदी सुष्मिता सेन संग बॉन्ड पर की बात, कहा- 'उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने दीदी सुष्मिता सेन के साथ अपने बॉन्ड और राजीव सेन के आरोपों पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु असोपा ने दीदी सुष्मिता सेन संग बॉन्ड पर की बात, कहा- 'उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है'

इन दिनों जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं, उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) अपनी शादीशुदा लाइफ में आई परेशानियों को लेकर लाइमलाइट में हैं। राजीव ने चारु पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने शादी से पहले अपनी पहली शादी का राज उनसे छुपाया था, जबकि चारु ने कहा था कि, उन्होंने सब कुछ बता दिया था।

Charu Asopa and Rajeev Sen

खैर, दोनों के आरोपों के बीच बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, सुष्मिता सेन अपनी भाभी चारु का सपोर्ट कर रही हैं और इसीलिए उन्होंने राजीव सेन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, ‘ईटाइम्स’ संग बातचीत में राजीव ने इन खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था कि, उनकी बहन सुष्मिता ने कभी भी उन्हें इंस्टा पर फॉलो नहीं किया था, वह सिर्फ ट्विटर पर पर उन्हें फॉलो करती थीं। यही नहीं, राजीव ने सुष्मिता और चारु के रिश्ते पर कहा था कि, उनकी बहन बहुत समझदार हैं और जानती हैं कि, उनके और चारु के रिश्ते में क्या चल रहा है। सभी जानते हैं कि, चारु ने विक्टिम कार्ड खेलने में महारथ हासिल कर रखी है।

(ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी आइरा ने दादी से कराई BF नुपुर की मुलाकात, फैन ने पूछा- 'क्या आप शादी कर रही है?')

Rajeev Sen

अब चारु असोपा ने ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है, “सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वह एक अद्भुत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी हैं। वह शुरू से ही हमेशा मेरा समर्थन करती रही हैं। मैं हमेशा उनके और मेरे द्वारा साझा किए गए बॉन्ड को संजोकर रखूंगी। कुछ बॉन्ड जीवन भर संजोए रखने के लिए होते हैं और उनके साथ मेरा रिश्ता प्रेम की प्रशंसा और अपार सम्मान का है।”

Charu Asopa and Sushmita Sen

चारु असोपा ने राजीव सेन के साथ अपने मनमुटाव को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा है, “जहां तक ​​राजीव के द्वारा मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कहने की बात है, मैं ईमानदारी से सार्वजनिक रूप से अपनी बात रख रही हूं और यह सब मेरी तरफ से है। अगर वह मेरे बारे में यही महसूस करते हैं, तो यह उनकी सोच है। सब कुछ समय पर छोड़ दें। एक दिन सब कुछ सबके सामने आ जाएगा, तब पता चलेगा कि, कौन क्या है।”

Charu Asopa

(ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई को फिटनेस को लेकर किया गया ट्रोल, यूजर्स बोले- 'सिर्फ वेट गेन कर रही हैं')

फिलहाल, चारु असोपा के इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.